The Lallantop
Advertisement

'चंद्रमुखी 2' में राजनर्तकी बनेंगी कंगना रनौत

'थलाइवी' के बाद कंगना की ये दूसरी तमिल फ़िल्म होगी.

Advertisement
kangana ranaut
चंद्रमुखी में इससे पहले रजनीकान्त और ज्योतिका ने काम किया था
30 नवंबर 2022 (Updated: 30 नवंबर 2022, 21:21 IST)
Updated: 30 नवंबर 2022 21:21 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

सिनेमा से जुड़ी खबरों का वन स्टॉप डेस्टिनेशन, द सिनेमा शो:

1) कार्तिक-विकी की ना, वरुण धवन की हां

'भूल भुलैया-2' के डायरेक्टर अनीस बज़मी अपनी नई फ़िल्म अगले साल से शुरू कर रहे हैं. वो सबसे पहले इसमें कार्तिक आर्यन को लेना चाहते थे. उनके साथ बात नहीं बनी तो वो विकी कौशल के पास पहुंचे. पर अंत में उन्होंने वरुण धवन को साइन किया. वरुण के अपोजिट कौन होगा, अभी इस पर बात चल रही है?

2) ऋतिक-दीपिका की 'फाइटर' से जुड़े दो और नाम

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण 'फाइटर' में पहली बार स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक अब उनके साथ दो और नाम जुड़ गए हैं. हेट स्टोरी-3 फ़ेम करन सिंह ग्रोवर और इनसाइड एज-3 फ़ेम अक्षय ओबरॉय भी 'फाइटर' में नज़र आएंगे.

3) केरल के थिएटर में नहीं लगेगी 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर'!

हाल ही में खबर आई थी कि जेम्स कैमरून की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' के लिए साउथ के डिस्ट्रीब्यूटर्स लाइन लगाए हुए हैं. पर अब इसके एकदम उलट खबर ये है कि केरल के थिएटर मालिकों ने इसे अपने यहां दिखाने से इनकार कर दिया है. The Film Exhibitors United Organisation of Kerala (FEUOK) ने घोषणा की है, वो कैमरून की फ़िल्म को नहीं दिखाएंगे. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार इसका कारण मेकर्स और थिएटर मालिकों के बीच प्रॉफ़िट शेयरिंग में सहमति न बन पाना बताया जा रहा है.

4) रोबोटिक रॉम-कॉम में नज़र आएंगे शाहिद कपूर-कृति सेनन

शाहिद कपूर और कृति सेनन ने इससे पहले अलग-अलग कई रॉम-कॉम फिल्में की हैं. पर अब दोनों एक ही रॉम-कॉम फ़िल्म में साथ नज़र आएंगे. ई-टाइम्स के मुताबिक इसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. इसी कारण से कृति सेनन को 'भेड़िया' का प्रमोशन भी बीच में छोड़ना पड़ा. इस मूवी की खास बात ये है कि ये रोबोटिक रॉम कॉम फ़िल्म होगी.

5) जगन शक्ति की बिग बजट फ़िल्म में दिखेगी सारा-टाइगर की जोड़ी

साल की शुरुआत में खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ 'मिशन मंगल' के डायरेक्टर जगन शक्ति के साथ काम करने वाले हैं. ई-टाइम्स के मुताबिक अब इस प्रोजेक्ट में सारा अली खान का नाम भी शामिल हो गया है. पूजा एंटरटेनमेंट्स की ये फ़िल्म प्रॉपर विलेन वर्सेज हीरो वाली मूवी होगी. आगे इसमें विलेन के तौर पर कुछ और बड़े नाम भी जुड़ने की संभावना है.

6) तमिल फ़िल्म 'चंद्रमुखी 2' में डांसर बनेंगी कंगना रनौत

'थलाइवी' के बाद कंगना रनौत एक और तमिल फ़िल्म में नज़र आएंगी. ये रजनीकांत और ज्योतिका की 'चंद्रमुखी' का सीक्वल होगी. कोईमोई के अनुसार कंगना इसमें राज दरबार की नर्तकी का रोल निभाएंगी. उनसे पहले इस रोल में अनुष्का शेट्टी काम करने वाली थीं. कंगना के अपोजिट मेल लीड में राघव लॉरेन्स होंगे.  

सिनेमा शो: कंगना रनौत बनेंगी चंद्रमुखी 2 में राजनर्तकी?

thumbnail

Advertisement