The Lallantop
Advertisement

'हनुमान' वाले डायरेक्टर की फिल्म में भयानक 'राक्षस' बनेंगे रणवीर सिंह!

Prasanth Varma और Ranveer Singh की Rakshas वो फिल्म है जिसके लिए रणवीर खुद प्रोड्यूसर तलाश रहे थे. ये तलाश Pushpa के मेकर्स पर जाकर खत्म हुई.

Advertisement
ranveer singh raakshas
ये फिल्म प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा होगी.
font-size
Small
Medium
Large
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 16:03 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

कुछ दिन पहले खबर आई थी कि Hanuman के डायरेक्टर Prasanth Varma और Ranveer Singh के बीच किसी फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है. कहा जाने लगा कि ‘हनुमान’ के सीक्वल Jai Hanumaan में रणवीर लीड रोल कर सकते हैं. अब नया अपडेट ये है कि रणवीर और प्रशांत अलग फिल्म पर काम कर रहे हैं. पिंकविला में छपी रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म का टाइटल ‘राक्षस’ होगा और ये प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का ही हिस्सा होगी. भारी बजट में बनने वाली इस फिल्म की कहानी भारतीय मायथोलॉजी पर आधारित होगी. 

प्रशांत और रणवीर एक फिल्म प्लान कर रहे थे. लेकिन इस फिल्म को बड़े स्केल पर बनाने के लिए स्टूडियो की ज़रूरत थी. कई नामी स्टूडियोज़ से बात की गई. उसके बाद मैत्री मूवी मेकर्स से जाकर हाथ मिलाया. ‘पुष्पा’ के दोनों पार्ट्स मैत्री ने ही बनाए हैं. फिल्म को लेकर रिपोर्ट में बताया गया:

ये प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा है. जहां डायरेक्टर अलग-अलग किरदारों को ला रहे हैं, ताकि फिनाले में सभी को साथ लाया जा सके. रणवीर उनके विज़न को देखकर बहुत उत्साहित हैं और वो जल्द ही ‘राक्षस’ शुरू करना चाहते हैं. 

‘राक्षस’ की कहानी और स्क्रीनप्ले लिखे जा चुके हैं. मेकर्स ने प्री-विज़ुअलाइज़ेशन का काम भी पूरा कर लिया. ये वो स्टेज है जहां आपको आइडिया लग जाता है कि किरदार और उनकी दुनिया कैसी दिखेगी. अब बस ये तय करना है कि फिल्म की शूटिंग कब से शुरू की जाये. बताया जा रहा है कि बीते कुछ हफ्तों में रणवीर कई बार प्रशांत से मिले, और हनुमान जयंती के मौके पर हैदराबाद में फिल्म की पूजा भी की. नाम के अनुरूप रणवीर का किरदार नेगेटिव होगा. ये एक पीरियड फिल्म होगी जिसकी कहानी आज़ादी से पहले के समय में घटेगी. 

‘राक्षस’ के साथ रणवीर, आदित्य धर की गैंगस्टर फिल्म पर भी काम कर रहे हैं. दोनों फिल्मों के प्री-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. अगले 15 दिनों में साफ हो जाएगा कि ये दोनों फिल्में फ्लोर पर कब जाएंगी. बाकी मुमकिन है कि इन दोनों फिल्मों की शूटिंग 2024 के दूसरे हिस्से में शुरू हो सकती है. प्रशांत वर्मा अपने यूनिवर्स को बड़ा बनाने में लगे हुए हैं. ‘हनुमान’ की कामयाबी के बाद उन्होंने कहा थाकि वो ‘जय हनुमान’ के लिए किसी बड़े बॉलीवुड स्टार को अप्रोच कर रहे हैं. यही वजह है कि रणवीर का नाम उस फिल्म से जुड़ा. वो अपने यूनिवर्स में 12 सुपरहीरोज़ इंट्रोड्यूस करने वाले हैं. ‘जय हनुमान’ और ‘राक्षस’ के साथ वो ‘अधीरा’ पर काम करेंगे. उसके बाद एक फीमेल सेंट्रिक सुपरहीरो फिल्म भी बनाएंगे.                  
  
 

वीडियो: रणवीर सिंह की 'Don 3' ने बजट में पहली दोनों फिल्मों को दी मात...Don 3 इस फ्रैंचाइज़ की सबसे महंगी फिल्म

thumbnail

Advertisement

Advertisement