The Lallantop
Advertisement

प्रीति ज़िंटा ने शाहरुख और सलमान की वो बातें बताई, जो कट्टर फैन्स को भी पता नहीं होंगी

Preity Zinta ने उस फिल्म का किस्सा बताया जिसके दौरान उनका पैर टूट गया था. बार-बार हॉस्पिटल जाना पड़ा. और वो उसी फिल्म का सीक्वल भी बनाना चाहती हैं.

Advertisement
preity zinta
प्रीति की अगली फिल्म 'लाहौर 1947' साल 2025 में रिलीज़ होगी.
font-size
Small
Medium
Large
6 मई 2024 (Updated: 6 मई 2024, 19:35 IST)
Updated: 6 मई 2024 19:35 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

06 मई को Preity Zinta ने X पर #pzchat शुरू किया. प्रीति इस किस्म के आस्क मी एनीथिंग वाले सेशन उन दिनों से कर रही हैं, जब इस प्लेटफॉर्म का नाम ट्विटर हुआ करता था. खैर लोगों ने प्रीति से उनकी फेवरेट फिल्में, Shah Rukh Khan, Salman Khan और Sangharsh के किस्से पूछे.  

सलमान के एक फैन ने प्रीति से उनके बारे में पूछा. प्रीति ने लिखा,

सलमान के पास सोने का दिल है और वो सबसे कमाल के दोस्त हैं. साथ ही एक बेहतरीन एक्टर भी हैं. उन्हें म्यूज़िक की बहुत अच्छी समझ है. उनके जानने के बाद आपको पता चलता है कि वो कितने सरल आदमी हैं. 

किसी ने पूछा कि आप तेलुगु सिनेमा में कब दिखेंगी. उन्होंने जवाब दिया,

अगर मुझे ऐसी स्क्रिप्ट मिलती है जिसे मैं ना नहीं कह सकती, तो मैं ज़रूर काम करूंगी. 

नितिन नाम के यूज़र ने पूछा कि जिस रात ‘किंग्स इलेवन पंजाब’ ने KKR के खिलाफ रिकॉर्ड चेज़ किया, तब उन्होंने कितने परांठे बनाए. प्रीति का कहना था,

मैं उस दिन ‘लाहौर 1947’ की शूटिंग कर रही थी. और वो बहुत मुश्किल शूट था क्योंकि उस दिन बहुत गर्मी थी और मुझे रोने वाला सीन शूट करना था. जब हमारी टीम ने किसी T20 मैच में चेज़ का रिकॉर्ड तोड़ा, तब मैं किसी और स्पेस और टाइम में रो रही थी. 

किसी ने पूछा कि क्या ‘संघर्ष’ में आशुतोष राणा को देखकर घबरा गई थीं. उन्होंने बताया,

उस शूट के दौरान मेरा पैर टूट गया, होंठ कट गया. वो एक मुश्किल शूट था. उस फिल्म में आशुतोष बहुत ज़बरदस्त थे. 

प्रीति और शाहरुख खान ने ‘दिल से’, ‘वीर ज़ारा’ और ‘कल हो ना हो’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया था. एक यूज़र ने शाहरुख के बारे में पूछा. प्रीति ने कहा,

शाहरुख टैलेंट के पावरहाउस हैं. वो सबसे मज़ेदार एक्टर्स में से एक हैं. वो हमेशा अपने को-स्टार्स को उतावला बना देते हैं. बहुत एंटरटेनिंग हैं. ‘दिल से’ के दौरान उनसे बहुत कुछ सीखने को मिला. 

एक यूज़र ने पूछा कि अगर अपनी किसी फिल्म का सीक्वल बनाना चाहें तो वो कौन-सी होगी. प्रीति ने जवाब दिया: संघर्ष. बता दें कि प्रीति फिलहाल ‘लाहौर 1947’ के लिए शूट कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ सनी देओल, शबाना आज़मी और अभिमन्यु सिंह भी नज़र आएंगे. इसे राजकुमार संतोषी डायरेक्ट कर रहे हैं.   
                 
 

वीडियो: शाहरुख खान, प्रीति जिंटा की वीर-ज़ारा के किस्से जिसका क्लाइमैक्स एक रात पहले लिखा गया

thumbnail

Advertisement

Advertisement