The Lallantop
Advertisement

'आमिर की फिल्म न कर पाने का अफसोस है' - शाहिद कपूर

Aamir Khan की फिल्म में Shahid Kapoor 'भगत सिंह' बनने वाले थे. उन्होंने बताया कि फिल्म की कहानी पढ़ते वक्त उन्हें रोना आ गया था. लेकिन किसी वजह से वो फिल्म नहीं कर सके.

Advertisement
shahid kapoor movie aamir
'रंग दे बसंती' को राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बनाया था.
font-size
Small
Medium
Large
25 फ़रवरी 2024
Updated: 25 फ़रवरी 2024 15:00 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2006 में Rakeysh Omprakash Mehra की फिल्म Rang De Basanti रिलीज़ हुई थी. ये फिल्म हिंदी सिनेमा के साथ-साथ Aamir Khan के करियर की भी अहम फिल्मों में गिनी जाती है. फिल्म में आमिर के अलावा सिद्धार्थ, शरमन जोशी, आर माधवन और कुणाल कपूर ने मेजर रोल किए. हाल ही में ‘रंग दे बसंती’ के बारे में Shahid Kapoor ने बात की. उन्होंने बताया कि उन्हें ये फिल्म ऑफर हुई थी. कहानी पढ़ते वक्त वो रोने लगे थे लेकिन किसी वजह से वो फिल्म नहीं कर सके. 

शाहिद ने नेहा धूपिया के टॉक शो पर बताया,   

मुझे वो फिल्म न कर पाने का अफसोस है. वो चाहते थे कि मैं फिल्म में सिद्धार्थ का रोल करूं. मैं स्क्रिप्ट पढ़ते वक्त रोया था और वो कहानी मुझे बहुत पसंद आई थी लेकिन दुर्भाग्यवश, मैं उस फिल्म के लिए टाइम नहीं निकाल पाया.    

शाहिद को करण सिंघानिया का रोल ऑफर हुआ था, जिसे भगत सिंह भी बनाया जाता है. शाहिद के मना करने के बाद ये रोल सिद्धार्थ के पास गया. उन्होंने रोल के साथ पूरा न्याय किया. बाकी शाहिद कपूर की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ रिलीज़ हुई थी. फिल्म में वो एक रोबोट साइंटिस्ट बने थे जिसकी शादी एक रोबोट से हो जाती है. कृति सैनन ने उस रोबोट का रोल किया था.

उसके अलावा शाहिद ‘देवा’ नाम की फिल्म के लिए भी शूट कर रहे हैं. फिल्म में वो एक पुलिस ऑफिसर के रोल में दिखेंगे. इस फिल्म को मलयालम डायरेक्टर रौशन एंड्रयूज़ बना रहे हैं. उन्होंने ही दुलकर सलमान के साथ Salute नाम की फिल्म भी बनाई थी. बताया जा रहा है कि ‘देवा’ इसी फिल्म का हिंदी रीमेक है. हालांकि मेकर्स ने इस खबर को कंफर्म नहीं किया है. ‘देवा’ में शाहिद कपूर के साथ पूजा हेगड़े भी काम कर रही हैं. ये फिल्म 11 अक्टूबर 2024 को दशहरा के मौके पर सिनेमाघरों में उतारने वाली है. 

बीच में खबर आई थी कि शाहिद कपूर अनीस बज़्मी के साथ एक कॉमेडी फिल्म भी बनाने वाले हैं. इसका टाइटल ‘डबल ट्रबल’ बताया जा रहा था जहां शाहिद डबल रोल में नज़र आते. उनके साथ लीड में रश्मिका मंदन्ना को साइन कर लिया गया था. लेकिन फिर क्रिएटिव डिफरेंस के चलते शाहिद कपूर इस फिल्म से अलग हो गए. इस फिल्म पर काम बंद हो जाने के बाद अनीस बज़्मी ने ‘भूल भुलैया 3’ शुरू कर दी. ‘भूल भुलैया 3’ को दिवाली 2024 पर रिलीज़ करने का प्लान है.            
 

वीडियो: दिलेर मेहंदी ने वेलकम 3 की कहानी-कास्टिंग,रंग दे बसंती गाने की मेकिंग पर क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement