The Lallantop
Advertisement

'कल्कि 2898 AD' से बड़ी खबर बाहर आई! प्रभास की फिल्म के नौ पार्ट आएंगे?

Prabhas की फिल्म Kalki 2898 AD इंडियन सिनेमा के लिए अहम फिल्म बताई जा रही है. मेकर्स रिलीज़ के बाद का रिस्पॉन्स देखकर आगे की प्लैनिंग करेंगे.

Advertisement
prabhas kalki 2898 ad
'कल्कि 2898 AD' 09 मई 2024 को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
24 फ़रवरी 2024 (Updated: 27 फ़रवरी 2024, 17:31 IST)
Updated: 27 फ़रवरी 2024 17:31 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prabhas के लिए साल 2023 अच्छे नोट पर शुरू नहीं हुआ था. उनकी फिल्म Adipurush की कड़ी आलोचना हुई. हालांकि इसके बाद Salaar से उन्होंने बड़ा कमबैक किया. अब 2024 में उनकी फिल्म Kalki 2898 AD आ रही है. ये फिल्म सिर्फ प्रभास के लिए ही अहम नहीं बताई जा रही, इसे इंडियन सिनेमा के लिहाज़ से भी एक अहम फिल्म की तरह देखा जा रहा है. मेकर्स फिल्म का स्केल बड़ा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. कुछ दिन पहले खबर आई थी कि फिल्म से प्रभास के इंट्रो सीन का बैकग्राउंड म्यूज़िक फिर से बनाया जाएगा. अब इस फिल्म को लेकर एक और बड़ा अपडेट आया है. बताया जा रहा है कि ‘कल्कि’ को एक बड़ी फ्रैंचाइज़ की शक्ल दी जाएगी. इसे नौ पार्ट्स में बनाया जाएगा.

Cinejosh नाम की वेबसाइट में छपी रिपोर्ट के मुताबिक ‘कल्कि’ सीरीज़ में नौ फिल्में आ सकती हैं. हालांकि ये प्रभास वाली फिल्म की सीक्वल नहीं होंगी. इस यूनिवर्स के अलग-अलग किरदारों पर स्पिन-ऑफ फिल्में बनाई जा सकती हैं. मेकर्स अभी पूरी तरह से इस प्लान को लेकर आगे नहीं बढ़ रहे हैं. उनका मानना है कि Kalki 2898 AD को मिले रिस्पॉन्स के बाद ही वो कोई फैसला ले पाएंगे. आखिरकार इतने बड़े बजट की फ्रैंचाइज़ खड़ी करने के लिए आपको मार्केट तो देखना ही होगा.

‘कल्कि’ की टीम ने 23 फरवरी को एक छोटी-सी टीज़रनुमा क्लिप शेयर की थी. वहां किसी का एक पैर हिलता हुआ दिख रहा है और बैकग्राउंड में म्यूज़िक बज रहा है. मुमकिन है कि ये प्रभास का पांव हो. खबर आई थी कि फिल्म की टीम हैदराबाद में एक गाना शूट कर रही है. ये प्रभास और दिशा पाटनी पर फिल्माया जाएगा. ये उसी गाने का म्यूज़िक बताया जा रहा है. ‘कल्कि 2898 AD’ 09 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. लेकिन अभी तक फिल्म की शूटिंग पूरी नहीं हुई है. मेकर्स समय पर शूट कर के VFX आदि का काम पूरा करने के लिए हड़बड़ाहट में हैं. उनका प्लान है कि वो फिल्म पूरी कर के तय डेट पर रिलीज़ कर देंगे.

‘कल्कि’ में प्रभास के अलावा अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण जैसे एक्टर्स भी मेजर रोल्स में नज़र आएंगे. बाकी खबर ये भी उड़ रही है कि मेकर्स फिल्म में कैमियो के लिए विजय देवेरकोंडा, मृणाल ठाकुर, जूनियर एनटीआर जैसे स्टार्स को भी लाने की कोशिश कर रहे हैं. मगर इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो पाई है.
 

वीडियो: 'कल्कि 2898 AD' में प्रभास का इंट्रो माइंडब्लोइंग, यही सीन फिल्म का टोन सेट करेगा

thumbnail

Advertisement