The Lallantop
Advertisement

LSD 2 के टीज़र में ऐसा क्या है जो लोग इसे अप्रैल फूल प्रैंक समझ रहे हैं

Dibakar Banerjee की LSD 2 का वाइल्ड टीज़र देखकर लग रहा है कि ऐसी फिल्म बनाने की हिम्मत सिर्फ वही दिखा सकते थे.

Advertisement
lsd 2 teaser dibakar banerjee
ये साल 2010 में आई फिल्म का सीक्वल है.
font-size
Small
Medium
Large
2 अप्रैल 2024 (Updated: 2 अप्रैल 2024, 13:19 IST)
Updated: 2 अप्रैल 2024 13:19 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 2010 में अपने किस्म की एक अनोखी फिल्म आई थी. नाम था Love Sex Aur Dhokha. LSD ने Rajkummar Rao जैसे एक्टर्स को दुनिया के सामने रखा. इस फिल्म को Dibakar Banerjee ने बनाया था. अब फिल्म का सीक्वल आ रहा है, LSD 2 के नाम से. बीती 01 अप्रैल को फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया. ये टीज़र कितना वाइल्ड है, इसका आइडिया जनता के रिएक्शन से ही मिल जाता है. लोग लिख रहे हैं कि ये असली फिल्म नहीं हो सकती. ऐसी फिल्म बन ही नहीं सकती. ये ज़रूर अप्रैल फूल का प्रैंक है. ये फिल्म पूरी तरह से वास्तविक है और दिबाकर बैनर्जी ने ही ऐसा कुछ बनाने की हिम्मत दिखाई है. 

टीज़र से पता चल रहा है कि फिल्म में दो-तीन कहानियां एक साथ चलने वाली हैं. उनमें से एक ट्रांसजेंडर औरत की है. दिबाकर बैनर्जी ने एक वीडियो मैसेज में कहा था कि ये आज के समय में सेट फिल्म है. इसी दौर की हकीकत बताने की कोशिश करती है. हम अपनी आंखों से दो दुनिया देख रहे हैं – एक हाड़मांस से बने इंसानों की, और दूसरी है इंटरनेट वाली दुनिया. आर्टिफिशियल दुनिया. बहुत सारे लोगों के लिए ये वाली दुनिया असली वाली से भी ज़्यादा मायने रखती है. स्क्रीन के उस पार कीबोर्ड पीटकर लोग उनके बारे में क्या लिख रहे हैं. उनकी रेटिंग पर क्या असर पड़ रहा है. फिल्म ऐसे सभी पहलुओं में अपने नाखून फंसाकर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करती है. बाकी किसी भी पॉइंट पर ये प्रीची नहीं होती.

lsd 2
LSD  2 19 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है.

टीज़र के एक हिस्से में डांस रियलिटी शो चल रहा है. दो कंटेस्टेंट नाच रहे हैं. जैसे-जैसे दोनों के डांस स्टेप इंटीमेट होने लगते हैं, उसी तरह उनकी रेटिंग भी ऊपर जाने लगती है. अंत में रेटिंग का मीटर फाड़ने के लिए दोनों स्टेज पर किस करने लगते हैं. जज अनु मलिक इस दृश्य पर खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं. स्क्रीन पर नीचे लिखा आता है, ‘इस किस को अलग-अलग ऐंगल से देखने के लिए हमारे प्रीमियम मेम्बर बनिए’. डोपामिन रश के लिए हम अपनी पूरी लाइफ खोलकर बेचने को रेडी हैं, फिर चाहे उससे जैसी भी छवि बने, लेकिन उस मोमेंट में वो फेम ला रहा है. ऐसे हिस्सों को देखकर फिल्म से मुंह फेरना मुश्किल है. इसे मनगढ़ंत या काल्पनिक नहीं कहा जा सकता. खासतौर पर जब एल्विश यादव और मैक्सटर्न का हालिया विवाद आपके ज़ेहन में हो. 

LSD 2 में मेकर्स ने सोशल मीडिया और असली वाली लाइफ के बीच की लाइन भी ब्लर कर दी है. उर्फी जावेद अपना कैरेक्टर प्ले करते हुए दिखती हैं. कंटेंट क्रिएटर महिमा सेठ भी एक इंफ्लूएंसर के रोल में दिखती हैं. टीज़र की बहुत सारी चीज़ें देखकर लगता है कि कुछ भी हो रहा है. फिर दो मिनट 13 सेकंड का टीज़र खत्म हो रहा है. आप अपने आसपास की दुनिया देखते हैं और सोचते हैं कि यार, कुछ भी हो रहा है. बता दें कि LSD 2 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है.       
.                                  
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: Salman Khan की फिल्म Wanted 2 पर आया नया अपडेट

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement