The Lallantop
Advertisement

'टिकू वेड्स शेरू' में 28 साल छोटी हीरोइन को नवाज़ुद्दीन ने किस किया, लोग भड़क गए

'टिकू वेड्स शेरू' से लोगों को इस बात पर भी शिकायत है कि अवनीत को फिल्म के ट्रेलर में काफी सेक्शुअलाइज़ किया गया है.

Advertisement
tiku weds sheru, nawaz,
'टिकू वेड्स शेरू' के एक सीन में नवाज़ और अवनीत.
font-size
Small
Medium
Large
15 जून 2023 (Updated: 15 जून 2023, 13:56 IST)
Updated: 15 जून 2023 13:56 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

14 जून को Nawazuddin Siddiqui की फिल्म Tiku Weds Sheru का ट्रेलर रिलीज़ किया गया. इस फिल्म को Kangana Ranaut ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म में टिकू का रोल Avneet Kaur ने किया है. ये उनकी पहली फिल्म है. मगर 'टिकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर आते ही बवाल कटना शुरू हो गया. ये हंगामा खड़ा हुआ है नवाज़ और अवनीत के किसिंग सीन पर. लोग कह रहे हैं कि नवाज़ अपने से 28 साल छोटी बच्ची को कैसे किस कर सकते हैं?

'टिकू वेड्स शेरू' की कहानी एक स्ट्रगलिंग एक्टर शेरू की है. उसके घरवाले काफी कम उम्र की लड़की टिकू से शादी करवा देते हैं. टिकू इस शादी के लिए इसलिए मान जाती है ताकि वो भोपाल से निकलकर मुंबई जा सके. अपना एक्टर बनने का सपना पूरा कर सके. इनके साथ आगे क्या होता है, ये फिल्म में पता चलेगा.

'टिकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर देखने के बाद पब्लिक कई चीज़ों से नाराज़ है. सबसे पहली नाराज़गी तो नवाज़ के फिल्मों के चुनाव को लेकर है. जनता बोल रही है कि वो एक के बाद एक अजीबोगरीब किस्म की फिल्में कर रहे हैं. जो उन्हें बिल्कुल सूट नहीं कर रहीं. पिछले दिनों उनकी 'जोगिरा सारा रा रा' आई थी. उसमें भी नवाज़ ने कमोबेश ऐसा ही किरदार निभाया था. पिक्चर बुरी पिटी. क्रिटिक्स ने भी खारिज कर दिया. मगर नवाज़ का रोमैंटिक फिल्में करने का लोभ जा नहीं रहा.

'टिकू वेड्स शेरू' के एक सीन में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, अवनीत कौर को चूमते नज़र आ रहे हैं. लोग ये देखकर घिनाए बैठे हैं. उनका कहना है कि नवाज़ 49 साल के हैं. अवनीत पिछले साल अक्टूबर में 21 की हुई हैं. ऐसे में नवाज़ उन्हें किस कैसे कर सकते हैं. वो बच्ची है. लोगों को इस बात से भी शिकायत है कि अवनीत को फिल्म के ट्रेलर में काफी सेक्शुअलाइज़ किया गया है. जो कि सही नहीं है. कंगना भी इस फेर में घसीटी जा रही हैं. क्योंकि ये उनके प्रोडक्शन की फिल्म है. पब्लिक के कुछ कमेंट्स हम आपको नीचे पढ़वा रहे हैं.  

हालांकि कुछ लोगों का ये भी मानना है कि ये फिल्म उस एज गैप के बारे में ही बात करना चाहती थी. इसीलिए नवाज़ के साथ कम उम्र की एक्ट्रेस को कास्ट किया गया. वरना उस रोल में किसी भी हीरोइन को लिया जा सकता था. असल खेल क्या है, ये तो फिल्म की रिलीज़ के बाद ही पता चल पाएगा. 


'टिकू वेड्स शेरू' में नवाज़ और अवनीत के अलावा ज़ाकिर हुसैन और विपिन शर्मा जैसे एक्टर्स ने भी काम किया है. डायरेक्ट किया है साई कबीर ने. कबीर इससे पहले कंगना रनौत को लेकर 'रिवॉल्वर रानी' नाम की फिल्म भी बना चुके हैं. 'टिकू वेड्स शेरू' 23 जून को एमेज़ॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने जा रही है. 

वीडियो: गेस्ट इन द न्यूजरूम: नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बॉयकॉट बॉलीवुड, तीनों खान, 'झूठे' पापा पर क्या बताया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement

Advertisement