The Lallantop
Advertisement

पूनम पांडे की सर्विकल कैंसर से मौत की ख़बर, मैनेजर ने क्या बताया?

अभिनेत्री Poonam Pandey के मैनेजर ने इंडिया टुडे से बातचीत में मौत की पुष्टि की है. मैनेजर ने बताया कि पूनम पांडे सर्विकल कैंसर से जूझ रही थीं.

Advertisement
Poonam Pandey
पूनम पांडे का निधन
2 फ़रवरी 2024 (Updated: 2 फ़रवरी 2024, 21:05 IST)
Updated: 2 फ़रवरी 2024 21:05 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

ऐसी खबर आ रही है कि अभिनेत्री Poonam Pandey ने दुनिया को अलविदा कह दिया है. पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस के निधन से जुड़ा एक नोट शेयर किया गया. इस नोट में बताया है कि आज सुबह पूनम सर्विकल कैंसर से जंग हार गईं. 32 साल की पूनम पांडे की मौत की खबर पर किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है.  'इंडिया टुडे' ने पूनम के मैनेजर से बातचीत के बाद इस खबर की पुष्टि भी की है.

पूनम पांडे के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट शेयर किया गया. इस नोट में लिखा है-

“ये सुबह हम सभी के लिए काफी मुश्किल है. आप सभी को बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि एक्ट्रेस पूनम का निधन हो गया है. पूनम सर्विकल कैंसर से जूझ रही थीं. वो आज तक जिससे भी मिलीं बहुत प्यार और स्नेह से मिलीं. इस दुख की घड़ी में हम प्राइवेसी का निवेदन करते हैं. हम पूनम को याद करते हैं.”

 

आदिल खान दुर्रानी ने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया कि पीआर से उनकी बात हुई है और पूनम के निधन की खबर सही है. इसके बाद आदिल ने पूनम के बारे में कहा-

"मैं पूनम से आखिरी बार एक अवॉर्ड शो में मिला था. जहां हम दोनों को ही अवॉर्ड मिला था. दो दिन पहले भी पैप्स के सामने पूनम आई थी और वो इतनी खुश दिख रही थी कि कोई कह नहीं सकता था कि उसे कैंसर है. मुझे नहीं पता था कि वो कैंसर से लड़ रही है. मैं 4-5 बार पूनम से मिला और वो हर बार बहुत दिलखुश अंदाज में मिली." 

पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था. लेकिन पूनम को फेम उनकी एक्टिंग या फिल्मों से नहीं बल्कि बोल्ड फोटोज और बयानों से मिला. पूनम ने सोशल मीडिया पर कई बार सेमी न्यूड फोटोज शेयर किए, जिससे वो खूब खबरों में रहीं. 2011 में क्रिकेट वर्ल्ड कप के दौरान पूनम खूब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंमे कहा था कि अगर इंडिया जीतती है तो वो अपने कपड़े उतार देंगी. इस पर काफी बवाल मचा था. पूनम की कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई लेकिन खबरों में रही. वहीं 2022 में आखिरी बार पूनम  रिएलिटी शो 'लॉक अप' में दिखी थीं. निधन के बाद सोशल मीडिया पर पूनम के फोटोज और वीडियोज तेजी से शेयर किए जा रहे हैं.

वीडियो: पूनम पांडे ने इंटरव्यू में कॉन्ट्रोवर्सीज को लेकर क्या कह दिया?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement