The Lallantop
Advertisement

सलमान खान ने खराब भाषा पर एल्विश यादव को समझाया, बोले फैन आर्मी रियल नहीं होती

'बिग बॉस ओटीटी 2' में सलमान खान ने ये भी कहा कि हो सकता है एल्विश के फैन्स उन्हें पसंद न करें या शो को ट्रोल करें. चाहे व्यूअरशिप कम हो जाए. इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता

Advertisement
salman khan, elvish yadav, bigg boss ott 2.
मां से बात करने के बाद रोते एल्विश यादव. दूसरी तरफ घरवालों को समझाते सलमान खान.
font-size
Small
Medium
Large
30 जुलाई 2023 (Updated: 30 जुलाई 2023, 14:54 IST)
Updated: 30 जुलाई 2023 14:54 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Bigg Boss OTT 2 में फैमिली वीक चल रहा है. सभी कंटेस्टेंट अपने घरवालों से बात कर रहे हैं. शनिवार को था वीकेंड के वार एपिसोड. Salman Khan आए. घरवालों की ख़ैर-खबर ली. यहां से दो बड़ी बातें निकलकर आईं. पहली सलमान ने खराब भाषा का इस्तेमाल करने के लिए Elvish Yadav को झाड़ लगाई. उनके फैन्स के निशाने पर आए. ट्रोल हुए. दूसरी चीज़ ये कि पिछले कुछ दिनों से लगातार ये चल रहा था कि सलमान, 'बिग बॉस ओटीटी' छोड़ने वाले हैं. उन्होंने साफ किया कि अभी उनका ऐसा कोई प्लान नहीं है.

29 जुलाई को हुए वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर एल्विश यादव से बात की. सबसे पहले एल्विश को एक वीडियो दिखाया गया. इसमें वो दूसरे कंटेस्टेंट्स मनीषा रानी और अभिषेक मलहान से बात कर रहे थे. यहां बात हो रही थी बेबिका धुर्व्रे की. इस बातचीत में बेबिका के लिए एल्विश ने गलत भाषा का प्रयोग किया. उसके बाद सलमान ने एल्विश को थोड़े सख्त लहजे में समझाया. अभिषेक और मनीषा को भी डांट पड़ी. क्योंकि उन्होंने एल्विश को रोका नहीं है. बल्कि वो मुस्कुराते, मज़े लेते रहे.

मां से बात करने के बाद एल्विश रोने लगे. इस पर सलमान ने उनसे कहा कि जो बेबिका के बारे में गलत बात करते हुए उनकी जो क्लिप है, वो उनकी मां को नहीं दिखाई गई है. उन्हें एडिट करके एपिसोड दिखाया गया है. बिग बॉस के घर में ये भी बात चल रही थी कि एल्विश की फैन फॉलोइंग बहुत मजबूत है. वो खुद को 'एल्विश की आर्मी' बुलाते हैं. एल्विश ने घर में इसकी भी धौंस जमाई थी. इस बाबत उन्हें समझाते हुए सलमान ने पूछा कि एल्विश के जो सब्सक्राइबर्स हैं, वो उन्हें पैसे देकर जॉइन करते हैं, या फ्री में. एल्विश ने कहा फ्री में. सलमान ने आगे कहा-

"तो ये आपकी फैन आर्मी है. एक काम कर लो, अगर ये आपके लिए जान दे देंगे न. उन्हें बोलो की जान मत देना भाई, 500 रुपए में मुझे फॉलो कर ले भाई. मुझे देखना है कि कितने लॉयल फैन हैं आपके. बोलना, ये तो फ्री में है. अब मुझे देखना है कि कितनी लॉयल है मेरी फैन आर्मी. सिर्फ 500 रुपए में. क्या लगता है कितने लोग आएंगे?"

एल्विश ने कहा कि उन्हें नहीं पता. इस पर सलमान ने कहा-

"आप जिस आर्मी की बात कर रहे हो, वो आर्मी नहीं है भाई. आपकी जानकारी के लिए एक बात बताऊं मैं आपको. आर्मी जो होती है, वो सोशल मीडिया पर नहीं, बॉर्डर पर प्रोटेक्ट करती है लोगों को. हम सबको. आपकी ये जो आर्मी है ट्विटर और सोशल मीडिया की आर्मी है, रियल आर्मी उनको भी बॉर्डर पर प्रोटेक्ट करती है. वो रियल आर्मी है. आप जब ये सब कर रहे थे, तब हरियाणा में बाढ़ आ गई. आर्मी लगी है. दिल्ली में बाढ़ आ गई. आर्मी वहां पर है. आर्मी क्या है? वो लोग, जो अपना घर-बार छोड़कर देश की सेवा में लगते हैं. बॉर्डर पर लड़ते हैं. समझा रहा हूं भाई."

जब से सलमान ने एल्विश को समझाया, तब से सोशल मीडिया पर एल्विश की फैन आर्मी उन्हें ट्रोल करने लगी. मगर इस सबका अंदेशा शो के मेकर्स पहले से था. इस पर सलमान ने कहा-

"मैं अब जो कहने वाला हूं, जिसके लिए कहने वाला हूं. मिलियंस में फैन फॉलोइंग हैं उनकी. कथित आर्मी है. इनके फैन्स शायद इनसे खुश न हों. शायद मुझसे खुश न हों. लेकिन जो सही बात है, वो बातें करनी ही चाहिए. चाहे व्यूअरशिप कम हो जाए. फर्क नहीं पड़ता. शो ट्रोल हो जाए. मैं उससे ओके हूं. मुझे नहीं लगता कि ऐसी बातों पर ये शो ट्रोल होगा." 

बावजूद ये सब कहने के एल्विश के फैन्स सलमान को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. ख़ैर, लंबे समय से ऐसी खबरें चल रही थीं कि सलमान खान 'बिग बॉस ओटीटी' होस्ट नहीं करना चाहते हैं. वो ये शो छोड़ेंगे. ANI के साथ बातचीत में सलमान ने इन अफवाहों पर भी विराम लगाया. उन्होंने कहा-

"मेरे फैन्स मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि हैं. मेरा गौरव हैं. मैं जो भी हूं, उनकी बदौलत हूं. जी, कई बार शो पर गुस्सा आ जाता है. कई बार मैं वहां से चला भी जाता हूं. मगर मैं हमेशा वापस आता हूं. सिर्फ अपने फैन्स के लिए. क्योंकि वो वीकेंड के वार पर बेसब्री से मेरा इंतज़ार करते हैं." 

ये सारी बातचीत जो आपने ऊपर पढ़ी, वो वीकेंड के वार के पहले यानी शनिवार वाले एपिसोड में हुईं. 30 जुलाई को वीकेंड के वार का दूसरा एपिसोड आएगा. इसे आप जियो सिनेमा पर रात 9 बजे देख सकते हैं. 

वीडियो: सलमान खान बिग बॉस OTT के वीकेंड के वार एपिसोड पर नहीं दिखे, तो शो क्विट करने की खबरें आ गईं

thumbnail

Advertisement

Advertisement