The Lallantop
Advertisement

मशहूर पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख़ पर उनका रोल कॉपी करने का आरोप लगाया

एक्टर तौकीर नासिर ने कहा, "शाहरुख़ खान की फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' मेरे ड्रामा 'परवाज़' से इंस्पायर्ड है."

Advertisement
Shahrukh khan
तौकीर नासिर का कहना है कि करण जौहर को उन्हें क्रेडिट देना चाहिए था.
9 जुलाई 2024
Updated: 9 जुलाई 2024 18:42 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख़ पर आरोप लगाया, पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख़ पर आरोप लगाया, एकता कपूर ने ' द साबरमती रिपोर्ट' के डायरेक्टर बदले. सिनेमा की दुनिया में दिन-भर जो भी हुआ वो जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# पाकिस्तानी एक्टर ने शाहरुख़ पर आरोप लगाया

मशहूर पाकिस्तानी एक्टर तौकीर नासिर ने यूट्यूब चैनल ज़बरदस्त विद वासी को दिए एक इंटरव्यू के दौरान कहा, " शाहरुख़ खान मुझे मैसेज करते रहते हैं. वो मुझे नासिर भाई कहते हैं. शाहरुख़ खान की फिल्म 'कभी अलविदा ना कहना' मेरे ड्रामा 'परवाज़' से इंस्पायर्ड है. शाहरुख़ को मुझे क्रेडिट भी देना चाहिए था. करण जौहर को मुझे क्रेडिट देना चाहिए था." आगे उन्होंने कहा, "फिल्म में शाहरुख़ खान का किरदार वैसे ही लंगड़ा कर चलता है जैसे 'परवाज़' में मेरा किरदार चलता था. वो एक्सप्रेशन भी वैसे ही देता था. उन्हें फिल्म के अंत में क्रेडिट देना चाहिए था."

# 'कल्कि 2898 AD' की कमाई में गिरावट

प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 AD' ने इंडिया में पहले दिन 95.3 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था. दूसरे संडे फिल्म ने 44.35 करोड़ रुपए की कमाई की. वहीं 12वें दिन यानी दूसरे मंडे को फिल्म ने इंडिया में बस 10.4 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. दूसरे मंडे को 'कल्कि' ने सबसे कम कमाई की है. बताया जा रहा है कि 'कल्कि' के 13 दिन के कलेक्शन के बाद ये फिल्म सनी देओल की फिल्म 'गदर 2'  की कमाई को पार कर जाएगी. गदर ने टोटल 527 करोड़ के आसपास का कलेक्शन किया था. 'कल्कि' का हिंदी वर्जन जल्द ही इसे पार कर जाएगा.

# 'किल' के डायरेक्टर ने 'जवान' की तारीफ़ की

लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल की फिल्म 'किल' को निखिल नागेश भट ने डायरेक्टर किया है. निखिल ने गलाटा प्लस को दिए एक इंटरव्यू में 'जवान' के एक्शन की तारीफ करते हुए कहा, "आज के समय में एक्टर्स भी अलग-अलग तरह की एक्शन फिल्में करना चाहते हैं. यही वजह है कि जनता को अलग-अलग तरह की फिल्में देखने को मिल रही हैं. जैसे 'जवान' में एक्शन बहुत-बहुत अच्छा था. उस फिल्म के एक्शन को मेकर्स ने बहुत समय दिया होगा. यही वजह से कि वो स्क्रीन पर दिखने में बहुत अच्छा लगता है.'' इस वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग मांग करने लगे कि शाहरुख़ की 'पठान 2' निखिल से ही डायरेक्ट करवाई जाए.

# एकता कपूर ने ' द साबरमती रिपोर्ट' के डायरेक्टर बदले

पीपिंग मून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, विक्रांत मेस्सी की फिल्म 'द साबरमती एक्सप्रेस' के कुछ सीन्स रीशूट होने हैं. फिल्म के डायरेक्टर रंजन चंदेल ने क्रिएटिव डिफरेंस के चलते रीशूट करने से मना कर दिया. अब एकता कपूर ने इसके लिए 'श्रीकांत' के डायरेक्टर तुषार हीरानंदानी को ऑनबोर्ड ले लिया है. ये एक पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म है.

# दुलकर सलमान की 'लकी भास्कर' की रिलीज़ डेट बदली

दुलकर सलमान की फिल्म 'लकी भास्कर' अब 7 सितंबर 2024 को रिलीज़ होगी. पहले ये फिल्म 27 सितंबर को रिलीज़ होने वाली थी. फिल्म 1980- 1990 की शुरुआत के बैकड्रॉप पर सेट है. ये फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी.

# " 'सरफिरा' मेरी अब तक की बेस्ट फिल्म है"- अक्षय

अक्षय कुमार की फिल्म 'सरफिरा' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म के बारे में बात करते हुए एक इवेंट में अक्षय ने कहा, " ये मेरी 150 वीं फिल्म है और ये मेरी अब तक की बेस्ट फिल्म है. मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए सुधा का शुक्रिया." 'सरफिरा' तमिल फिल्म 'सोरारई पोटरु' का हिंदी रीमेक है.

वीडियो: 'मुझे बहुत बुरा लगा था', सलमान के चलते ऐश्वर्या को फिल्म से निकालने पर बोले शाहरुख, इंटरव्यू वायरल

thumbnail

Advertisement

Advertisement