The Lallantop
Advertisement

'मिर्ज़ापुर 4' से जुड़ी ये 5 फैन थ्योरीज़ दिमाग घुमा देगी

फैन्स ने मेकर्स को ये तक सुझाव दे डाला कि Mirzapur 4 में मुन्ना भैया के किरदार को किस तरह ज़िंदा किया जाए.

Advertisement
Mirzapur 3 and 4
मिर्ज़ापुर 3 में लोगों ने सबसे ज़्यादा मुन्ना भैया को मिस किया.
font-size
Small
Medium
Large
9 जुलाई 2024 (Updated: 10 जुलाई 2024, 18:02 IST)
Updated: 10 जुलाई 2024 18:02 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Amazon Prime Video की सीरीज़ Mirzapur 3 रिलीज़ हो चुकी है. जिसे ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है. ज़्यादातर लोग इस सीज़न में Divyenndu के किरदार मुन्ना भैया को सबसे ज़्यादा मिस कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि मुन्ना भैया के बिना 'मिर्ज़ापुर 3' अधूरा है. गुड्डू, गोलू और कालीन भईया के रोल को लेकर भी लोग अलग-अलग तरह से बातें कर रहे हैं. 'मिर्ज़ापुर 3' के बाद इसके चौथे सीज़न को लेकर भी तरह-तरह की फैन थ्योरीज़ चल निकली है. आज आपको ऐसी ही 5 फैन थ्योरीज़ के बारे में बताते हैं. जिसमें लोगों ने दिव्येन्दु के किरदार मुन्ना को ज़िंदा करने के लिए भी मेकर्स को सुझाव दे डाला है.

एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा,

#सीज़न 4 में गुड्डू और गोलू, सोलंकी और जेपी यादव के साथ मिल जाएंगे. माधुरी मर जाएगी या उसकी सरकार गिर जाएगी. आखिरी लड़ाई त्यागी-त्रिपाठी और गुड्डू-गोलू के बीच होगी. जिसमें शत्रुघन और गोलू की मौत हो जाएगी. उधर कालीन भैया, गुड्डू को या गुड्डू कालीन भैया को मार देंगे. जेपी यादव का रोल तीसरे सीज़न में तो कम था मगर चौथे सीज़न में उनका फिर से तगड़ा रोल होगा.

#दूसरी फैन थ्योरी के मुताबिक गोलू चौथे सीज़न के आखिरी एपिसोड में मर जाएगी. मुन्ना भैया इस सीज़न में लौट आएंगे. बीना और बापू जी का बेटा ही मुन्ना भैया के रोल में आएगा. जिसकी वजह से पांचवा सीज़न और भी इंट्रस्टिंग हो जाएगा.

#एक थ्योरी के मुताबिक सीज़न 4 में सारे किरदार मर जाएंगे. चूंकी मेकर्स ये स्टैब्लिश करना चाहेंगे कि हिंसा हर तरह से गलत होती है. और इसका अंत हमेशा बुरा ही होता है. इसी वजह से डिम्पी को छोड़कर शायद सभी की मौत हो जाएगी.

#गुड्डू और गोलू के एंगल पर भी लोगों ने थ्योरीज़ चलाईं. लिखा, गोलू और गुड्डू की स्टोरी लाइन आगे बढ़ेगी. गुड्डू, शबनम की वजह से गोलू को धोखा देगा. यहीं सीज़न 4 का प्लॉट प्वॉइंट होगा. कुछ लोगों ने ये तक लिखा कि गुड्डू और गोलू का बच्चा होगा. फिर त्यागी, कालीन भैया, माधुरी और पंडित के बीच झगड़ा होगा. इन सबके बीच बीना त्रिपाठी ज़िंदा बचेगी.

#एक ने ये भी लिखा कि चौथे सीज़न में त्यागी परिवार का खात्मा हो जाएगा. गुड्डू के पिता या माता में से किसी एक की या दोनों की मौत हो जाएगी. बीना भी खत्म हो जाएगी. फिर पांचवे सीज़न में बीना के बच्चे को माधुरी सम्भालेगी.

हालांकि इन फैन थ्योरीज़ में कुछ सच्चाई होगी या नहीं यो तो तभी पता चलेगा जब 'मिर्ज़ापुर' का चौथा सीज़न आएगा. तीसरे सीज़न से लोगों को काफी उम्मीदें थीं. कईयों की उम्मीद पर ये सीज़न खरा उतरा तो कितनों को ही इसने निराश किया. आपने 'मिर्ज़ापुर 3' देखा, आपको कैसी लगी और आपको क्या लगता है चौथे सीज़न में क्या होगा, हमें कमेंट सेक्शन में ज़रूर बताएं.  

वीडियो: रातभर 'मिर्ज़ापुर 3' देखकर झल्लाई जनता क्या बोली?

thumbnail

Advertisement

Advertisement