The Lallantop
Advertisement

करण जौहर ने डायरेक्ट किया 'बैड न्यूज़' का ये गाना

इस गाने के वीडियो को Karan Johar ने डायरेक्ट किया है. वो गाने के शूट के दौरान पूरा समय सेट पर मौजूद रहे ताकि दोनों एक्टर्स शूट करते समय कंफर्टेबल रहें.

Advertisement
Karan johar
'बैड न्यूज़' के गाने 'जानम' में तृप्ति डिमरी और विकी कौशल
pic
गरिमा बुधानी
11 जुलाई 2024 (Published: 19:15 IST)
font-size
Small
Medium
Large
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Vicky Kausahl और Tripti Dimri की Bad Newz का कौन सा गाना Janam Karan Johar ने डायरेक्ट किया है, Kamal Hasan की Indian 2 के साथ आएगा Indian 3 का ट्रेलर. Entertainment की ऐसी ही News के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. ऑस्टिन बटलर की फिल्म में ज़ोई क्रेविट्ज़ होंगी

द हॉलीवुड रिपोर्टर की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ऑस्टिन बटलर की फिल्म 'कॉट स्टीलिंग' के लिए ज़ोई क्रेविट्ज़ से बातचीत चल रही है. फिल्म को डैरेन एरेनोफ्सकी डायरेक्ट कर रहे हैं. ये एक क्राइम थ्रिलर फिल्म होगी.

2. 'इंडियन 2' के साथ आएगा 'इंडियन 3' का ट्रेलर

केरल में हुए 'इंडियन 2' के प्री रिलीज़ इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने बताया कि 'इंडियन 2' के आखिर में फिल्म के अगले पार्ट 'इंडियन 3' का ट्रेलर रिलीज़ किया जाएगा. फिल्म में कमल हासन लीड रोल में हैं. 'इंडियन 2' 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

3. धनुष के साथ फिल्म करेंगी तृप्ति डिमरी

डायरेक्टर आनंद एल. राय धनुष के साथ एक फिल्म बना रहे हैं. उसका नाम है 'तेरे इश्क में'. पीपिंग मून में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया है कि तृप्ति डिमरी को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है. वो फिल्म की लीडिंग लेडी होंगी. ये एक ट्रैजिक लव स्टोरी होगी. फिल्म की शूटिंग इस साल अक्टूबर से शुरू होगी.

4. विकी-तृप्ति की 'बैड न्यूज़' को UA सर्टिफिकेट  

विकी कौशल, तृप्ति डिमरी और एमी विर्क की फिल्म 'बैड न्यूज़' को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन यानी CBFC ने UA सर्टिफिकेट दिया है. मतलब 12 साल की उम्र से ऊपर के बच्चे माता-पिता के साथ इस फिल्म को देख सकते हैं.  'बैड न्यूज़' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

5. वरुण धवन-मृणाल ठाकुर की फिल्म में कुबरा सैत

वरुण धवन और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'है जवानी तो इश्कक होना है' की कास्ट में 'सेक्रेड गेम्स' फेम कुबरा सैत का नाम भी जुड़ गया है. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में मनीष पॉल और श्रीलीला जैसे कलाकार भी नज़र आएंगे. फिल्म को 2025 में रिलीज़ करने की तैयारी है.

6. करण जौहर ने डायरेक्ट किया 'बैड न्यूज़' का गाना

हाल ही में 'बैड न्यूज़' से तृप्ति डिमरी और विकी कौशल का नया गाना 'जानम' रिलीज़ हुआ है. ये एक इंटीमेट सॉन्ग है. बॉलीवुड हंगामा ने सोर्स के हवाले से बताया है कि इस गाने के वीडियो को करण जौहर ने डायरेक्ट किया है. वो गाने के शूट के दौरान पूरा समय सेट पर मौजूद रहे ताकि दोनों एक्टर्स शूट करते समय कंफर्टेबल रहें. फिल्म को आनंद तिवारी ने डायरेक्ट किया है. 

वीडियो: पाकिस्तानी एक्टर तौकीर नासिर ने शाहरुख खान, करण जौहर पर फिल्म में क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया

Comments
thumbnail

Advertisement

Advertisement