The Lallantop
Advertisement

सलमान खान और अक्षय कुमार ने खाना ऑफर किया, ऐक्टर की आंखों में आंसू आ गए

राजेश शर्मा ने सलमान के साथ 'बजरंगी भाईजान' और अक्षय के साथ 'लक्ष्मी' में काम किया है.

Advertisement
salman khan and akshay kumar
राजेश शर्मा ने सलमान और अक्षय दोनों के साथ काम किया है
25 जून 2023 (Updated: 25 जून 2023, 19:10 IST)
Updated: 25 जून 2023 19:10 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

राजेश शर्मा को आपने 'दबंग 3', 'लक्ष्मी', 'बजरंगी भाईजान' और 'भूल भुलैया 2' समेत कई फिल्मों में देखा होगा. हाल ही में वो 'मिसेज अंडरकवर' में नज़र आए थे. उनके काम की तारीफ भी हुई थी. उन्होंने एक इंटरव्यू में सलमान खान और अक्षय कुमार के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है. साथ ही उनके सामने अपने भावुक होने का किस्सा भी सुनाया है.

‘मिसेज अंडरकवर’ में राजेश शर्मा राधिका आप्टे के बॉस बने थे

राजेश शर्मा ने अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी' फिल्म में काम किया है. इसी के सेट पर एक बार अक्षय ने उन्हें खाना ऑफर किया था. इस समय वो इमोशन हो गए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस घटना का ज़िक्र किया है. उन्होंने बताया कि जब अक्षय ने उन्हें खाना ऑफर किया, वो कुछ क्षण के लिए जम गए थे. एक सुपरस्टार उन्हें खाना खाने को कह रहा था, ये उनके लिए बड़ी बात थी. इसलिए राजेश की आंखों में आंसू आ गए थे.

राजेश शर्मा ने इसी से मिलता-जुलता किस्सा सलमान खान को लेकर भी सुनाया. उन्होंने सलमान के साथ 'बजरंगी भाईजान' में काम किया था. सलमान खान हमेशा उन्हें साथ में लंच करने का प्रस्ताव देते थे. सलमान जब भी खाने जाते, वो उन्हें खाने पर बुलाते थे. सलमान के बारे में ऐसी ही बात ऐक्टर आनन्द बलराज ने भी बताई थी. उन्होंने 'प्रेम रतन धन पायो' के सेट का किस्सा साझा किया था. कहा था कि जब रात में हो रहा शूट खत्म हो जाता, तो करीब डेढ़ या दो बजे हम उनसे कहते कि अब चलें, तो सलमान हमें ड्रिंक ऑफर करते. कैमरा मैन और दूसरे लोगों के साथ वो सुबह 3:30 बजे तक चिल किया करते थे.

राजेश शर्मा ने इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों पर भी बात की. जब वो 20 साल के थे उन्होंने अपने माता-पिता को खो दिया था. उस समय तक ऐक्टिंग करने का कीड़ा राजेश को काट चुका था. वो थिएटर कर रहे थे. उन्हें नौकरी करनी पड़ी. थिएटर से दूर होना पड़ा. इसके बाद काफी जतन के बाद वो ऐक्टिंग का करियर जारी रख सके. 

वीडियो: सलमान खान के एटिट्यूड को लेकर एक्टर आनन्द बलराज ने बता दिया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement