The Lallantop
Advertisement

भंसाली की पहली पैन-इंडिया फिल्म में सुहेलदेव बनेंगे राम चरण!

RRR के बाद Ram Charan का नाम अलग-अलग तरह के प्रोजेक्ट के साथ जुड़ रहा है. उनकी दो फिल्में तो कंफर्म हैं. तीसरी में वो सुहेलदेव का रोल कर सकते हैं.

Advertisement
The Legend of Suheldev,Ram Charan,
संजय लीला भंसाली की पहली पैन-इंडिया फिल्म में काम कर सकते हैं राम चरण.
12 फ़रवरी 2024
Updated: 12 फ़रवरी 2024 18:38 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

RRR की सक्सेस के बाद Ram Charan कई डायरेक्टर्स की प्रायोरिटी लिस्ट में शामिल हो गए हैं. मगर राम काफी सोच-समझकर किसी भी प्रोजेक्ट के लिए हामी भर रहे हैं. फिलहाल उनके खाते में 'RC16' और 'गेम चेंजर' हैं. अब सुनने में आ रहा है कि राम चरण जल्द ही बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं. वो डायरेक्टर Sanjay Leela Bhansali की पैन-इंडिया फिल्म में लीड रोल कर सकते हैं. 

सियासत.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते कुछ वक्त में राम चरण का कई बार मुंबई आना-जाना हुआ है. जिसकी वजह संजय लीला भंसाली बताए जा रहे हैं. रिपोर्ट में कहा गया है कि भंसाली और राम चरण एक बड़ी पैन-इंडिया प्रोजेक्ट पर साथ आने को लेकर बातचीत कर रहे हैं. ये फिल्म अमीश त्रिपाठी की किताब 'लीजेंड ऑफ सुहेलदेव' पर आधारित होगी. फिल्म में सुहेलदेव के किरदार में राम चरण के नज़र आने की खबरें हैं. 

कहानी 1025 ईसवी में शुरू होती है, जब महमूद गजनवी ने सोमनाथ मंदिर को लूट लिया. और भगवान शिव की मूर्ति को तोड़ दिया था. श्रावस्ती के राजकुमार मल्लदेव मंदिर को बचाने की कोशिश में मारे जाते हैं. जब उनके भाई सुहेलदेव को इस बात का पता चलता है, तो वह क्रोधित हो जाते हैं. वो बदला लेने का वादा करते हैं. 1034 CE में बहराईच में एक भीषण युद्ध लड़ा गया, जिसमें सुहेलदेव ने गजनवी की सेना हरा दिया था.  

ख़ैर, ये तो फिल्म की बुनियादी कहानी हो गई. इसमें और भी कई एंगल्स हैं, जिन्हें भंसाली अपने हिसाब से एक्सप्लोर करेंगे. राम चरण फिलहाल दो अन्य फिल्मों से जुड़े हुए हैं. पहली फिल्म है ‘गेम चेंजर’, जिसे शंकर डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म राम के साथ कियारा आडवाणी नज़र आएंगी. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर बताई जा रही है. वहीं उनकी 16वीं फिल्म का नाम अभी तय नहीं है. इसलिए इसे RC16 बुलाया जा रहा है. इस फिल्म को बुची बाबू डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में राम चरण के साथ जान्हवी कपूर और शिव राजकुमार भी काम करेंगे. जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू होनी है.  

thumbnail

Advertisement