The Lallantop
Advertisement

हवा में शुरू होगी 'सिकंदर' की शूटिंग! सलमान की फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट आया

Salman Khan की फिल्म Sikandar के मेकर्स ने खुद कंफर्म कर दिया है कि इस फिल्म में अब तक का सबसे बड़ा हवाई सीक्वेंस होने वाला है.

Advertisement
salman khan sikandar
'सिकंदर' को ईद 2025 पर रिलीज़ किया जाएगा.
font-size
Small
Medium
Large
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 12:43 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Salman Khan और A R Murugadoss की फिल्म Sikandar को लेकर बड़ा अपडेट आया है. पहले बताया जा रहा था कि फिल्म की शूटिंग 18 जून से शुरू होगी. हालांकि अब मेकर्स ने खुद ये खबर कंफर्म कर दी है. प्रोडक्शन कंपनी नाडियाडवाला ग्रांडसन ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल के ज़रिए बताया कि सबसे बड़े एयर सीक्वेंस के साथ ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू होने वाली है. यानी फिल्म के सबसे पहले सीन के लिए सलमान एक हवाई स्टंट करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि अब तक इंडियन सिनेमा में इस तरह का सीक्वेंस देखने को नहीं मिला है. 

‘सिकंदर’ सलमान खान के लिए एक ज़रूरी फिल्म है. पहली वजह तो ये कि उनकी पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी. ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 110 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई थी. फिर आई ‘टाइगर 3’. YRF की इस फिल्म से सलमान को बड़ी उम्मीद थी. लेकिन फिल्म को ठीक-ठाक किस्म का रिस्पॉन्स मिला. इस वजह से सलमान ने फैसला लिया कि वो अब कुछ समय के लिए YRF स्पाय यूनिवर्स की फिल्मों में कैमियो नहीं करेंगे. वो खुद को फुल लेंथ रोल के लिए बचाकर रखेंगे. ‘टाइगर 3’ के बाद सलमान ने ब्रेक लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वो सोच-समझकर अगली फिल्में साइन करना चाहते थे. 

फिर खबर आई कि सलमान, धर्मा के लिए ‘बुल’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उसके लिए उनकी इंटेंस ट्रेनिंग भी होनी थी. लेकिन इंडिया और मालदीव के रिश्ते में पड़े तनाव के चलते ‘बुल’ की शूटिंग को खिसका दिया गया. ऐसे में सलमान अपने पुराने दोस्त साजिद नाडियाडवाला के पास लौटे. दोनों ने ‘सिकंदर’ अनाउंस कर डाली. बताया गया कि इस फिल्म से सलमान अपना बड़ा कमबैक करने वाले हैं. ‘गजनी’ और ‘हॉलीडे’ जैसी फिल्में बना चुके एआर मुरुगदास ‘सिकंदर’ को डायरेक्ट करेंगे. 

अब 18 जून से ‘सिकंदर’ की शूटिंग शुरू होने वाली है. एआर मुरुगदास चाहते हैं कि पहले फिल्म के सभी बड़े एक्शन सीक्वेंसेज़ को शूट कर लिया जाए. मिड-डे में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को मुंबई, हैदराबाद और यूरोप में शूट किया जाएगा. मेकर्स की कोशिश है कि फिल्म से जुड़े बड़े डिटेल्स को गुप्त ही रखा जाए. बाकी बताया जा रहा है कि ‘सिकंदर’ के लिए सलमान खान खुद ही एक्शन करेंगे. एक्शन के लिए उन्होंने अपने वर्कआउट में भी बड़े बदलाव किए हैं. बता दें कि ‘सिकंदर’ में सलमान और रश्मिका मंदन्ना लीड रोल में नज़र आएंगे. वहीं ‘बाहुबली’ में कटप्पा बने सत्यराज फिल्म के विलन होंगे. ये फिल्म ईद 2025 पर सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.                 
 

वीडियो: 'शराब के बदले किया रोल', बोनी कपूर ने 'सिर्फ तुम' में सलमान खान के कौमियो का किस्सा सुनाया

thumbnail

Advertisement

Advertisement