The Lallantop
Advertisement

जॉन अब्राहम ने अक्षय के साथ क्लैश टालकर अल्लू अर्जुन से भिड़ंत मोल ली है

John Abraham की फिल्म Vedaa पहले Akshay Kumar और Kamal Haasan की फिल्मों के साथ रिलीज़ होने वाली थी. लेकिन अब इसे खिसका दिया गया है.

Advertisement
john abraham vedaa pushpa 2 allu arjun
'वेदा' में शरवरी का किरदार कहानी के केंद्र में है.
font-size
Small
Medium
Large
10 जून 2024
Updated: 10 जून 2024 18:39 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

John Abraham ने हाल ही में अपनी फिल्म Vedaa की नई रिलीज़ डेट अनाउंस की है. पहले ये फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी. लेकिन अब ‘वेदा’ 15 अगस्त को रिलीज़ होगी. बीती मार्च में फिल्म का टीज़र आया था. तब जुलाई वाली रिलीज़ डेट अनाउंस की गई थी. फिल्म में शरवरी के किरदार का नाम वेदा है. कहानी की केंद्र में वही है और जॉन का कैरेक्टर उसे बचाने की कोशिश करेगा. पहले ‘वेदा’ Akshay Kumar की Sarfira और Kamal Haasan की Indian 2 से क्लैश करने वाली थी. लेकिन फिर मेकर्स ने प्लान बदल दिया. इन दोनों फिल्मों के साथ क्लैश को टालते हुए वो सीधा अब एक बड़ी साउथ की फिल्म के साथ भिड़ने जा रहे हैं. 

Allu Arjun की फिल्म Pushpa 2 (Pushpa: The Rule) पहले ही 15 अगस्त की रिलीज़ डेट पर रुमाल रख चुकी है. ऐसे में स्वतंत्रता दिवस वाले वीकेंड पर जॉन अब्राहम और अल्लू अर्जुन की फिल्में आमने-सामने होंगी. ये एक ऐसा फैसला है जो किसी भी दिशा में जा सकता है. बड़ी फिल्म के साथ क्लैश करने पर कई बार दोनों फिल्मों का फायदा हुआ है. जैसे ‘गदर 2’ और OMG 2, दोनों ही फिल्मों ने अच्छा बिज़नेस किया. ‘एनिमल’ और ‘सैम बहादुर’ के केस में भी ऐसा ही हुआ था. ‘पुष्पा 2’ सिर्फ तेलुगु मार्केट में ही बड़ी फिल्म नहीं है. हिंदी ऑडियंस के बीच भी फिल्म का अच्छा-खासा क्रेज़ है. ऐसे में क्लैश से जॉन की फिल्म को कितना फायदा पहुंचेगा, ये समय के साथ ही पता चलेगा. 

बाकी 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली फिल्मों में ‘वेदा’ पहला नाम नहीं था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार की ‘सिंघम अगेन’ भी इसी हफ्ते आने वाली थी. फिर खबर आई कि मेकर्स ने रिलीज़ डटे खिसका दी है. लोग लिखने लगे कि वो ‘पुष्पा 2’ से भिड़ना नहीं चाहते. मगर मेकर्स का कहना था कि फिल्म का शूट अभी बचा हुआ है. उस वजह से ‘सिंघम 3’ को पोस्टपोन किया गया है. कुछ दिन पहले फिल्म के एक सीन की मेकिंग का वीडियो भी वायरल हुआ था. यहां अजय देवगन और जैकी श्रॉफ श्रीनगर में शूट कर रहे थे. जैकी और अर्जुन कपूर फिल्म में विलन बने हैं. बाकी अजय, जैकी और अर्जुन के अलावा अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान और टाइगर श्रॉफ भी फिल्म का हिस्सा हैं.

‘सिंघम अगेन’ को अगस्त से पोस्टपोन कर दिया गया है. अब कहा जा रहा है कि ये फिल्म दिवाली पर रिलीज़ होगी. ‘सिंघम अगेन’ को तब सोलो रिलीज़ नहीं मिलने वाली. दिवाली 2025 वाली रिलीज़ डेट को कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ ने बुक कर रखा है. कुल मिलाकर इस साल बड़ी फिल्मों के क्लैश होने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस नंबर चाहे कुछ भी रहे, ऑडियंस को मज़ा आने वाला है.                                
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: पुष्पा 2 की रिलीज का सिंघम 3 पर पड़ा ये असर

thumbnail

Advertisement

Advertisement