The Lallantop
Advertisement

करण जौहर ने बताया, 'रॉकी और रानी' में शाहरुख का कैमियो क्यों नहीं था

करण जौहर का कहना है, ''शाहरुख मुझे कभी ना नहीं कहते.''

Advertisement
Shahrukh Khan
करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म को पब्लिक का बढ़िया रिस्पॉन्स मिल रहा है.
font-size
Small
Medium
Large
9 अगस्त 2023 (Updated: 9 अगस्त 2023, 13:23 IST)
Updated: 9 अगस्त 2023 13:23 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की रिलीज़ से पहले लोगों ने अनुमान लगाया था कि इसमें शाहरुख खान कैमियो करेंगे. वजह थी करण जौहर. जो इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे. मगर फिल्म की रिलीज़ के बाद ये क्लियर हो गया कि मूवी में शाहरुख नहीं हैं. इस बारे में बात करते हुए करण ने कहा भी कि उन्होंने 'रॉकी और रानी' में कैमियो के लिए शाहरुख खान को कभी अप्रोच ही नहीं किया.

शाहरुख खान ने इससे पहले करण जौहर की कई फिल्मों में कैमियो किया है. रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा, ऐश्वर्या राय की 'ऐ दिल है मुश्किल' हो या करण के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'. थोड़ी-थोड़ी देर के लिए शाहरुख इन फिल्मों में दिखाई दिए थे. रिसेंटली करण जौहर ने फिल्म क्रिटिक सुचारिता त्यागी से बात की. जिसमें बताया कि उन्होंने शाहरुख को 'रॉकी और रानी' के लिए अप्रोच क्यों नहीं किया?

करण ने कहा,

''शाहरुख खान ने मेरे लिए 'ऐ दिल है मुश्किल' में बहुत डिफाइनिंग सीन किया है. मैं इसके लिए उनका हमेशा शुक्रगुज़ार रहूंगा. मगर मैं हर वक्त अपने प्रीविलेज को इस्तेमाल नहीं कर सकता.''

करण ने ये भी बताया कि सिर्फ करण की वजह से शाहरुख खान ने 'ब्रह्मास्त्र' को 18 दिन दिए थे. करण ने कहा,

''शाहरुख ने 'ब्रह्मास्त्र' को पूरे तन-मन से किया. अपना पूरा समय दिया. इसमें उनका बहुत बड़ा सीक्वेंस था. अगर मैं उनके पास फिर से जाता तो ये बहुत ज़्यादा हो जाता. शाहरुख मुझे कभी ना नहीं कहते. मगर मैं हमेशा उनके पास नहीं जा सकता. मुझे लगता है कि आपको इस कार्ड को अपने बहुत पास रखना चाहिए. समय आने पर इसका इस्तेमाल भी करना चाहिए लेकिन बिना किसी वजह के इसका प्रयोग सही नहीं.''

खैर, करण जौहर ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से डायरेक्शन फील्ड में वापसी की है. उनकी फिल्म को खूब पसंद भी किया जा रहा है. अब खबर है कि अगली फिल्म वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ करने जा रहे हैं. जो कि फुल-फ्लेज्ड रोमैंटिक फिल्म होगी. ये थिएटर्स में रिलीज़ होने वाली उनके करियर की पहली फिल्म होगी. इसके अलावा करण जौहर, सलमान खान के साथ भी कोलैबरेट करेंगे.   

वीडियो: दी सिनेमा शो: शाहरुख खान का SRK यूनिवर्स फैन क्लब जवान को सुपरहिट करवाने में कसर नहीं छोड़ेगा

thumbnail

इस पोस्ट से जुड़े हुए हैशटैग्स

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement