The Lallantop
Advertisement

'रामायण' में रावण बनने के बाद 'जय हनुमान' में भगवान हनुमान का रोल करेंगे यश!

Prasanth Varma और Teja Sajja की फिल्म HanuMan के सीक्वल Jai Hanuman में Yash नजर आ सकते हैं. इस फिल्म का बजट पहली फिल्म से दस गुणा ज़्यादा है.

Advertisement
Yash, Lord Hanuman, HanuMan, Jai Hanuman,
यश आने वाले दिनों में गीतू मोहनदास की फिल्म 'टॉक्सिक' में दिखने वाले हैं.
13 फ़रवरी 2024
Updated: 13 फ़रवरी 2024 21:11 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Prasanth Varma और Teja Sajja की फिल्म HanuMan ने बॉक्स ऑफिस पर कड़क परफॉर्म किया. 'हनुमान' की सक्सेस के बाद इसके सीक्वल Jai Hanuman का भी ऑफिशियली ऐलान कर दिया गया. 'जय हनुमान' का बजट 'हनुमान' से करीब 10 गुना ज्यादा होगा. ऐसे में मेकर्स इस प्रोजेक्ट को और बड़ा बनाने की कोशिश में हैं. इस फिल्म को लेकर कुछ खबरें सामने आई हैं. बताया जा रहा है कि ‘जय हनुमान’ में भगवान हनुमान के किरदार में KGF फेम एक्टर Yash नजर आ सकते हैं.

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में डायरेक्टर प्रशांत वर्मा के करीबी सोर्स के हवाले से लिखा-

“मुंबई प्रेस में बजरंगबली हनुमान की कास्टिंग को लेकर कुछ कंफ्यूजन है. पहली फिल्म 'हनुमान' में तेजा सज्जा ने हनुमंत का रोल किया. तेजा का यही रोल फिल्म के सीक्वल 'जय हनुमान' में भी होगा. मगर ‘जय हनुमान’ में भगवान हनुमान का बेहद ज़रूरी किरदार होगा. जिसके लिए यश सबसे मजूबत दावेदार माने जा रहे हैं. यश को पहली फिल्म के लिए कभी अप्रोच ही नहीं किया गया था. मुंबई मीडिया में ये अफवाहें फैली हैं. लेकिन फिल्म के सीक्वल में वो हनुमान के रोल में दिख सकते हैं. भगवान हनुमान के रोल में तेजा सज्जा, नहीं दिखेंगे. तेजा का रोल हनुमान जी के भक्त हनुमंत का ही होगा.”

पिछले कुछ समय में दूसरी पौराणिक फिल्म है, जिसके साथ यश का नाम जुड़ा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कि वो नितेश तिवारी की 'रामायण' में वो रावण के रोल में दिखने वाले हैं. और अब उन्हें ‘जय हनुमान’ फिल्म में भगवान हनुमान के रोल में कास्ट करने की बातें चल रही हैं. हालांकि दोनों में से किसी भी फिल्म की कास्टिंग को लेकर ऑफिशियली कुछ नहीं कहा गया है. ‘रामायण’ में भगवान राम के रोल में रणबीर, माता सीता के किरदार में साई पल्लवी नजर आएंगी. फिल्म में सनी देओल, लारा दत्ता और विजय सेतुपति के भी काम करने की खबरें हैं.  
 

पिछले दिनों ऐसा सुनने को मिला था कि 'जय हनुमान' में भगवान राम के किरदार के लिए राम चरण को अप्रोच किया गया. मेकर्स चाहते हैं कि वो फिल्म में भगवान राम का रोल करें. हालांकि, अभी तक इस मामले में ना तो मेकर्स की तरफ से कोई कन्फरमेशन आई है, न ही राम चरण की टीम की तरफ से. राम चरण इससे पहले ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR में राम के अवतार में नजर आ चुके हैं.

इस साल संक्रांति के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'हनुमान' ने वर्ल्डवाइड करीब 300 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है. ये फिल्म प्रशांत वर्मा सिनेमेटिक यूनिवर्स का पहला पार्ट है. इस फ्रैंचाइज़ में आगे 20 कहानियों के जरिए 12 नए सुपरहीरो इंट्रोड्यूस किए जाने हैं. इस यूनिवर्स की दूसरी फिल्म होगी ‘अधीरा’. इस फिल्म से साउथ के मशहूर प्रोड्यूसर डीवीवी दनय्या के बेटे कल्याण डेब्यू करेंगे. उसके बाद आएगी ‘जय हनुमान’.  

thumbnail

Advertisement