The Lallantop
Advertisement

"सलमान को डांस स्टेप्स के लिए ट्रोल करने वाले बेरोज़गार और बेवकूफ"

सलमान के गाने 'नईयो लगदा' के कोरियोग्राफर ने कहा, कोई भी पब्लिसिटी अच्छी पब्लिसिटी ही होती है.

Advertisement
Salman Khan
'किसी का भाई किसी' की जान के गाने 'नईयो लगदा' में सलमान.
font-size
Small
Medium
Large
29 मार्च 2023 (Updated: 29 मार्च 2023, 17:47 IST)
Updated: 29 मार्च 2023 17:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

''सलमान के डांस का मज़ाक उड़ाने वाले बेरोज़गार और बेवकूफ हैं.''

ऐसा हम नहीं, कोरियोग्राफर शबीना खान कह रही हैं. शबीना वही हैं जिन्होंने सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का गाना ‘नईयो लगदा’ कोरियोग्राफ किया है. हालांकि सलमान इस गाने में जो कर रहे हैं, लोग उसे डांस कम और वर्कआउट स्ट्रेचिंग ज़्यादा कह रहे हैं. उनके इस स्टेप पर तमाम मीम्स भी बना रहे हैं. ऐसे ही मीम बनाने और मज़ाक उड़ाने वाले लोगों को शबीना ने जवाब दिया है.

शबीना ने कहा, 

‘’ट्रोल्स करने वाले बेरोज़गार हैं और खाली दिमाग शैतान का घर. ये लोग शाहरुख खान और सलमान खान जैसे सुपरस्टार्स को भी नहीं छोड़ते. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता अगर वो मेरे बनाए स्टेप का मज़ाक उड़ाते हैं. मैं तो इसे पॉज़िटिव वे में लेती हूं क्योंकि मैंने अच्छा काम किया और मैं फेमस हूं इसलिए ट्रोलिंग की जा रही है. ऐसे लोग बस उन लोगों को ट्रोल करते हैं जो हार्डवर्क करके खुद अपना नाम कमाते हैं. वो बेवकूफ हैं. कोई भी पब्लिसिटी अच्छी पब्लिसिटी ही होती है. अगर वो मुझे ट्रोल करके फेमस होना चाहते हैं, तो हो जाएं. मुझे बस यही कहना है कि ना तो उन्होंने मुझे डांस सिखाया है और ना ही वो मुझ तक पहुंच सकते हैं. मुझे ऐसे लोगों से कोई फर्क नहीं पड़ता.''

शबीना ने ये भी बताया कि उन्हें इस फिल्म में काम कैसे मिला. मिड डे से बात करते हुए उन्होंने कहा,

‘’एक दिन मुझे सलमान खान की टीम से कॉल आया. उन्होंने कहा कि एक रोमांटिक नंबर है और सलमान चाहते हैं कि आप इस गाने को कोरियोग्राफ कीजिए. वो चाहते हैं कि ये गाना दूसरे रोमांटिक गानों से बिल्कुल अलग हो. उन्होंने मुझे अप्रोच किया क्योंकि सलमान को लगता था कि मैं रोमांटिक गाने को अच्छे से शूट कर पाऊंगीं.''

शबीना ने ये भी बताया कि इस गाने को शूट करने में सबसे ज़्यादा क्या समस्या आई. शबीना ने बताया कि ‘नईयो लगदा’ को चार दिनों तक शूट किया गया. लद्दाख के कई सारे लोकेशन्स को देखने के बाद इस जगह को फाइनल किया गया. सलमान चाहते थे कि लोकेशन ऐसी हो जो लार्जर दैन लाइफ लगे और बहुत रोमांटिक सी भी हो. शबीना ने ये भी कहा कि शूटिंग लोकेशन पर ऑक्सीज़न का इशू हो रहा था. इसलिए ऐसे स्टेप नहीं करवाए जा सकते थे जिसमें बहुत ज़्यादा भागना-दौड़ना हो. क्योंकि वहां मौसम ठीक नहीं था.

शबीना इससे पहले असिस्टेंट कोरियोग्राफर के तौर पर गणेश हेगडे, गणेश आचार्या, प्रभुदेवा और सरोज खान जैसे लीडिंग कोरियोग्राफर्स के साथ काम कर चुकी हैं. ‘किसी का भाई किसी की जान’ की बात करें तो ये 21 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान की 'पठान' के हिट होने के बाद दीपिका पादुकोण ने उनसे क्या कहा?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement

Advertisement