The Lallantop
Advertisement

16 साल बाद 'पठान' वाले सिद्धार्थ आनंद के साथ फिल्म करने जा रहे हैं सैफ अली खान

इससे पहले सिद्धार्थ और सैफ, दो फिल्मों पर साथ काम कर चुके हैं. ये वाली भी तोड़फोड़ टाइप की एक्शन फिल्म बताई जा रही है.

Advertisement
saif ali khan, siddharth anand
'पठान' की शूटिंग के दौरान सिद्धार्थ आनंद. 'फैंटम' के एक सीन में सैफ अली खान.
font-size
Small
Medium
Large
23 मई 2023 (Updated: 23 मई 2023, 21:51 IST)
Updated: 23 मई 2023 21:51 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Siddharth Anand ने अपने डायरेक्शन करियर की शुरुआत Saif Ali Khan के साथ की थी. दोनों ने एक साथ Salaam Namaste और फिर Ta ra Rum Pum पर साथ काम किया. उसके 16 साल बाद सैफ और सिद्धार्थ साथ काम करने जा रहे हैं. एक झामफाड़ एक्शन फिल्म पर. Pathan के बाद सिद्धार्थ Hrithik Roshan की Fighter डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे फारिग होने के बाद वो Tiger Vs Pathaan पर काम शुरू करेंगे. ऐसे में सैफ वाला प्रोजेक्ट कब बनेगा?

सिद्धार्थ आनंद ने Marflix नाम की एक प्रोडक्शन कंपनी शुरू की थी. उसके तहत बनने वाली पहली फिल्म है 'फाइटर'. पीपिंगमून डॉट कॉम की खबर के मुताबिक इस प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म होगी सैफ अली खान वाली. इस फिल्म को सिद्धार्थ डायरेक्ट नहीं, सिर्फ प्रोड्यूस करेंगे. सैफ वाली फिल्म, सिद्धार्थ को कई फिल्मों पर असिस्ट कर चुके नए डायरेक्टर बनाएंगे. ये फिल्म सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी.

सैफ अली खान स्टारर ये अनाम फिल्म एक बिग स्केल वाली एक्शन एंटरटेनर बताई जा रही है. इसके बनने से पहले ही ये तय हो चुका है कि इस फिल्म को फ्रैंचाइज़ के तौर पर डेवलप किया जाएगा. हालांकि ये फिल्म बारे में होगी, ये अभी पता नहीं चल सका है. मगर सूत्रों का कहना है कि ये रेस्क्यू ऑपरेशन के बारे में होगी, जिसे सैफ का किरदार लीड करेगा. इस फिल्म की शूटिंग 2023 की तीसरी तिमाही में चालू हो सकती है.  

इससे पहले भी सैफ नेटफ्लिक्स के साथ 'सेक्रेड गेम्स' नाम की वेब सीरीज़ पर काम कर चुके हैं. वो एक ऐसे विषय पर बेस्ड सीरीज़ थी, जैसा सैफ ने पहले कुछ नहीं किया था. ये फिल्म भी उसी तरह की बताई जा रही है. एक दम हटके.  

सैफ अली खान अभी भारी व्यस्त चल रहे हैं. 16 जून को उनकी फिल्म 'आदिपुरुष' रिलीज़ हो रही है. वो NTR Jr. की 'देवारा' में भी काम कर रहे हैं. इससे निपटने के बाद वो सिद्धार्थ वाली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके अलावा सैफ शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज़ की फिल्म 'कर्तव्य' में काम कर रहे हैं. इसे पुलकित ने डायरेक्ट किया है. एक्टिंग के अलावा उन्होंने ब्लैक नाइट फिल्म्स ((Black Knight Films) नाम की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है. सैफ ने इस कंपनी की पहली फिल्म डायरेक्ट करने के लिए विनोद कापड़ी को चुान है. ये जंगल में बेस्ड एक सर्वाइवल ड्रामा वाली फिल्म होगी. 

वीडियो: 'आदिपुरुष' के ट्रेलर के VFX, प्रभास और सैफ अली खान के लुक पर लल्लनटॉप वालों ने नई बहस छेड़ दी!

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement