The Lallantop
Advertisement

'पठान' में सलमान खान का कैमियो थिएटर को स्टेडियम बना देता है

शाहरुख-सलमान को एक साथ एक्शन करते देखना, यानी मोमेंट है, भाई मोमेंट है!

Advertisement
pathaan, salman khan, shahrukh khan,
फिल्म के एक सीन में शाहरुख और सलमान.
font-size
Small
Medium
Large
25 जनवरी 2023 (Updated: 25 जनवरी 2023, 20:09 IST)
Updated: 25 जनवरी 2023 20:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shahrukh Khan का वनवास खत्म. Pathaan सिनेमाघरों में लग चुकी है. पिक्चर कुछ खास नहीं है, मौका खास है. क्योंकि शाहरुख खान ने पिछले 30 सालों में जो कमाया, आज जनता उन्हें वो वापस दे रही है. बेशुमार प्यार. 'पठान' इसलिए भी स्पेशल है क्योंकि फिल्म में शाहरुख खान और Salman Khan 'करण अर्जुन' के बाद फिर से एक साथ एक्शन करते नज़र आ रहे हैं. मैंने 'पठान' देखी है. और Tiger की एंट्री पर थिएटर को स्टेडियम बनते देखा है. मोमेंट है, भाई मोमेंट है!

(आगे स्पॉइलर्स हैं, फिल्म देखने से पहले न पढ़ें तो बेहतर.)

शाहरुख खान और सलमान खान ने पहले भी कई फिल्मों में साथ काम किया है. 'ट्यूबलाइट' में शाहरुख आए, तो 'ज़ीरो' में सलमान गए. फिल्में दोनों नहीं चलीं. खैर, नो नेगेटिविटी. तो सवाल ये है कि 'पठान' में इन दोनों लोगों के साथ आने को लेकर इतना हल्ला क्यों? क्योंकि शाहरुख खान चार बरस बाद फिल्म में वापसी कर रहे हैं. सलमान खान उनके दोस्त होने के नाते उनके साथ खड़े हैं. सुपरस्टार्स की दोस्तियां जनता को पसंद आती है. मगर सबसे बड़ी वजह है कि अब दोनों लोग एक ही यूनिवर्स का हिस्सा हैं. यानी अब वो दोस्ती रियल से रील हो चली है. इसलिए दोनों के फैंस इस फिल्म को लेकर एक्साइटेड बैठे हैं. 

जैसा कि फिल्म की रिलीज़ से पहले ही पता चल गया था कि सलमान फिल्म के एक ट्रेन सीक्वेंस में नज़र आएंगे. अच्छी बात कि ये गेस्ट अपीयरेंस ठूंसा हुआ नहीं लगता है. वो फिल्म के नैरेटिव का हिस्सा है. एक दोस्त, दूसरे दोस्त की मुश्किल में मदद कर रहा है. ये मामला जितना पर्सनल है, उतना ही प्रोफेशनल भी. 'पठान' में सलमान की एंट्री पर थिएटर में जो माहौल बना, वो सिर्फ वहां जाकर ही देखा और महसूस किया जा सकता है. इन दोनों के बीच के सीन्स हेवी वेट होने के बावजूद बड़े लाइट मूड में रखे गए हैं. जो कि फिल्म को एलीवेट कर देते हैं. एक मोमेंटम मिल जाता है. मगर सलमान का कैमियो डेफिनेटली फिल्म के सबसे बड़े हाइलाइट्स में से एक है. 

फिल्म के पोस्ट क्रेडिट सीन में शाहरुख और सलमान दोबारा साथ नज़र आते हैं. यहां ये लोग बैठकर स्पाई यूनिवर्स के भविष्य पर चर्चा करते पाए जाते हैं. इसलिए क्रेडिट रोल होने तक का वेट करें. अभी से ही सोशल मीडिया पर इस कैमियो के मीम्स चलने लगे हैं. 

सलमान खान फैंस के लिए ये दिन वैसे भी खास है. क्योंकि एक तो 'पठान' में 'टाइगर' का कैमियो है. प्लस 'पठान' के साथ ही सलमान की दूसरी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' का टीज़र रिलीज़ किया गया है. इसलिए 'पठान' को लेकर शाहरुख और सलमान दोनों के फैंस एक्साइटेड बैठे थे. 

वीडियो: पठान देखकर आए लल्लनटॉप के दो लड़के, सलमान, शाहरुख पर क्यों भिड़ गए?

thumbnail

Advertisement