The Lallantop
Advertisement

32 दिन तक मन्नत के बाहर शाहरुख का इंतज़ार किया, 33वें दिन शाहरुख ने सबसे बड़ा गिफ्ट दे डाला

शाहरुख खान के घर के बार आकाश लगातार 32 दिनों तक एक बोर्ड लेकर खड़े रहे. कई जगहों पर ट्रैवल भी किया, लेकिन मुलाक़ात हो न सकी. फिर 33वें दिन....

Advertisement
shahrukh khan fans
शाहरुख ने आकाश को अपने घर बुलाकर उनसे मिले.
4 अक्तूबर 2023
Updated: 4 अक्तूबर 2023 11:59 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

फैन्स अपने चहेते स्टार से मिलने के लिए कुछ न कुछ अतरंगी करते रहते हैं. ऐसा ही कुछ किया एक शाहरुख फैन ने. किसी सुपरस्टार का फैन उससे मिलने के लिए किस हद तक जा सकता है, इसका उदाहरण आकाश नाम के फैन ने दिया है. 33 दिनों की कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार शाहरुख खान ने खुद उन्हें अपने घर बुलाया और उनसे मुलाकात की.

दरअसल आकाश पिल्लै नाम के एक शाहरुख फैन ने अपने इन्स्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. अगर आप बहुत ज़्यादा रील कंज्यूम करते हैं, तो शायद पिछले एक महीने में कोई एक शख्स आपके सामने से एक बोर्ड पकड़े हुए गुज़रा हो. उस बोर्ड पर लिखा रहता होगा, Day 15 of waiting for SRK. बस इस वाक्य में दिन की संख्या बदलती रहती थी. अब इन भाईसाहब का इंतज़ार खत्म हो गया है. इनकी मुलाकात 33वें दिन शाहरुख से हो गई है.

आकाश रोज़ शाहरुख के घर मन्नत के बाहर जाते थे, ताकि इनकी मुलाक़ात SRK से हो सके. जैसा कि हमने ऊपर बताया, हर रोज़ इनके हाथ में एक बोर्ड होता था. आकाश ने शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी को मैसेज भी किया था. लेकिन मुलाक़ात हो नहीं पाई थी. आखिरकार उनका 32वें दिन की शाम को आकाश के पास मैसेज आया. इसमें लिखा था कि कल शाहरुख खान आपसे मिलेंगे.

आकाश ने इन्स्टा पर एक वीडियो डाला. इसमें उन्होंने बताया:

शाहरुख सर की मैनेजर का मुझे डे 32 की शाम को मैसेज आता है. शाहरुख सर मुझे कल, मतलब डे 33 पर मिल रहे हैं. इससे कुछ देर पहले ही मेरी निजी जिंदगी में कुछ हुआ था. मैं रो रहा था. इसके बाद मेरे पास शाहरुख सर की मैनेजर का मैसेज आया. मेरे आंसू कब ख़ुशी के आंसू में बदल गए, पता ही नहीं चला. मुझे समझ ही नहीं आ रहा था.

आकाश ने आगे बताया कि वो मन्नत पहुंच गए. पूजा ने उनसे इंतज़ार करने को कहा. रात 10:30 पर उन्हें बुलाया गया. आकाश कहते हैं:

आखिरकार शाहरुख आए. मैं उनसे मिला. शाहरुख के घर के बाहर इंतज़ार करना. एक जगह से दूसरी जगह ट्रैवल करना. जो कर सकता था, वो किया. 33 दिनों का संघर्ष आखिरकार बेकार नहीं गया. अब तक मैं जितने लोगों से मिला, शाहरुख खान उनमें से सबसे अच्छे थे.

ये भी पढ़ें : "शाहरुख ने घर बुलाया, खुद पिज़्ज़ा बनाकर खिलाया", मन्नत गईं मॉडल ने क्या-क्या बताया?

कुछ दिन पहले भी एक मॉडल को मन्नत का मेहमान बनने का मौका मिला. मॉडल नवप्रीत कौर ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर करके लिखा था:

शाहरुख खान ने मेरे लिए पिज़्ज़ा बेक किया. और वो भी वेजिटेरीयन, क्योंकि कुछ पंजाबी वेज भी होते हैं. जब तक मैं उनके घर में थी मुझे लगा कि कोई सपना देख रही हूं. और कोई आकर मुझे इस सपने से जगा देगा. मैं शांत चित्त बने रहने की कोशिश कर रही थी कि कहीं शाहरुख के सामने घबरा ना जाऊं. जब डिनर टेबल पर उनकी फैमिली और पूजा (शाहरुख की मैनेजर) के साथ बैठने का उत्साह बढ़ रहा था, तब मैंने वॉशरूम के लिए रास्ता पूछा. शाहरुख अपनी कुर्सी से उठे और एक वॉर्म होस्ट की तरह मुझे वॉशरूम के दरवाज़े तक छोड़कर आए.

कई लोग शाहरुख से मुलाकत के किस्से सुनाते रहते हैं. उसी में से एक किस्सा आकाश ने भी सुनाया. आपको भी कोई किस्सा पता हो, तो कमेंट करके हमें बताएं.

वीडियो: शाहरुख खान की जवान की साउथ इंडिया में आलोचना पर एटली का जवाब आ गया है

thumbnail

Advertisement

Advertisement