The Lallantop
Advertisement

'जवान' के मेट्रो सीन में आलिया की एंट्री, साथ में रणबीर भी, जनता झूम गई

'जवान' के हॉस्टेज वाले सीन में शाहरुख, नयनतारा से कहते हैं, ''चाहिए तो आलिया भट्ट''. इस नए ऐड में उनकी ये चाहत पूरी हो गई है. साथ में रणबीर कपूर का बोनस भी है.

Advertisement
Shahrukh Khan
इससे पहले भी तीनों स्टार्स एक साथ इसी ब्रैंड के विज्ञापन में साथ दिखाई दे चुके हैं.
font-size
Small
Medium
Large
19 अक्तूबर 2023
Updated: 19 अक्तूबर 2023 11:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' का एक बड़ा फेमस सीन है. जिसमें शाहरुख का किरदार नयनतारा से बात करते हुए आलिया भट्ट का ज़िक्र करता है. शाहरुख इस सीन में कहते हैं, ''चाहिए तो आलिया भट्ट.'' अब शाहरुख को उनकी आलिया भट्ट मिल गई है. दरअसल एक स्टील ब्रैंड के नए ऐड में आलिया, शाहरुख और रणबीर साथ दिखाई दिए हैं.

इस स्टील ब्रैंड के ऐड में तीनों स्टार्स अपने-अपने फेमस कैरेक्टर्स में हैं. जैसे आलिया भट्ट अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के कैरेक्टर शनाया के रोल में हैं. रणबीर कपूर ने अपना बहुचर्चित रोल 'बर्फी' प्ले किया है. वहीं शाहरुख खान 'जवान' के किरदार 'आज़ाद' के रोल में दिखाई दिए हैं. तीनों ही 'जवान' के फेमस हॉस्टेज वाले सीन को रीक्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं. ये सीन मेट्रो में घटता है.

ऐड में शाहरुख ने रणबीर और आलिया को हॉस्टेज बनाया हुआ है. आलिया, शाहरुख से पूछती हैं,

''ये सब क्या है, तुम कौन हो?''  

तो शाहरुख 'जवान' वाला अपना फेमस डायलॉग मार देते हैं. पूरे ऐड में वो रणबीर कपूर को उनके फेमस किरदारों के नाम से बुलाते हैं. कभी वो उन्हें 'ब्रह्मास्त्र' के शिवा के नाम से बुलाते हैं, कभी 'रॉकेट सिंह' के नाम से, तो कभी 'जग्गा जासूस' के जग्गा नाम से. आलिया भी उन्हें 'संजू' के नाम से बुलाती हैं.

इस फनी ऐड को देखने के बाद लोग झूम गए हैं. हर तरफ इस ऐड की चर्चा है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इसे शेयर करके अपनी राय ज़ाहिर कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि फाइनली 'आज़ाद' की मुलाकात आलिया भट्ट से हो ही गई. लोग रणबीर कपूर की भी तारीफ कर रहे हैं. कह रहे हैं कि बिना किसी डायलॉग के भी रणबीर पूरा अटेंशन ले गए हैं. इसके पहले भी आलिया, शाहरुख, रणबीर इसी स्टील ब्रैंड के एक और ऐड में दिखाई दिए थे. इसे भी लोगों ने काफी पसंद किया था.

ये भी पढ़ें - 'जवान' के ट्रेलर में शाहरुख ने आलिया का ज़िक्र किया, आलिया ने अब जवाब दिया है

आलिया भट्ट और शाहरुख खान पहले भी साथ काम कर चुके हैं. दोनों साल 2016 में 'डियर ज़िंदगी' में साथ दिखाई दिए थे. शाहरुख खान ने रणबीर के साथ भी स्क्रीन शेयर की है. उन्होंने रणबीर की 'ऐ दिल है मुश्किल' और 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो किया था. 

वीडियो: ‘डंकी’ में शाहरुख खान, तापसी पन्नू के साथ ये एक्टर भी नज़र आएंगे

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement