The Lallantop
Advertisement

प्रभास की 'सालार' का टीज़र कब आएगा, पता चल गया!

KGF 2 के बाद प्रशांत नील की 'सालार' आने वाली है. उस फिल्म को लेकर तगड़ा बज़ बना हुआ है.

Advertisement
salaar teaser release adipurush movie prabhas
इस साल प्रभास की दो फिल्में आ रही हैं, 'आदिपुरुष' और 'सालार'.
font-size
Small
Medium
Large
26 मई 2023 (Updated: 26 मई 2023, 18:53 IST)
Updated: 26 मई 2023 18:53 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

16 जून, 2023 को Prabhas की फिल्म Adipurush रिलीज़ होने वाली है. पहले फिल्म 12 जनवरी को आने वाली थी. लेकिन फिर VFX पर होने वाले भारी-भरकम काम के चलते फिल्म को खिसका दिया गया. अब फिल्म फाइनली आ रही है और अपने साथ ‘सालार’ का टीज़र भी ला रही है. इस साल प्रभास की दो फिल्में आ रही हैं, ‘आदिपुरुष’ और ‘सालार’. प्रशांत नील के निर्देशन में बनी ‘सालार’ को लेकर अब तक बहुत सीमित जानकारी बाहर आई है. फैन्स भी फिल्म से जुड़ा कुछ देखना चाहते हैं. 

पिंकविला में छपी रिपोर्ट की माने तो ‘सालार’ का टीज़र ‘आदिपुरुष’ के साथ अटैच किया जाएगा. इसी साल आई ‘पठान’ के साथ ‘किसी का भाई किसी की जान’ का टीज़र भी अटैच किया गया था. बड़ी फिल्मों के साथ टीज़र या ट्रेलर अटैच करने की प्रथा नई नहीं है. प्रशांत नील की पिछली फिल्म थी KGF: Chapter 2. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जमकर भौकाल काटा. उस वजह से भी ‘सालार’ को लेकर हाइप आसमान पार पहुंची हुई है. पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ये फिल्म KGF के यूनिवर्स में ही घटेगी. या उसका रॉकी भाई से कोई कनेक्शन होगा. लेकिन प्रशांत ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि ‘सालार’ की कहानी बिल्कुल ओरिजनल है. ये न ही किसी फिल्म का रीमेक है और न ही किसी फ्रैंचाइज़ी से जुड़ी है. 

adipurush trailer
‘आदिपुरुष’ ट्रेलर के एक स्टिल में प्रभास. फोटो - स्क्रीनशॉट 

‘आदिपुरुष’ का जब टीज़र आया था तब उसकी खूब आलोचना हुई. लोगों का कहना था कि उसके VFX किसी बच्चों के कार्टून जैसे थे. मेकर्स ने कहा कि हम फीडबैक पर काम करेंगे. एक्स्ट्रा 100 करोड़ रुपए खर्च किए गए. उसके बाद सजाकर ट्रेलर उतारा गया. हालांकि VFX वाली शिकायत तो फिल्म का ट्रेलर भी दूर नहीं कर पाया. युद्ध वाले सीन वास्तविकता से कोसों दूर लगते हैं. ऐसे सीन्स में स्पेशल इफेक्ट्स के लिए VFX का इस्तेमाल किया जाता है. उसका काम आपके सीन को बेहतर करने का होना चाहिए. ये नहीं कि आपका पूरा सीन सिर्फ हल्के VFX पर ही खड़ा हो. ‘आदिपुरुष’ के साथ यही दिक्कत है. 

बहरहाल, ये फिल्म 16 जून को आएगी. उसके बाद प्रभास तैयारी करेंगे ‘सालार’ की. जो 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. उसके बाद वो संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘स्पिरिट’ पर काम शुरू करने वाले हैं. संदीप भी ‘एनिमल’ रिलीज़ हो जाने के बाद ही ‘स्पिरिट’ पर बढ़ेंगे.                            
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: प्रभास के फैन्स ने 'सलार' की अपडेट मांगी, प्रशांत नील ने ट्विटर अकाउंट डिलीट किया

thumbnail

Advertisement

Advertisement