The Lallantop
Advertisement

" 'मुन्ना भाई 3' के लिए राजकुमार हीरानी के पास 3 स्क्रिप्ट्स"- अरशद वारसी

अरशद वारसी ने कहा, " विधु विनोद चोपड़ा ये फिल्म बनाना चाहते हैं, राजकुमार हीरानी भी चाहते हैं. संजय दत्त और मैं भी इस फिल्म में काम करना चाहते हैं.

Advertisement
sanjay dutt arshad warsi
'मुन्ना भाई MBBS' में अरशद वारसी और संजय दत्त
7 मई 2024
Updated: 7 मई 2024 18:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जेम्स गन की 'सुपरमैन' का पहला लुक रिलीज़ हुआ,  अनिल कपूर की फिल्म 'सवी' का दूसरा टीज़र आया, 'जॉली LLB 3' की शूटिंग शुरू होते ही विवाद. आज दिन-भर सिनेमा की दुनिया में जो भी घटा वो सब आपको यहां जानने को मिल जाएगा. नीचे पढ़िए एंटरटेनमेंट से जुड़ी सभी खबरें:

1.जेम्स गन की 'सुपरमैन' का पहला लुक रिलीज़ हुआ

जेम्स गन ने अपनी आने वाली फिल्म 'सुपरमैन' का पहला लुक रिलीज़ कर दिया है. पोस्टर में डेविड कोरेनस्वेट सुपरमैन की कॉस्टयूम में सोफे पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म 11 जुलाई 2025 सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

2. धनुष ने 'रायन' की रिलीज़ डेट बता दी

धनुष ने अपनी अगली फिल्म 'रायन' का नया पोस्टर जारी करते हुए बताया कि फिल्म जून के महीने में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. ये धनुष की 50 वीं फिल्म है. फिल्म में कालिदास जयराम, संदीप किशन और एस जे सूर्या जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे.

3. 'पुष्पा' से मेरा कोई फायदा नहीं हुआ- फहाद

'पुष्पा' में विलन बने फहाद फासिल का कहना है कि 'पुष्पा' के बाद उनके लिए कुछ नहीं बदला. फिल्म कम्पैनियन को दिए एक इंटरव्यू में फहाद ने बताया, " मुझे नहीं लगता कि ‘पुष्पा’ ने मेरे लिए कुछ किया. मैं सुकुमार सर को बताता हूं. मुझे इसे छुपाना नहीं है. मैं यहां सिर्फ एक अभिनेता हूं. मेरा पैन-इंडिया या किसी भी चीज़ से कोई लेना-देना नहीं है. मैं सिर्फ वही चीजें करता हूं जिनमें मैं विश्वास करता हूं." आगे उन्होंने कहा, " मैं और मेरे कई दोस्त सोचते हैं और मानते हैं कि विकी कौशल इस दशक की खोज हैं. राजकुमार राव भारत के अब तक के सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक हैं. रणबीर  देश के बेस्ट एक्टर हैं."

4. अनिल कपूर की फिल्म 'सवी' का दूसरा टीज़र आया

अनिल कपूर, दिव्या खोसला और हर्षवर्धन राणे की फिल्म 'सवी' का दूसरा टीज़र आ गया है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. फिल्म को अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. 'सवी' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. इसका पहला टीज़र 6 मई को आया था.

5. आर्यन खान की वेब सीरीज़ की रिलीज़ डेट पता चली

शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान अपनी पहली वेब सीरीज़ 'स्टारडम' पर काम कर रहे हैं. मई या जून 2023 से इस सीरीज़ की शूटिंग शुरू हुई थी. मिड-डे में छपी रिपोर्ट के मुताबिक 2024 के एंड में ‘स्टारडम’ को रिलीज़ किया जाएगा. फिलहाल शो के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है. छह एपिसोड्स में बंटी सीरीज़ ‘स्टारडम’ को आर्यन ने ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ फेम बिलाल सिद्दीकी के साथ मिलकर लिखा है.

6. " 'मुन्ना भाई 3' के लिए राजकुमार हीरानी के पास 3 स्क्रिप्ट्स"

बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में 'मुन्ना भाई 3' के बारे में बात करते हुए अरशद वारसी ने कहा, " विधु विनोद चोपड़ा ये फिल्म बनाना चाहते हैं, राजकुमार हीरानी भी चाहते हैं. संजय दत्त और मैं भी इस फिल्म में काम करना चाहते हैं. राजू के पास फिल्म के लिए तीन कमाल की स्क्रिप्ट्स हैं. मैंने उन्हें कहा, जब भी इस पर काम करो. फिल्म को एंड ज़रूर करना."

 

thumbnail

Advertisement

Advertisement