The Lallantop
Advertisement

''फाइनली, 'जवान' के बारे में बात करने की इजाज़त मिल गई''- सान्या मल्होत्रा

'जवान' में सान्या क्या रोल कर रही हैं, ये तो नहीं पता. मगर कुछ समय पहले फिल्म के सेट से उनकी एक फोटो लीक हुई थी. ये एक हॉस्पिटल के बाहर का सीन था.

Advertisement
shahrukh khan, jawan, sanya malhotra,
'जवान' के सेट से लीक हुई सान्या मल्होत्रा की फोटो. दूसरी तरफ 'जवान' का नया पोस्टर.
font-size
Small
Medium
Large
1 जून 2023 (Updated: 2 जून 2023, 12:47 IST)
Updated: 2 जून 2023 12:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

अभी-अभी Sanya Malhotra की नई फिल्म Kathal नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है. फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. सान्या के काम की भी तारीफ हो रही है. अब वो Shahrukh Khan के साथ Jawan में नज़र आने वाली हैं. इसमें उन्होंने बताया है कि शाहरुख के साथ काम करना उनका सपना था. जब मौका मिला, तो लंबे समय तक उन्हें उस बारे में बात नहीं करने दिया गया. फाइनली पिछले दिनों उनके मैनेजर ने बताया कि उन्हें प्रोडक्शन कंपनी से 'जवान' की बात करने की इजाज़त मिल गई है.

सान्या मल्होत्रा ने सुचारिता त्यागी के साथ बातचीत की. इसमें 'कटहल' और उसमें उनकी परफॉरमेंस की बात तो हुई ही, साथ ही 'जवान' पर भी बात हुई. सुचारिता ने पूछा कि 'जवान' की शूटिंग कहां तक पहुंची. इस पर सान्या ने कहा-

“हो गया है. और मैं उसकी हिस्सा हूं. अच्छी बात ये है कि अब मैं उस बारे में बात कर सकती हूं. मैं तो उसकी बात करने में ही इतनी खुश हूं. मैं फाइनली लोगों को बता सकती हूं. क्योंकि उससे पहले तो लोग पूछते कि 'आप जवान में काम कर रही हैं?' तो मैं इतने खराब जवाब देती थी. जैसे, 'मैं उम्मीद करती हूं कि मुझे शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिले.' मैं जैसे-तैसे उन सवालों से बचने की कोशिश करती थी.” 

सान्या ने फिर उस मौके के बारे में बताया, जब उनके मैनेजर ने कहा कि अब वो 'जवान' के बारे में बात कर सकती हैं. वो कहती हैं-

“उन्होंने कहा, सान्या कुछ क्रिएटिव आ रहे हैं, हमें 'जवान' के बारे में पोस्ट करना है.' मैंने कहा, 'हम जवान के बारे में पोस्ट करने वाले हैं? क्या आप श्योर हैं कि ये जानकारी सही है?' मैं इतनी खुश हुई. ये बात 'कटहल' की रिलीज़ के ठीक पहले की है. मैं इंटरव्यूज़ दे रही थी. मुझसे बार-बार पूछा जा रहा था. मैं बस ये कोशिश कर रही थी कि मैं बिना बेवकूफ लगे इस सवाल का जवाब दे पाऊं. मगर सौभाग्य से 'कटहल' से पहले ही उन्होंने अनाउंस कर दी.”

सान्या मल्होत्रा 'जवान' में क्या किरदार निभा रही हैं, ये तो नहीं पता. मगर कुछ समय पहले फिल्म के सेट से उनकी एक फोटो लीक हुई थी. ये एक हॉस्पिटल के बाहर का सीन था. जहां सान्या के किरदार से संबंधित कोई शख्स भर्ती था.

शाहरुख और सान्या मल्होत्रा के अलावा इस फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, सुनील ग्रोवर, योगी बाबू, दीपिका पादुकोण और संजय दत्त जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. 'जवान' को एटली कुमार ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 7 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में लग रही है. 

वीडियो: 'जवान' के डायलॉग लिखने वाले सुमित अरोड़ा ने कहा, 'शाहरुख इतने अच्छे इंसान कैसे हो सकते हैं'

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement