The Lallantop
Advertisement

कबीर खान ने बताया, फिल्म वाले भीड़ बुलाने के लिए भाड़े पर लोग बुलाते हैं

Kabir Khan और Kartik Aaryan ने ग्वालियर में Chandu Champion का ट्रेलर लॉन्च किया था. कबीर ने बताया कि वहां लोग अपने आप आए थे, जबकि मुंबई में पैसे देकर बुलाना पड़ता है.

Advertisement
kartik aaryan kabir khan trailer
कबीर ने बताया कि उन्होंने 'चंदू चैम्पियन' के लिए कार्तिक आर्यन को कैसे कास्ट किया.
font-size
Small
Medium
Large
11 जून 2024 (Updated: 11 जून 2024, 17:17 IST)
Updated: 11 जून 2024 17:17 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Kabir Khan और Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर कार्तिक के होमवटाउन ग्वालियर में लॉन्च किया गया था. हाल ही में प्रमोशन के सिलसिले में कबीर और कार्तिक द लल्लनटॉप के न्यूज़रूम में पहुंचे थे. बातचीत में सौरभ द्विवेदी ने इस लॉन्च के बारे में पूछा. उन्होंने पूछा कि वहां कैसा माहौल था. इस पर कबीर ने बताया कि मुंबई में भीड़ को पैसे देकर बुलाने का कल्चर रहा है. लेकिन ग्वालियर में ऐसा कुछ भी नहीं था. उनका कहना था,      

मैं वही कह रहा था कि जब हम लोग कभी बॉम्बे (मुंबई) में ट्रेलर लॉन्च करते हैं तब भीड़ तो चाहिए होती है. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो आधे लोग भाड़े के होते हैं. वो आते हैं और हम उनको बोल देते हैं कि ये चिल्ला देना. वो चिल्लाते हैं, चीखते हैं. कैमरा में कैप्चर हो जाता है. लेकिन जब हम ग्वालियर में गए, वहां इतने सारे लड़के आए. सोचिए आप कि तब धोनी का फाइनल IPL मैच चल रहा था. मैंने सोचा कि भाई कौन आएगा. सारे लौंडे आ गए और वहां से ‘कार्तिक भइया, कार्तिक भइया’ चिल्लाने लगे. वो जो मज़ा था, वो बॉम्बे में नहीं मिलता. 

कबीर से आगे पूछा गया कि क्या हमेशा से कार्तिक फिल्म के लिए पहली पसंद थे. और उनकी कास्टिंग कैसे हुई. कबीर ने इस बारे में बताया, 

मैं कभी भी एक्टर की पिछली फिल्मों को देखकर कास्टिंग नहीं करता हूं. अगर वो होता तो सलमान ‘बजरंगी’ नहीं होता. अब तक मैं ‘टाइगर 6’ बना चुका होता. या जॉन (अब्राहम) ‘न्यू यॉर्क’ में नहीं होता. मैं जब कार्तिक से मिला तब मैंने सोचा कि आधे घंटे की मीटिंग होगी. खा-पीकर निकल लेंगे. वो मीटिंग दो घंटे की हुई. मुझे नींद आने लगी. ये (कार्तिक आर्यन) तो सोता नहीं था उस ज़माने में. जो युवा उत्सुकता मुझे मुरलीकांत पेटकर के कैरेक्टर में चाहिए थी ना, वो मुझे कार्तिक में दिखी. मुझे वो चीज़ बहुत अच्छी लगी. ‘भूल भुलैया 2’ को रिलीज़ हुए 15 दिन हुए थे. वो ब्लॉकबस्टर बन चुकी थी. मुझे इंडस्ट्री में इतने साल हो गए हैं. किसी एक्टर से अगर आप ब्लॉकबस्टर फिल्म के बाद मिलो तो भाई, एक घंटा पहले उनकी पिच्चर पर बात करो. उनकी सुनो और फिर आगे बढ़ो. दो घंटे में कार्तिक ने एक सेकंड भी ‘भूल भुलैया 2’ पर बात नहीं की.        

बता दें कि ‘चंदू चैम्पियन’ पैरालिम्पिक ऐथ्लीट मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. कार्तिक आर्यन ने उनका रोल किया और ये फिल्म 14 जून को रिलीज़ हो रही है.     
 

वीडियो: कार्तिक आर्यन के करियर की सबसे बड़ी फ़िल्म का ट्रेलर कैसा लगा?

thumbnail

Advertisement

Advertisement