The Lallantop
Advertisement

शाहरुख पर नेहा धूपिया की बीस साल पुरानी बात वायरल, कहा था: 'सेक्स बिकता है या शाहरुख'

'पठान' की बॉक्स ऑफिस सक्सेस को देखते हुए नेहा की बात सही ही साबित हो रही है.

Advertisement
shahrukh-pathaan-neha-dhupia
नेहा तो अंतर्यामी निकली
31 जनवरी 2023 (Updated: 31 जनवरी 2023, 17:32 IST)
Updated: 31 जनवरी 2023 17:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'पठान' पिछले छह दिनों से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही है. फिल्म का जलवा ऐसा है कि कार्तिक आर्यन की 'शाहज़ादा' की रिलीज़ एक हफ्ते आगे बढ़ा दी गई. ये खबर 'शहज़ादा' के बारे में नहीं है, पर 'पठान', शाहरुख खान और नेहा धूपिया के बारे में है. दरअसल नेहा धूपिया की 2004 में शाहरुख खान पर की गई एक टिप्पणी अब वायरल हो रही है. इसमें उन्होंने कहा था कि या तो सेक्स बिकता है या शाहरुख खान. जब शाहरुख खान की फिल्म ने तहलका काट दिया, तो एक यूजर ने कमेंट में नेहा धूपिया को टैग करते हुए उनका पुराना स्टेटमेंट याद दिलाया. 


हिमांशु मिस्त्री नाम के यूजर ने लिखा:

लगभग दो दशक पहले नेहा धूपिया ने एक स्टेटमेंट दिया था, 'केवल सेक्स या शाहरुख बिकता है'. और ये आज भी सच है.

इस पर नेहा धूपिया ने रिप्लाई करते हुए लिखा:

बीस साल बाद मेरी बात सच साबित हुई. ये किसी ऐक्टर का करियर नहीं है, बल्कि ये एक राजा का राज है.

इससे पहले 'पठान' देखकर नेहा धूपिया ने उस पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की थी.

थिएटर खचाखच भरा हुआ था. सीटियां बज रही थी. लोग खुश थे, हम भी खुशी में झूम रहे थे. हमने हर डायलॉग की तारीफ की. हर बार जब 'पठान' का ऐक्शन आया, हम सीट से उछल पड़े. शाहरुख खान इसके लिए शुक्रिया. सिनेमैटिक विक्ट्री ऐसी ही दिखती है.

उन्होंने ये भी लिखा था:

शाहरुख खान हम आपसे कितना ज़्यादा प्यार करते हैं, ये बता पाना मुश्किल है. दीपिका आपने अपनी किक्स और ट्रिक्स से स्क्रीन पर आग लगा दी. जॉन आपने बैड लुक को सुंदर बना दिया. सलमान खान, हम इतिहास का सबसे तगड़ा कैमियो देखने दोबारा थिएटर में जाएंगे. 'पठान' यहां राज करने आया है.

शाहरुख खान की 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में कमाल किया हुआ है. फ़िल्म ने पहले पांच दिनों में 542 करोड़ कमा लिए थे. अब खबर है कि फिल्म 600 करोड़ पार कर चुकी है. ऐसा माना जाता है कि फिल्म मंडे टेस्ट में पास हुई तो आगे बढ़िया प्रदर्शन करती है. शाहरुख की फिल्म मंडे टेस्ट में पास हो गई है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को भारत में 25 करोड़ के आसपास कमाए, जो कि शुक्रवार को उसकी कमाई का 33 प्रतिशत ड्रॉप है. छठे दिन के हिसाब से ये एक बढ़िया होल्ड है.

'पठान' में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं. फिल्म में डिम्पल कपाड़िया और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं. सलमान खान के कैमियो ने तो जनता का दिल जीत लिया. फिल्म को डायरेक्ट किया है सिद्धार्थ आनंद ने.

वीडियो: शाहरुख खान की पठान ने भारत तो भारत अमेरिका के बॉक्स ऑफिस पर भी मजमा लूट लिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement