The Lallantop
Advertisement

बज़ ना होने की वजह से 'सलार 2' को डीले कर रहे मेकर्स?

एक रिपोर्ट में बताया है कि 'सलार' को लेकर ख़ास बज़ ना होने की वजह से मेकर्स जान बूझकर कर फिल्म को बनाने में देरी कर रहे हैं. वहीं फिल्म के एक्टर शफी ने बताया कि जल्द ही फिल्म का शूट शुरू होने वाला है.

Advertisement
prabhas
रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म का पहला शेड्यूल चेन्नई में शूट होगा
6 मई 2024
Updated: 6 मई 2024 19:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'हाउसफुल 5' का हिस्सा होंगे अभिषेक बच्चन, अपनी फूहड़ मिमिक्री देख भड़के करण जौहर, अपनी फूहड़ मिमिक्री देख भड़के करण जौहर. सिनेमा की दुनिया में आज जो भी हुआ, वो आपको यहां जानने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरें:

1. 'टाइटैनिक' फेम एक्टर बरनार्ड हिल का निधन

ब्रिटिश एक्टर बरनार्ड हिल का निधन हो गया है. वो 79 साल के थे. बरनार्ड ने जेम्स कैमरन की 'टाइटैनिक' में कैप्टन एडवर्ड स्मिथ का किरदार निभाया था. वो 'लार्ड ऑफ़ रिंग्स' में नज़र आए थे.

2. अपनी फूहड़ मिमिक्री देख भड़के करण जौहर

'गॉडफादर' फेम फिल्ममेकर फ्रांसिस फोर्ड कपोला की नई फिल्म 'मेगलोपॉलिस' का टीज़र आ गया है. ये एक साइंस-फिक्शन और पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है. इस फिल्म में एडम ड्राइवर, नैथली एमैनुएल और गियानकार्लो एस्पासितो जैसे एक्टर्स काम कर रहे हैं. इस फिल्म से फ्रैंसिस 13 साल बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं.

3. 'हाउसफुल 5' का हिस्सा होंगे अभिषेक बच्चन

अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के साथ अब अभिषेक बच्चन भी 'हाउसफुल 5' में नज़र आएंगे. 'हाउसफुल 3' में भी अभिषेक बच्चन थे. मगर वो चौथे पार्ट का हिस्सा नहीं थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस साल अगस्त में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. फिल्म को तरुण मनसुखानी डायरेक्ट कर रहे हैं.

4. अपनी फूहड़ मिमिक्री देख भड़के करण जौहर

सोनी टीवी पर एक कॉमेडी शो शुरू हुआ है. उसका नाम 'मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हसाएंगे' है. शो के एक सेगमेंट में कॉमेडियन केतन सिंह ने करण जौहर की मिमिक्री की. करण अपनी फूहड़ मिमिक्री देखकर भड़क पड़े. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, "जब आपकी अपनी ही इंडस्ट्री किसी ऐसे इंसान का तिरस्कार कर सकती है, जो बीते 25 सालों से बिज़नेस में है, तो ये आज के दौर के बारे में बहुत कुछ कहता है. मुझे इस पर गुस्सा नहीं आता. मैं बस ये देखकर दुखी हूं."

5. मनोज बाजपेयी ने शुरू की 'द फैमिली मैन 3' की शूटिंग

मनोज बाजपेयी ने 'द फैमिली मैन' के तीसरे सीज़न की शूटिंग शुरू कर दी है. मनोज बाजपेयी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो शेयर कर के इस बात की जानकारी दी है. 'द फैमिली मैन 3' को राज एंड डीके डायरेक्ट कर रहे हैं.

6. बज़ ना होने की वजह से 'सलार 2' को डीले कर रहे मेकर्स?

प्रभास की 'सलार-पार्ट 2' के एक्टर शफी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि जल्द ही फिल्म का शूट शुरू होने वाला है. उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर प्रशांत नील के ब्रॉडकास्ट चैनल का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. जिसमें डायरेक्टर ने लिखा है 'सलार 2'- मई एंड. वहीं तेलुगु न्यूज़ वेबसाइट गुल्टे ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया है कि 'सलार' को लेकर ख़ास बज़ ना होने की वजह से मेकर्स जान बूझकर कर फिल्म को बनाने में देरी कर रहे हैं. 

thumbnail

Advertisement

Advertisement