The Lallantop
Advertisement

'कंगुवा' को बड़े स्केल पर ले जाना चाहते हैं मेकर्स

'कंगुवा' को बड़ा बनाने के लिए मेकर्स फिल्म के एक्शन और सिनेमैटोग्राफी के लिए हॉलीवुड से एक्सपर्ट्स बुला रहे हैं. ताकि फिल्म के एक्शन सीन्स को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाया जा सके.

Advertisement
kanguva
फिल्म के एक्शन सीन्स को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाने के लिए मेकर्स हरसंभव कोशिश कर रहे हैं
6 मई 2024
Updated: 6 मई 2024 20:09 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

प्रीति जिंटा ने बताया, शाहरुख़ के साथ फिल्म कब करेंगी, 'जॉली LLB 3' में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी, 'कंगुवा' को बड़े स्केल पर ले जाना चाहते हैं मेकर्स. सिनेमा की दुनिया में जो कुछ भी हुआ, वो जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

# अनिल कपूर की फिल्म 'सवि' का टीज़र आ गया है

अनिल कपूर, हर्षवर्धन राणे और दिव्या खोसला की फिल्म 'सवि' का टीज़र आ गया है. ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसे 'डेल्ही बेली' फेम अभिनय देव ने डायरेक्ट किया है. फिल्म 31 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

# प्रभास की 'राजा साब' में मालविका मोहनन

बॉक्सऑफिस वर्ल्डवाइड में छपी रिपोर्ट के मुताबिक़, 'कल्कि 2898 AD' के बाद प्रभास की अगली फिल्म 'राजा साब' में उनके साथ मालविका मोहनन स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी. हालांकि मेकर्स की तरफ से इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ये एक रोमांटिक हॉरर फिल्म है जिसे मारुती ने डायरेक्ट किया है.

# प्रीति जिंटा ने बताया, शाहरुख़ के साथ फिल्म कब करेंगी

प्रीती जिंटा से किसी फैन ने एक्स पर पूछा कि वो शाहरुख़ खान के साथ अगली फिल्म कब करेंगी. जिसका जवाब देते हुए प्रीति ने कहा, "अगर हमें कोई कमाल की स्क्रिप्ट मिलती है, तभी हम दोनों फिर से साथ में काम करेंगे. तब तक आपको इंतज़ार करना होगा." प्रीति और शाहरुख़ 'दिल से', 'कल हो ना हो', 'वीर-ज़ारा' और 'कभी अलविदा ना कहना' जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

# 'जॉली LLB 3' में अक्षय कुमार के साथ हुमा कुरैशी

पिंकविला ने एक रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि अक्षय कुमार और अरशद वारसी के साथ हुमा कुरैशी भी 'जॉली LLB 3' का हिस्सा बन गई हैं. 'जॉली LLB 2' में हुमा ने पुष्पा मिश्रा का किरदार निभाया था. जल्द ही वो अक्षय और अरशद के साथ राजस्थान में फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी.

# 'कंगुवा' को बड़े स्केल पर ले जाना चाहते हैं मेकर्स

सूर्या की फिल्म 'कंगुवा' के मेकर्स फिल्म को बड़े लेवल पर ले जाना चाहते हैं. कोईमोई की एक रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से बताया गया है कि 'कंगुवा' को बड़ा बनाने के लिए मेकर्स फिल्म के एक्शन और सिनेमैटोग्राफी के लिए हॉलीवुड से एक्सपर्ट्स बुला रहे हैं. ताकि फिल्म के एक्शन सीन्स को और भी ज्यादा ग्रैंड बनाया जा सके.

# अमिताभ बच्चन ने पूरा किया रजनीकांत की 'वेट्टैयन' का शूट

अमिताभ बच्चन ने रजनीकांत की 'वेट्टैयन' का शूट पूरा कर लिया है. उन्होंने अपने ब्लॉग के ज़रिए इस बात की जानकारी दी है. अमिताभ ने सेट से कुछ फोटोज भी शेयर किए. 'वेट्टैयन' को टी जे न्यानवेल डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में फहाद फासिल, राणा दुग्गुबाती, रितिका सिंह जैसे एक्टर्स भी  काम कर रहे हैं.

thumbnail

Advertisement

Advertisement