The Lallantop
Advertisement

शाहरुख खान का नया वीडियो आया, फैन्स बोले, 'रईस' का सीक्वल बनने जा रहा

Shahrukh Khan फैन्स ने Raees के डायरेक्टर Rahul Dholakia को टैग करके माहौल बनाना शुरू कर दिया है. मगर असलियत में ये मामला कुछ और है.

Advertisement
Shah Rukh Khan, Raees 2
हालिया वायरल वीडियो के एक सीन में शाहरुख खान.
12 फ़रवरी 2024 (Updated: 13 फ़रवरी 2024, 12:04 IST)
Updated: 13 फ़रवरी 2024 12:04 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan का एक वीडियो सामने आया. इसमें वो Raees वाले लुक में नज़र आ रहे हैं. इसके बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर Raees 2 की डिमांड करनी शुरू कर दी. ‘रईस’ के बारे में कहा जाता है कि वो फिल्म गलत समय पर रिलीज़ हुई. इसलिए अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई. क्योंकि 2017 में मेनस्ट्रीम मसाला फिल्मों का मार्केट थोड़ा मंदा चल रहा था. इसलिए फैन्स ने ट्विटर पर #Raees 2 ट्रेंड कराना शुरू कर दिया. ख़ैर, जिस वीडियो की वजह से ‘रईस’ की बात शुरू हुई, वो सिर्फ एक विज्ञापन है. शाहरुख खान ने एक ऐड शूट किया है, जिस में उनका लुक 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'रईस' जैसा रखा गया है. 

2017 में शाहरुख खान की फिल्म 'रईस' रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहरुख ने रईस आलम का कैरेक्टर प्ले किया था. फिल्म को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था. ‘रईस’ की रिलीज़ के सात साल बाद शाहरुख ने एक ऐड शूट किया है. इसमें वो ‘रईस’ जैसे गेट-अप में नज़र आ रहे हैं. उसी तरह का काला पठानी सूट और चश्मा पहने वो एक्शन करते दिख रहे हैं. असल में ये ‘रूंगटा स्टील’ के ऐड का टीज़र है. जल्द ही पूरा ऐड रिलीज़ किया जाएगा. मगर शाहरुख को 'रईस' वाले कैरेक्टर के लुक में देखकर पब्लिक की उम्मीदें जाग गई हैं. लोग ‘रईस’ के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया को सोशल मीडिया पर टैग करके सवाल पूछ रहे हैं. उनसे ‘रईस 2’ बनाने की भी अपील की जा रही है. 

‘रईस’ के बारे में कहा जाता है कि ये गुजरात बेस्ड क्रिमिनल अब्दुल लतीफ के जीवन पर आधारित थी. मगर मेकर्स ने कभी ये बात स्वीकार नहीं की. इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक क्रिमिनल का रोल किया था, जो शराब समेत कई चीज़ों की स्मग्लिंग करता है. मगर लोग उसे प्यार करते हैं. पॉलिटिक्स में भी उसकी पहुंच काफी ऊपर तक है. मगर एक पुलिसवाला उसके पीछे पड़ जाता है. उसके बाद दोनों के बीच चूहे-बिल्ली का खेल शुरू होता है. ‘रईस’ में शाहरुख खान के साथ माहिरा खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और मो. ज़ीशान अयूब जैसे एक्टर्स ने काम किया था.  

शाहरुख खान के लिए साल 2023 काफी शानदार साबित हुआ. 'पठान', ‘जवान’ और ‘डंकी’ ने मिलकर 2600 करोड़ रुपए से ज़्यादा की कमाई की. मगर उसके बाद से शाहरुख खान ने कोई फिल्म साइन नहीं की है. खबरें हैं कि शाहरुख देश के अलग-अलग फिल्ममेकर्स से बात कर रहे हैं. उनकी कहानियां सुन रहे हैं. फिलहाल, वो राज एंड डीके, फराह खान और साउथ के एक फिल्ममेकर के साथ टच में हैं. मगर उन्होंने अपनी अगली फिल्म को लेकर कुछ भी फाइनल नहीं किया है.  

thumbnail

Advertisement