The Lallantop
Advertisement

वेस्ट अफ्रीका में रिलीज़ हुई शाहरुख़ की ‘पठान’

‘पठान’ ने दुनियाभर से 1050 करोड़ रुपये की कमाई की. ये 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बनी.

Advertisement
shahrukh khan
'पठान' 25 जनवरी, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी.
2 मई 2024
Updated: 2 मई 2024 19:30 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

नेटफ्लिक्स शो के लिए करोड़ों की फीस ले रहे कपिल, अक्षय कुमार की 'जॉली LLB 3' का शूट शुरू, जापान में रिलीज़ के लिए तैयार प्रभास की 'सलार'. सिनेमा की दुनिया में दिन भर क्या घटा, ये जानने के लिए नीचे स्क्रॉल कीजिए.

# नेटफ्लिक्स शो के लिए करोड़ों की फीस ले रहे कपिल

डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल शर्मा ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’के 5 एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये उनके करियर की हाइएस्ट फीस है. वहीं सुनील ग्रोवर को हर एपिसोड के लिए 25 लाख रुपए मिल रहे हैं. इस रिपोर्ट में अर्चना पूरण सिंह की भी फीस बताई गई है. वो एक एपिसोड के लिए 10 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं.

# अक्षय कुमार की 'जॉली LLB 3' का शूट शुरू

अक्षय कुमार और अरशद वारसी की फिल्म 'जॉली LLB 3' का शूट शुरू हो गया है. अक्षय कुमार ने अपने एक्स अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए ये जानकारी दी है. फिल्म को इस फ़्रैन्चाइज़ की पिछली दोनों फिल्में डायरेक्ट कर चुके सुभाष कपूर डायरेक्ट कर रहे हैं.

# 'हरि हरा वीरा मल्लू' का टीज़र आ गया है

पवन कल्याण की पैन इंडिया फिल्म 'हरि हरा वीरा मल्लू' का टीज़र आ गया है. ये फिल्म दो पार्ट्स में रिलीज़ होगी. फिल्म में पवन के साथ बॉबी देओल और निधि अग्रवाल भी नज़र आएंगे. 2024 के अंत में इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा.

# 'पंचायत' के तीसरे सीज़न की रिलीज़ डेट आ गई है

एमेज़ॉन प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज़ 'पंचायत 3' 28 मई से स्ट्रीम होगी. फैंस इसकी रिलीज़ डेट का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे. 'पंचायत 3' में  जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैज़ल मलिक, चंदन रॉय और संविका जैसे कलाकार नज़र आएंगे.

# अनुपम खेर, सतीश कौशिक की 'कागज़ 2' ओटीटी पर

रिलीज़ के दो महीने बाद अनुपम खेर और सतीश कौशिक की फिल्म 'कागज़ 2' एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रही है. फिल्म में नीना गुप्ता भी अहम किरदार में हैं. ये सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है.

# जापान में रिलीज़ के लिए तैयार प्रभास की 'सलार'

प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'सलार-पार्ट 1' 7 जुलाई को जापान के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. ये 'बाहुबली-पार्ट 1', 'बाहुबली-पार्ट 2' और 'साहो' के बाद जापान में रिलीज़ होने वाली प्रभास की चौथी फिल्म बन गई है.

# वेस्ट अफ्रीका में रिलीज़ हुई शाहरुख़ की ‘पठान’

शाहरुख़ खान की ‘पठान’ वेस्ट अफ्रीका में भी रिलीज़ हो गई है. फिल्म 25 जनवरी, 2023 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी. फिल्म में शाहरुख़ के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. ‘पठान’ ने दुनियाभर से 1050 करोड़ रुपये की कमाई की. ये 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाने वाली हिंदी फिल्म बनी.

 

thumbnail

Advertisement

Advertisement