The Lallantop
Advertisement

"मेरी बायोपिक में शाहरुख़ या अक्षय हुए तभी करूंगी"- सानिया

अपने एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख़ खान ने भी कहा था कि वो सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक में उनका लव इंटरेस्ट बनना चाहेंगे.

Advertisement
sania shahrukh
हाल ही में सानिया मिर्ज़ा द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आई थीं
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 20:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शाहरुख़ के साथ काम करना चाहते हैं फिलिप नॉइस, 18 जून से 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान, NBK 109 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़ हुआ. सिनेमा जगत की ऐसी ही ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. शाहरुख़ के साथ काम करना चाहते हैं फिलिप नॉइस

ऑस्ट्रेलियन फिल्म डायरेक्टर फिलिप नॉइस की फिल्म 'फास्ट चार्ली' हाल ही में भारत में रिलीज़ हुई है. इस सिलसिले में दिए एक इंटरव्यू में फिलिप ने बताया कि वो इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कहा, "मैंने RRR देखी. दुनियाभर में इस फिल्म को बहुत सराहा गया. मुझे देव पटेल की 'मंकी मैन' भी पसंद आई." आगे उन्होंने कहा, "मैं भारत में शाहरुख़ खान के साथ एक फिल्म बनाना चाहता हूं."

2. NBK 109 का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़ हुआ

नंदमूरी बालकृष्णा की फिल्म NBK 109 से उनका फर्स्ट लुक सामने आ गया है. ये एक एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसे बॉबी कोली डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में नंदमूरी बालकृष्णा के साथ बॉबी देओल, उर्वशी रौतेला जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. इसकी रिलीज़ डेट अभी तक अनाउंस नहीं हुई है.

3. करण जौहर के साथ हुए विवाद पर बोले कार्तिक आर्यन

लल्लनटॉप के प्रोग्राम 'बैठकी' में कार्तिक आर्यन पहुंचे थे. उनसे 'दोस्ताना 2' के शूट के दौरान करण जौहर के साथ हुए विवाद के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं उन बातों पर तब भी चुप था, आज भी चुप हूं. मैं पूरी तरह से काम करता हूं. लेकिन जब भी कोई ऐसी खबर आती है, तो मैं शांत रहता हूं. मैं उन चीज़ों में ज़्यादा घुसता नहीं हूं, ना कुछ प्रूव करने से मुझे कुछ मिलता है."

4. 18 जून से 'सिकंदर' की शूटिंग शुरू करेंगे सलमान खान

प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रैंडसन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए बताया कि सबसे बड़े एयर सीक्वेंस के साथ सलमान खान की फिल्म‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू होने वाली है. सलमान हवाई स्टंट से शूट शुरू करेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो जो हवाई स्टंट सलमान करने वाले हैं वो समद्र से 33 हज़ार फिट की ऊंचाई पर शूट होगा. सलमान खान इस सीन को एयरक्राफ्ट में शूट करेंगे.

5. "मेरी बायोपिक में शाहरुख़ या अक्षय हुए तभी करूंगी"- सानिया

हाल ही में द ग्रेट इंडियन कपिल शो में सानिया मिर्ज़ा आई थीं. इस दौरान एक पुराने इंटरव्यू को याद करते हुए कपिल ने कहा कि शाहरुख़ सानिया की बायोपिक में उन लव इंटरेस्ट बनना चाहते हैं. इसका जवाब देते हुए सानिया बोलीं, " अगर शाहरुख़ जी मेरी बायोपिक में होंगे, तो मैं ये कर सकती हूं और अगर अक्षय कुमार हुए तो मैं ये बायोपिक ज़रूर करूंगी."

6. "पूजा भट्ट ने मुझे 'हॉलिडे' से निकाल दिया"- स्माइली सूरी

सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में 'कलयुग' फेम स्माइली सूरी ने बताया कि पूजा भट्ट ने उन्हें अपनी पहली फिल्म 'हॉलिडे' से निकाल दिया था. लेकिन मैं खुश हूं कि ऐसा हुआ क्योंकि उसके बाद मुझे कलयुग मिली. जो एक हिट फिल्म थी." आगे उन्होंने कहा, " 'कलयुग' के बाद भट्ट साहब मुझे कोई फिल्म ऑफर नहीं कर पाए, क्योंकि उन्हें अपनी बेटी की बात माननी थी." स्माइली वेब सीरीज़ 'हाउस ऑफ़ लाइज़' से कमबैक कर रही हैं.

वीडियो: राजकुमार हीरानी ने शाहरुख़ और आमिर खान के बारे में क्या बताया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement