The Lallantop
Advertisement

'शक्तिमान' पर जो अपडेट आया है सुनकर, दिल बैठ जाएगा

Shaktimaan पर बनने वाली फिल्म को Basil Joseph बनाएंगे. सोनी पिक्चर्स के साथ साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म पर पैसे लगाएंगे.

Advertisement
Ranveer Singh
रणवीर सिंह की इस फिल्म को बासिल जोसफ डायरेक्ट करेंगे.
font-size
Small
Medium
Large
22 फ़रवरी 2024
Updated: 22 फ़रवरी 2024 11:01 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shaktimaan पर बनने वाली फिल्म को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही हैं. कुछ दिनों पहले सोनी पिक्चर्स ने एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया था. खबरें ये भी आईं कि मूवी में Ranveer Singh लीड रोल निभाएंगे. बताया गया कि पिक्चर बहुत बड़े बजट की होगी. इसे तीन पार्ट्स में बनाया जाएगा. ताज़ा अपडेट ये है कि रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म सिर्फ एक फिल्म होगी. इसे तीन पार्ट्स वाली फिल्म के रूप में डेवलप नहीं किया जाएगा.

रिपोर्ट्स हैं कि इस पिक्चर को साउथ के झन्नाटेदार डायरेक्टर Basil Joseph बनाएंगे. सोनी पिक्चर्स के साथ साजिद नाडियाडवाला इस फिल्म पर पैसे लगाएंगे. मगर फिल्म को तीन पार्ट्स में नहीं बनाया जाएगा. बल्कि ये एक इंडीविजुअल फिल्म होगी. जिसकी शूटिंग इस साल मई से शुरू होगी. बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड ने सोर्स के हवाले से रिपोर्ट छापी. जिसमें बताया गया,

''बासिल इस प्रोजेक्ट पर एक साल से काम कर रहे हैं. रणवीर सिंह के सुपरहीरो स्पेस में कुछ बिल्कुल नया करने वाले हैं. जैसे उन्होंने टॉविनो थॉमस की 'मिन्नल मुरली' के साथ किया था. हां, रणवीर 'शक्तिमान' की तरह उड़ सकेंगे मगर फिल्म में कई नई चीज़ें भी दिखाई देंगी. रही बात फिल्म के तीन पार्ट्स में बनने के लिए वो एकदम बकवास है. ये सिर्फ एक फिल्म के रूप में डेवलप हो रही है.''

'शक्तिमान' हेवी VFX वाली फिल्म होगी. इसलिए इसका बजट भी ज़्यादा होगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 300 से 350 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया जाएगा. मूवी के विलेन को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं. कहा जा रहा है कि 'तमराज किलविश' का रोल टॉविनो थॉमस कर सकते हैं. टॉविनो ने एक लाइव इवेंट में इस बात का हिंट भी दिया था. तमराज किलविश का किरदार टीवी के कुछ फेमस विलेन्स में से एक है. फिल्म के लिए भी इस किरदार के लुक को लेकर भी काफी तैयारियां की जा रही हैं.

'शक्तिमान' को इंडिया का पहला ऑफिशियल सुपरहीरो माना जाता है. ये शो 1997 में बना था. आठ साल तक टीवी पर चला. बच्चे-बूढ़े सब पसंद करते थे. इसमें मुकेश ही शक्तिमान बनते थे. अब मुकेश के इसी किरदार पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए बासिल जॉसफ को चुना गया है. जिन्होंने कुछ समय पहले 'मिन्नल मुरली' नाम की सुपरहीरो फिल्म डायरेक्ट की थी.

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में काम करने वाले थे. मगर ये फिल्म आगे खिसक गई. दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'बैजू बावरा' के पोस्टपोन होने पर रणवीर ने अपनी डेट्स 'शक्तिमान' को दे दी हैं. अब इसकी शूटिंग इस साल मई से शुरू होगी. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement