The Lallantop
Advertisement

सलमान खान बेस्ट को-ऐक्टर और अंदर से बहुत प्योर हैं : राजपाल यादव

राजपाल यादव ने ये भी कहा कि उन्हें सलमान का जिंदगी जीने का तरीका अच्छा लगता है.

Advertisement
Rajpal Yadav and Salman Khan
राजपाल यादव और सलमान खान
font-size
Small
Medium
Large
26 जून 2023 (Updated: 26 जून 2023, 19:13 IST)
Updated: 26 जून 2023 19:13 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Rajpal Yadav दी लल्लनटॉप के कार्यक्रम ‘गेस्ट इन दी न्यूजरूम' में आए. उन्होंने इंटरव्यू में कुछ मज़ेदार किस्से सुनाए. अपने करियर, नाटक और सिनेमा पर भी बात की. साथ ही में कई एक्टर्स के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया. इसी बातचीत में उन्होंने सलमान और शाहरुख के साथ काम करने का तज़ुर्बा भी बताया. 

इस बातचीत में राजपाल यादव ने सलमान खान को लेकर कई रोचक बातें बताई. साथ ही में  फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी’’ में सलमान के साथ काम करने का अपना एक्सपीरियंस शेयर किया. उन्होंने बताया की सलमान खान बेस्ट को-एक्टर है. वो सबका ख्याल रखते हैं. 

सलमान खान फिल्म की यूनिट के हर सदस्य चाहे वो को-स्टार हो या पानी पिलाने वाला हो सभी को प्यार और सम्मान से हैंडल करते है. 

राजपाल ने सलमान के ऐटिट्यूड पर भी बात की. उन्होंने बताया: 

सलमान भाई का एक अपना ऐटिट्यूड है जिंदगी जीने का, मुझे लगता है सबको वो बहुत पसंद है. जब आप सलमान के दोस्त बन जाते हैं, वो आपके साथ काफी कूल होते है. आपको पता चलता है कि वो कितने प्योर है अंदर से.

राजपाल ने आगे कहा: 

‘’सलमान का अपना पब्लिक अपीयरेंस है. सलमान के साथ मैनें  लगभग 7 से 8 फिल्म की हैं और सभी का अपना अनुभव है."

राजपाल ने 2005 में Salman Khan की फिल्म Maine Pyaar Kyun Kiya पर एक दिलचस्प किस्सा सुनाया. राजपाल यादव ने गाने ‘दिल दी नज़र’ को लेकर बताया कि वो सही तरीके से डांस कर रहे थे. हालांकि निर्देशक ने उनसे डांस बिगाड़ने को कहा. इसके बाद उन्होंने पूरी मस्ती में डांस किया. सलमान और राजपाल की फिल्मों की बात की जाए, तो उन्होंने 2004 में पुनीत इस्सर की ‘गर्व: प्राइड एंड ऑनर’ में साथ में काम किया था. इसके अलावा ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘पार्टनर’ जैसी फिल्मों में भी दोनों साथ दिखे.

( ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहीं सोनम सैफी ने की है)

वीडियो: गेस्ट इन दी न्यूजरूम: राजपाल यादव ने राजनीतिक पार्टी क्यों बनाई? ढोल-2 फिल्म, शाहरुख-सलमान के साथ काम करने पर ये बताया

thumbnail

Advertisement