The Lallantop
Advertisement

बड़ी खबर, रणवीर सिंह जल्द शुरू करने जा रहे हैं 'शक्तिमान' की शूटिंग

Sanjay Leela Bhansali की Baiju Bawra बंद होने की वजह से Ranveer Singh ने Shaktimaan को दे दीं डेट्स. फिल्म में तमराज किलविश के रोल में दिखेगा ये एक्टर.

Advertisement
ranveer singh, shaktimaan,
संजय लीला भंसाली की 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह होने वाले थे.
font-size
Small
Medium
Large
12 फ़रवरी 2024
Updated: 12 फ़रवरी 2024 19:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पिछले काफी समय से Shaktimaan पर फिल्म बनाने की बातें चल रही हैं. सोनी ने इसका एक अनाउंसमेंट वीडियो भी शेयर किया था. ऐसी खबरें आई थीं कि Ranveer Singh फिल्म में लीड रोल करेंगे. फिर पता चला कि फिल्म का बजट बहुत बड़ा था. मगर उतनी पब्लिक थिएटर्स में नहीं आ रही है. इसलिए प्रोजेक्ट को कुछ समय के लिए रोक दिया गया है. मगर लेटेस्ट खबर ये है कि रणवीर सिंह के साथ ये फिल्म बनने जा रही है. 'शक्तिमान' के लिए रणवीर ने अपने डेट्स भी दे दिए हैं. जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू हो सकती है.

रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली की फिल्म 'बैजू बावरा' में काम करने वाले थे. उसके लिए रणवीर और आलिया, दोनों ही अपने डेट्स दे दिए थे. मगर भंसाली को लगा कि वो अभी इंटेंस फिल्मों से थोड़ा ब्रेक लेना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने ‘बैजू बावरा’ को आगे खिसका दिया. उसकी जगह उन्होंने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विकी कौशल के साथ 'लव एंड वॉर' अनाउंस कर दी. अब दैनिक भास्कर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि 'बैजू बावरा' के पोस्टपोन होने पर रणवीर ने अपनी डेट्स 'शक्तिमान' को दे दी हैं.  

खबरें ये भी है कि रणवीर 'डॉन 3' की शूटिंग खत्म करने के बाद 'शक्तिमान' पर काम चालू कर सकते हैं. तब तक 'शक्तिमान' के प्री-प्रोडक्शन काम चलेगा. 'शक्तिमान' के रचयिता Mukesh Khanna ने कहा था कि ये बहुत बड़ी फिल्म है. बड़े बजट पर बनने वाली है. इसलिए टाइम लग रहा है. उन्होंने ये भी कहा कि मुकेश खन्ना के बिना 'शक्तिमान' नहीं बनेगी. फिल्म के बजट और कास्ट को लेकर बहुत सारी अपडेट्स भी आई हैं.

'शक्तिमान' हेवी VFX वाली फिल्म होगी. इसलिए इसका बजट भी ज़्यादा होगा. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 300 से 350 करोड़ रुपए के बजट पर बनाया जाएगा. मूवी के विलेन को लेकर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं. कहा जा रहा है कि 'तमराज किलविश' का रोल टॉविनो थॉमस कर सकते हैं. टॉविनो ने एक लाइव इवेंट में इस बात का हिंट भी दिया था. तमराज किलविश का किरदार टीवी के कुछ फेमस विलेन्स में से एक है. फिल्म के लिए भी इस किरदार के लुक को लेकर भी काफी तैयारियां की जा रही हैं.

'शक्तिमान' को इंडिया का पहला ऑफिशियल सुपरहीरो माना जाता है. ये शो 1997 में बना था. आठ साल तक टीवी पर चला. बच्चे-बूढ़े सब पसंद करते थे. इसमें मुकेश ही शक्तिमान बनते थे. अब मुकेश के इसी किरदार पर फिल्म बनाने जा रहे हैं. फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए बासिल जॉसफ को चुना गया है. जिन्होंने कुछ समय पहले 'मिन्नल मुरली' नाम की सुपरहीरो फिल्म डायरेक्ट की थी.

thumbnail

Advertisement