The Lallantop
Advertisement

Mirzapur 3 Teaser: चार साल बाद तगड़ी वापसी, इस बार और भी ज़्यादा गर्दा कटेगा!

Mirzapur 3 की रिलीज़ डेट अनाउंस करने से पहले प्राइम वीडियो ने लोगों से कई पहेलियां हल करवाई. लोगों को तब आइडिया लग गया था कि ये जुलाई में ही आने वाला है.

Advertisement
mirzapur 3 release date
शो का पिछला सीज़न 2020 में आया था.
font-size
Small
Medium
Large
11 जून 2024 (Updated: 11 जून 2024, 15:22 IST)
Updated: 11 जून 2024 15:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Amazon Prime Video के सबसे पॉपुलर शो Mirzapur के तीसरे सीज़न (Mirzapur 3) की रिलीज़ डेट आ गई है. ये शो 2018 में शुरू हुआ था. उसके बाद दूसरा सीज़न 2020 में आया. तीसरे सीज़न में मेकर्स ने अच्छा-खासा टाइम लिया. किसी भी शो की खबर आती तो फैन्स बस यही पूछते, कि ‘मिर्ज़ापुर 3’ कब आ रहा है. मेकर्स ने अनाउंस कर दिया कि शो का तीसरा सीज़न 05 जुलाई को आने वाला है. ये घोषणा एक छोटे टीज़र के ज़रिए की गई. टीज़र में कुलभूषण खरबंदा का नैरेशन सुनाई पड़ता है. आगे क्या घटने वाला है, वो उसी की कहानी सुनाते हैं. कैसे शेरों का सामना सवा शेरों से होगा. गर्दा कटेगा. पर्दा हटेगा और गलियां लहू-लुहान होंगी जैसी बातें कही गई. इस पॉइंट पर Pankaj Tripathi, Ali Fazal, Shweta Tripathi, Vijay Varma, Isha Talwar, Rasika Dugal और Harshita Gaur के किरदार नज़र आते हैं.

बीते मार्च में अमेज़न प्राइम का एक इवेंट हुआ था. तब अली फज़ल ने कहा था कि इस सीज़न में कई नए चेहरे नज़र आएंगे. दूसरी ओर कुछ पुराने किरदार शो छोड़ देंगे. मुमकिन है कि इस सीज़न में कई मेजर कैरेक्टर्स मारे जाएंगे. बाकी दूसरे सीज़न के अंत में दिखाया गया कि दिव्येंदु शर्मा का किरदार मुन्ना भइया मारा जाता है. हालांकि फैन्स ने लंबे समय तक इस बात पर यकीन नहीं किया. इंटरनेट पर थ्योरीज़ चलती रही कि तीसरे सीज़न में मुन्ना भइया को वापस लाया जायेगा. किसी ने लिखा कि फ्लैशबैक सीन्स के ज़रिए ऐसा किया जायेगा. मगर ये नहीं होने वाला. खुद दिव्येंदु मना कर चुके हैं कि वो तीसरे सीज़न का हिस्सा नहीं है. ह्यूमंस ऑफ बॉम्बे को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा था,

मैं तीसरे सीज़न का हिस्सा नहीं हूं. मुझे पता है कि आपका दिल टूटेगा. मुझे वो कंस्पीरेसी थ्योरीज़ भी बहुत अच्छी लगीं. लेकिन मैं खुद घोषणा कर रहा हूं कि मैं ‘मिर्ज़ापुर’ सीज़न 3 का हिस्सा नहीं हूं. 

‘मिर्ज़ापुर’ के मेकर्स ने रिलीज़ डेट अनाउंस करने से पहले सोशल मीडिया पर पहेलीनुमा हिंट ड्रॉप किए गए थे. एक आर्टवर्क में कालीन, बंदूकें और शो के किरदार नज़र आ रहे थे. उनकी गिनती से लोगों ने अनुमान लगा लिया था कि ‘मिर्ज़ापुर 3’ जुलाई यानी सातवें महीने में ही आ रहा है. हालांकि अब मेकर्स ने डेट ही कंफर्म कर डाली. अभी शो का टीज़र आया है. मुमकिन है कि जून के अंत तक ट्रेलर भी रिलीज़ किया जाएगा.                
   
          
 

वीडियो: 'मिर्ज़ापुर 3' में लौटेंगे मुन्ना त्रिपाठी? प्रोड्यूसर ने खोला राज

thumbnail

Advertisement

Advertisement