The Lallantop
Advertisement

शरवरी वाघ- मोना सिंह की 'मुंज्या' ने अपनी लागत वसूल ली

फिल्म ने अब तक 20 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. उम्मीद जताई जा रही है कि 'मुंज्या' 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी.

Advertisement
munjya
तीसरे दिन फिल्म ने लगभग 8 करोड़ रुपए छापे.
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 20:49 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पीएम मोदी के शपथग्रहण से शाहरुख़-अक्षय का फोटो वायरल, 'जॉली एलएलबी 3' में वापसी करेंगी अमृता राव, 'गैंग्स ऑफ़ गोदावरी' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई. सिनेमा जगत से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें: 

# आ गया है 'कल्कि 2898 AD' का ट्रेलर

नाग आश्विन की फिल्म 'कल्कि 2898 AD'का ट्रेलर आज रिलीज़ हो गया है. ट्रेलर आने से पहले ही फिल्म की यूएस में एडवांस बुकिंग खुल गई थी. प्री-सेल में ही इसने लगभग 4 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है. ये एक साइंस फिक्शन फिल्म है. जिसे 600 करोड़ रुपये के बजट में बनाया गया है. प्रभास के साथ फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण और दिशा पाटनी जैसे कलाकार भी नज़र आने वाले हैं. 'कल्कि 2898 AD' 27 जून को सिनेमाघरों में लगने वाली है.

# पीएम मोदी के शपथग्रहण से शाहरुख़-अक्षय का फोटो वायरल

कल यानी 9 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री पद का शपथ लिया. शपथग्रहण समारोह के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री के भी कई लोग पहुंचे. यहां से अक्षय कुमार और शाहरुख खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इसमें वो एक दूसरे के गले लगते नजर आ रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, "शाहरुख़ खान, अक्षय कुमार को गले लगा रहे हैं, मैं रो दूंगा भाइयों". एक और यूज़र ने लिखा, "बॉलीवुड के खिलाड़ी और किंग एक साथ." एक और शख्स ने लिखा, "एक फ्रेम में दो विक्रम राठौड़."

# 'जॉली एलएलबी 3' में वापसी करेंगी अमृता राव

हिन्दुस्तान टाइम्स में सोर्स के हवाले से खबर छपी है कि 'जॉली एलएलबी 3' में अमृता राव की वापसी होने वाली है. अमृता की कहानी फर्स्ट पार्ट से आगे बढ़ेगी. रिपोर्ट में बताया गया है कि 'जॉली एलएलबी' में अमृता अरशद वारसी की प्रेमिका थीं इस पार्ट में वो उनकी पत्नी होंगी.

# 'किंग' में शाहरुख़ खान का 35 बाइक्स के साथ सीक्वेंस!

सोशल मीडिया पर चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक़, शाहरुख़ खान की फिल्म 'किंग' की शूटिंग 16 जुलाई से मुंबई में शुरू होगी. ये 22 दिन का शेड्यूल होगा. इस दौरान शाहरुख खान का एक बाइक सीक्वेंस होगा. जिसमें 35 से ज़्यादा स्टंट राइडर्स उनके साथ होंगे. हालंकि इस बात को कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. ये फैन थ्योरीज़ हैं. हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं.

# 'गैंग्स ऑफ़ गोदावरी' की ओटीटी रिलीज़ डेट आई

विश्ववाक सेन, नेहा शेट्टी और अंजली की तेलुगु फिल्म 'गैंग्स ऑफ़ गोदावरी' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी. तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ा में ये फिल्म स्ट्रीमिंग के लिए अवेलेबल होगी. 'गैंग्स ऑफ़ गोदावरी' रिलीज़ के दो हफ्ते बाद ही ओटीटी पर रिलीज़ हो रही है.

# शरवरी वाघ- मोना सिंह की 'मुंज्या' ने अपनी लागत वसूल ली

शरवरी, अभय वर्मा, मोना सिंह की फिल्म 'मुंज्या' 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन जहां फिल्म ने बॉक्सऑफिस से 4.21 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया. वहीं दूसरे दिन इसकी कमाई 7.25 करोड़ रुपये पहुंच गई. तीसरे दिन फिल्म ने लगभग 8 करोड़ रुपए छापे. कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 20 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म ने अपनी लागत तो निकाल ली है. उम्मीद जताई जा रही है कि 'मुंज्या' 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी.  

वीडियो: YRF आलिया भाट्ट को लेकर बहुत बड़ी एक्शन फिल्म बनाने वाला है

thumbnail

Advertisement

Advertisement