The Lallantop
Advertisement

'पठान' का ट्रेलर देख शाहरुख से ज़्यादा सलमान के फैन्स खुश होंगे!

लोग जानते हैं कि सलमान फिल्म में कैमियो करने वाले हैं, लेकिन अब फैन्स के लिए बड़ी न्यूज़ आई है.

Advertisement
pathaan trailer shah rukh khan salman khan
10 जनवरी को 'पठान' का ट्रेलर आने वाला है.
font-size
Small
Medium
Large
8 जनवरी 2023 (Updated: 8 जनवरी 2023, 18:19 IST)
Updated: 8 जनवरी 2023 18:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Shah Rukh Khan की फिल्म Pathaan का ट्रेलर 10 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को बनाने वाली यश राज फिल्म्स भी ये कंफर्म कर चुकी है. ‘पठान’ YRF के स्पाइ यूनिवर्स का हिस्सा होगा. पहले बनी ‘टाइगर’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में भी इस यूनिवर्स का हिस्सा हैं. हाल ही में YRF ने बताया कि वो अपने स्पाइ यूनिवर्स का लोगो भी ‘पठान’ के ट्रेलर के साथ रिलीज़ करेंगे. ‘पठान’ का ट्रेलर तो आने वाले मंगलवार को रिलीज हो रहा है, लेकिन उसमें एक कैच है. बताया जा रहा है कि ‘पठान’ के दो ट्रेलर तैयार किए जा रहे हैं. एक में सलमान खान होंगे, और दूसरे में नहीं.

बॉलीवुड हंगामा ने यश राज फिल्म्स से जुड़े शख्स से बात की. उन्होंने इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा,

यही तो सस्पेंस है. आदित्य चोपड़ा एक मास्टरमाइंड हैं, उन्हें अपने पत्ते इस्तेमाल करना आता है. दुनिया जानती है कि फिल्म में सलमान खान कैमियो करने वाले हैं. इसे लेकर आदित्य का दिमाग दो हिस्सों में बंटा है – कि उन्हें ट्रेलर में दिखाया जाए या नहीं.

सोर्स ने आगे बताया कि आदित्य ने अपनी प्रोडक्शन टीम को दो ट्रेलर तैयार करने को कहा है. एक में सलमान खान का किरदार टाइगर दिखेगा और दूसरे में नहीं. रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य सलमान की मौजूदगी का एहसास करवाना चाहते हैं. लेकिन इस तरह कि लोग कम में ही ज़्यादा पढ़ लें. बताया जा रहा है कि अगर सलमान पूरी तरह से ट्रेलर में नहीं भी दिखते, तो कम-से-कम उनके किरदार को लेकर हिंट तो ज़रूर किया जाएगा. सोर्स ने बताया कि फिल्म का सबसे दमदार सीन वही है जब सलमान और शाहरुख साथ आएंगे. उम्मीद की जा रही है कि उस सीन को भयंकर रिस्पॉन्स मिलेगा.

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी एक पुरानी रिपोर्ट में दावा किया था कि ‘पठान’ में सलमान की एंट्री बड़ी हीरोनुमा रहेगी. उनके करियर के बेस्ट एंट्री सीन्स में से एक बताया. बताया जा रहा है कि वो एक हेलिकॉप्टर में शाहरुख के किरदार को बचाने आएंगे. ये कितना सही साबित होता है, ये फिल्म आने पर ही पता चलेगा. बता दें कि ‘पठान’ 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

दी सिनेमा शो: शाहरुख खान की पठान का ट्रेलर लीक होने की खबर में कितनी सच्चाई?

thumbnail

Advertisement

Advertisement