The Lallantop
Advertisement

प्रभास की फिल्म Kalki 2898 AD के मेकर्स में हड़बड़ाहट, कई टीमें एक साथ काम पर जुटीं

Kalki 2898 AD के काम को तेज़ी से खींचने की हरसंभव कोशिश की जा रही है. कई चीज़ों को दोबारा से बनाया जा रहा है. ताकि इस फिल्म को समय पर रेडी किया जा सके.

Advertisement
Kalki 2898 AD, Prabhas,  Nag Ashwin,
'कल्कि 2898 AD' को इंडियन सिनेमा की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है.
21 फ़रवरी 2024
Updated: 21 फ़रवरी 2024 14:50 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prabhas की आने वाली फिल्म Kalki 2898 AD के मेकर्स में अचानक से हड़बड़ाहट देखी जा रही है. फिल्म के काम को तेज़ी से खींचा जा रहा है. एक साथ फिल्म के अलग-अलग डिपार्टमेंट्स काम पर जुटे हुए हैं. एक तरफ प्रभास और Disha Patani को लेकर गाने की शूटिंग चल रही है. जिसके लिए हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में सेट बनाया गया. दूसरी ओर फिल्म की VFX टीम जोर-शोर से काम पर जुटी हुई है. साथ ही साथ फिल्म की डबिंग का काम भी चल रहा है. एक्टर और आर्किटेक्ट अयाज पाशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की. इसमें वो 'कल्कि 2898 AD' के लिए डबिंग करते नज़र आ रहे हैं. इससे पहले Allu Arjun की Pushpa 2 को लेकर भी ऐसी ही खबर आई थी. मगर उनके साथ ऐसा इसलिए हुआ था क्योंक बीच में फिल्म की शूटिंग रुक गई थी.

kalki 2898 ad,
अयाज की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट. 

‘कल्कि 2898 AD’ को उस फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है, जो इंडियन सिनेमा को एक नई ऊंचाई पर ले जा सकती है. मेकर्स कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते. वो फिल्म के हर पहलू पर बारीकी से काम कर रहे हैं. पिछले दिनों एक इंटरव्यू में फिल्म के म्यूज़िक डायरेक्टर संतोष नारायणन ने बताया कि प्रभास के एंट्री सीन के बैकग्राउंड म्यूज़िक को दोबारा से बनाया जा रहा है. ताकि उसे मासी वाइब दी जा सके. संतोष ने बातचीत में ये भी हिंट दिया कि इस फिल्म में प्रभास का इंट्रो जबरदस्त होने वाला है. ये एक पावरफुल सीन होने वाला है, जो पूरी पिक्चर का टोन सेट कर देगा. नारायणन इससे पहले 'कबाली', 'काला' और ‘वाडा चेन्नई’ जैसी फिल्मों के लिए म्यूजिक कंपोज कर चुके हैं.

हाल में ऐसा सुनने को भी मिला था कि इस फिल्म में 6 या उससे ज्यादा स्टार्स गेस्ट रोल कर सकते हैं. वहीं कुछ ने तो अपने हिस्से की शूटिंग भी कर ली है. इस लिस्ट में विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, राणा दग्गूबाती, NTR जूनियर, नानी, मृणाल ठाकुर और एस.एस. राजमौली जैसे नाम शामिल हैं. हालांकि इस खबर की पुष्टि नहीं हो सकी है. 

'कल्कि 2898 AD' का बजट 600 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं. जो इससे पहले ‘महानती’ जैसी नेशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्म बना चुके हैं. फिल्म में प्रभास के साथ अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और दिशा पाटनी प्रमुख रोल्स में दिखेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक कमल हासन फिल्म में विलन के रोल में दिखने वाले हैं. ‘कल्कि 2898 AD’ पहले 12 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब ये 9 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement