The Lallantop
Advertisement

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर जल्दबाज़ी में क्यों रिलीज़ करना पड़ा?

लीक की वजह से ये टीज़र यूट्यूब पर आज ही रिलीज़ कर दिया गया.

Advertisement
salman-kisi-ka-bhai-kisi-kisi ki jaan
सलमान खान की फिल्म का टीजर भी आ गया है
25 जनवरी 2023 (Updated: 25 जनवरी 2023, 19:02 IST)
Updated: 25 जनवरी 2023 19:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

शुरू करते हैं 'पठान डे' का 'द सिनेमा शो'

1) 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर लीक हो गया

सलमान खान ने एक अनाउंसमेंट किया था. उनकी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीज़र 25 जनवरी को रिलीज़ किया जाएगा. इसे 'पठान' के साथ दिखाया जाना था. इसका उन्हें नुकसान ये हुआ कि जो 'पठान' का अर्ली शो देखने गए, उन्होंने टीजर शूट किया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. कहने का मतलब ये है कि सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीजर लीक हो गया. लीक की वजह से ये टीज़र यूट्यूब पर आज ही रिलीज़ कर दिया गया.

2) मैं इस सक्सेस को सिर पर नहीं चढ़ने दूंगा: नाटू-नाटू के लिरिसिस्ट

Oscar 2023 के फाइनल नॉमिनेशंस आ गए हैं. इतिहास बन गया है. इंडिया को इस साल तीन कैटेगरीज़ में नॉमिनेशंस हासिल हुए हैं. बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में RRR के गाने Naatu Naatu गाने को नॉमिनेशन मिल गया है. इस पर गाने के लिरिसिस्ट चंद्र बोस का कहना है: "मैं इस सक्सेस को सिर पर नहीं चढ़ने दूंगा. ऑस्कर लिस्ट में  RRR को देखकर बहुत ही शानदार और गर्व महसूस हो रहा है."

3) शाहरुख की अपील के बावजूद लीक हो गई ‘पठान’

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने एक वीडियो शेयर किया था. इसमें उन्होंने जनता से फिल्म को थिएटर में देखने की अपील की थी और कहा था: नो पाइरेसी. पर इसके बावजूद फिल्म लीक कर दी गई है. कहा जा रहा है 'पठान' तमाम पाइरेसी वेबसाइट पर उपलब्ध हो गई है.

4) बिहार और इंदौर समेत कई जगहों पर 'पठान' पर बवाल

पठान रिलीज पर कई शहरों में तहलका मचा हुआ है. ग्वालियर, इंदौर, भोपाल, पटना में बवाल हुआ. हिंदू संगठनों ने थिएटर के बाहर प्रदर्शन किए. भोपाल में थिएटर से पोस्टर हटा दिए. ग्वालियर में मॉल के बाहर प्रदर्शन हुए. पटना में फिल्म का पोस्टर जला दिया. इंदौर में थिएटर के बाहर भजन गाए.

5) 'पठान' में सलमान के कैमियो ने जीता जनता का दिल

'पठान' में जनता शाहरुख खान को देखने गई थी. पर सलमान खान के कैमियो ने जनता का दिल जीत लिया. ये बहस चल रही थी कि सलमान की एंट्री में पहले उनका ब्रेसलेट दिखेगा या रुमाल. इस बहस को फिल्म की रिलीज़ के बाद विराम मिल गया. क्या आता है ये फिल्म में देख लीजियेगा. सलमान का फिल्म में करीब 10 मिनट का कैमियो है

वीडियो: रिव्यू: पठान

thumbnail

Advertisement