The Lallantop
Advertisement

शाहरुख-सुहाना की फिल्म 'किंग' का म्यूज़िक बनाएंगे 'जवान' वाले अनिरुद्ध

Shahrukh Khan की फिल्म Jawan के लिए Anirudh Ravichander ने Zinda Banda, Chaleya और Ramaiya Vastavaiya जैसा गाने बनाए थे. शाहरुख ने उन्हें अपने बच्चे जैसा बताया था.

Advertisement
Shah Rukh Khan, Anirudh Ravichander, suhana khan,
'किंग' के लिए मेकर्स जुलाई-अगस्त 2024 में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग कर रहे हैं.
font-size
Small
Medium
Large
16 मई 2024 (Updated: 16 मई 2024, 20:24 IST)
Updated: 16 मई 2024 20:24 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan जल्द ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं. इस फिल्म का नाम King बताया जा रहा है. इसमें शाहरुख अपनी बेटी Suhana Khan के साथ नजर आएंगे. ये सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली सुहाना के करियर की पहली फिल्म होगी. रिपोर्ट्स हैं कि जुलाई से शाहरुख इस फिल्म का शूट शुरू करेंगे. अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट आया है. शाहरुख की Jawan का म्यूज़िक बनाने वाले Anirudh Ravichander ही King के लिए भी म्यूज़िक कंपोज़ करेंगे. 

पिंकविला में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, 

शाहरुख खान 'जवान' में अनिरुद्ध के साथ काम करके बहुत खुश थे. इसलिए अब वो 'किंग' में भी अनिरुद्ध के साथ काम करने जा रहे हैं. 'किंग' अपनी तरह की एक अलग एक्शन-थ्रिलर फिल्म है. जो दर्शकों के सामने एक्शन का एक नया फ्लेवर परोसेगी. शाहरुख खान, सिद्धार्थ आनंद और सुजॉय घोष तीनों ही फिल्म में बैकग्राउंड स्कोर का महत्व समझते हैं. इसीलिए उन्होंने अपनी फिल्म में म्यूज़िक के लिए अनिरुद्ध को जोड़ा है.

इसी रिपोर्ट में आगे बताया गया कि 

 'किंग' के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है.मेकर्स इसे अगस्त 2024 तक फ्लोर पर ले जाना चाहते हैं. फिल्म का अनाउंसमेंट एक टीज़रनुमा वीडियो के ज़रिए करने की प्लानिंग हैं. अनिरुद्ध पहले से ही इसके थीम म्यूज़िक पर काम कर रहे हैं.

कुछ दिनों पहले शाहरुख खान ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक बातचीत में बताया था कि वो फिलहाल थोड़ा रेस्ट कर रहे हैं. वो लगातार तीन फिल्मों में काम कर चुके हैं. जिसमें उन्होंने खूब मेहनत की है. इसलिए उन्होंने कुछ दिनों का ब्रेक ले लिया. इस ब्रेक में वो अपनी IPL टीम कोलकाता नाइटराइडर्स को सपोर्ट करने में लगे हुए हैं. शाहरुख ने इसी इंटरव्यू में बताया कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग जुलाई या अगस्त में शुरू होगी. इसलिए वो इन दिनों मैच देखने के लिए फ्री हैं.  

शाहरुख खान की ‘किंग’, हॉलीवुड थ्रिलर ‘लियोन- द प्रोफेशनल’ पर आधारित बताई जा रही है. इसमें शाहरुख एक उम्रदराज़ डॉन का रोल करेंगे. वहीं सुहाना उनकी स्टूडेंट बनेंगी, जो उनसे उनके धंधे का दांव-पेंच सिखेंगी. 

'किंग' को ‘कहानी’ फेम सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म के एक्शन के देख-रेख की ज़िम्मेदारी सिद्धार्थ आनंद को दी गई है. इस फिल्म के एक्शन के लिए शाहरुख ने इंटरनेशनल क्रू बुलवाया है. वो पिछले कुछ समय से मन्नत में ही सुहाना के साथ एक्शन की ट्रेनिंग ले रही हैं. सुजॉय फिल्म की कहानी और डायलॉग्स को कसने में लगे हुए हैं. शाहरुख चाहते हैं कि उनकी बिटिया की बड़े परदे पर आने पहली फिल्म में कोई कोर कसर बाकी न रह जाए. इसलिए वो खुद इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन पर नज़र बनाए हुए हैं.

‘किंग’ की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं है. मेकर्स का प्लान है कि 2025 के अंत तक फिल्म को रिलीज़ कर दें. कुछ जगह कहा जा रहा है कि अक्टूबर 2025 में ये फिल्म रिलीज़ हो सकती है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Shahrukh Khan और Suhana Khan की King का लुक पता चल गया!

thumbnail

Advertisement

Advertisement