The Lallantop
Advertisement

"शाहरुख ने घर बुलाया, खुद पिज़्ज़ा बनाकर खिलाया", मन्नत गईं मॉडल ने क्या-क्या बताया?

शाहरुख के बारे में बहुत लोग बता चुके हैं कि वो हमेशा अपने मेहमानों को बाहर तक छोड़ने आते हैं.

Advertisement
shah rukh khan house mannat navpreet kaur
नवप्रीत ने बताया कि शाहरुख ने उनके लिए पिज़्ज़ा भी बनाया. फोटो - इंस्टाग्राम
font-size
Small
Medium
Large
23 अप्रैल 2023 (Updated: 23 अप्रैल 2023, 20:23 IST)
Updated: 23 अप्रैल 2023 20:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan का घर Mannat अंदर से कैसा है? जब कोई उनके घर आता है तो वो कैसे पेश आते हैं? खाने में क्या ऑफर करते हैं? ऐसे सवालों का जवाब लोग इंटरनेट पर खोजते रहते हैं. और अधिकांश केसेज़ में जवाब कंस्पिरेसी थ्योरीज़ की तरह होते हैं. ऐसे लोग शाहरुख की शख्सियत का ब्यौरा दे रहे होते हैं जो उनसे कभी मिले ही नहीं. लेकिन हाल ही में एक मॉडल को मन्नत का मेहमान बनने का मौका मिला. उन्होंने इंस्टाग्राम पर बताया कि शाहरुख कैसे होस्ट हैं. 

नवप्रीत कौर ने शाहरुख के साथ फोटो शेयर की. लंबा-चौड़ा पोस्ट लिख कर अपना एक्स्पीरियेंस शेयर किया. नवप्रीत ने लिखा कि पहले वो इस अनुभव को साझा नहीं करने वाली थीं. लेकिन ये मेमरी सिर्फ खुद के पास रखने के लिए बहुत खास है. आगे लिखा,

शाहरुख खान ने मेरे लिए पिज़्ज़ा बेक किया. और वो भी वेजिटेरीयन क्योंकि कुछ पंजाबी वेज भी होते हैं. जब तक मैं उनके घर में थी मुझे लगा कि कोई सपना देख रही हूं. और कोई आकर मुझे इस सपने से जगा देगा. मैं शांत चित्त बने रहने की कोशिश कर रही थी कि कहीं शाहरुख के सामने घबरा ना जाऊं. जब डिनर टेबल पर उनकी फैमिली और पूजा (शाहरुख की मैनेजर) के साथ बैठने का उत्साह बढ़ रहा था, तब मैंने वॉशरूम के लिए रास्ता पूछा. शाहरुख अपनी कुर्सी से उठे और एक वॉर्म होस्ट की तरह मुझे वॉशरूम के दरवाज़े तक छोड़कर आए.

 नवप्रीत आगे लिखती हैं कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा था कि उनके साथ ये सब हो रहा है. उन्होंने शाहरुख की फैमिली के लिए लिखा,

गौरी डार्लिंग हैं. अबराम मेरे नए बेस्ट फ्रेंड हैं. हालांकि कुछ दिन बाद वो मुझे भूल जाएंगे. आर्यन अपने ऐंग्री यंग मैन लुक से विपरीत वॉर्म इंसान हैं. सुहाना कमाल की हैं. पूजा बेहतरीन इंसान हैं. और मुझे अभी तक भरोसा नहीं हो रहा कि ये सपना नहीं था. 

नवप्रीत ने बताया कि अलविदा कहने के बाद शाहरुख उन्हें छोड़ने बाहर तक आए. उनके कैब ड्राइवर बाहर इंतज़ार कर रहे थे. उन्होंने भी शाहरुख के साथ सेल्फी ली. शाहरुख को लेकर ये बात बहुत लोग कह चुके हैं. कि वो हमेशा अपने मेहमानों को बाहर तक आदरपूर्वक छोड़ने आते हैं. कुछ दिन पहले तापसी पन्नू द लल्लनटॉप के न्यूज़रूम में आई थीं. उन्होंने भी शाहरुख की इस आदत का ज़िक्र किया था. 

बीते साल विनीत कुमार सिंह ने भी इंटरव्यू में शाहरुख से जुड़ी याद साझा की. बताया कि वो बहुत ग्राउंडेड आदमी हैं. उनसे मिलकर ये नहीं लगेगा कि आप किसी बड़े स्टार से मिल रहे हो. बता दें कि विनीत ने शाहरुख के बैनर रेड चिलीज़ के तले बनी सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में भी काम किया था.                      
 

वीडियो: पठान के ब्लॉकबस्टर होने पर YRF से ज़्यादा पैसे शाहरुख खान ने कमा लिए हैं

thumbnail

Advertisement