The Lallantop
Advertisement

जॉन अब्राहम से पूछा, 'पठान' पर आपका क्या कहना है, जवाब मिला- 'अगला सवाल'

जब 'पठान' में शाहरुख खान की बॉडी के बारे में जॉन अब्राहम से पूछा गया, तो वो इवेंट से ही उठकर चले गए.

Advertisement
pathaan, shahrukh khan, john abraham,
'पठान' के एक सीन में शाहरुख खान. दूसरी तरफ उस इवेंट के दौरान जॉन अब्राहम.
font-size
Small
Medium
Large
12 जनवरी 2023 (Updated: 12 जनवरी 2023, 15:47 IST)
Updated: 12 जनवरी 2023 15:47 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

John Abraham, Pathaan में नेगेटिव रोल कर रहे हैं. उन्हें फिल्म के ट्रेलर में Shahrukh Khan से भिड़ते दिखाया गया है. हालांकि इस फिल्म को लेकर बहुत सारी कॉन्सपिरेसी थ्योरीज़ चल रही हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म में मेन विलन Deepika Padukone निकलेंगी. खैर, इन दिनों सोशल मीडिया पर जॉन का एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये एक हेल्थकेयर ब्रांड का प्रेस इवेंट है, जिसमें जॉन अब्राहम से 'पठान' फिल्म पर सवाल पूछा जा रहा है. मगर जॉन इस सवाल को बड़ी बेरुखी से नज़रअंदाज़ कर देते हैं. इसके बाद से ऐसा कहा जा रहा है कि जॉन शायद 'पठान' से नाखुश हैं.

2018 में जॉन अब्राहम ने यूएस बेस्ड कंपनी Guardian Healthcare की कुछ हिस्सेदारी यानी स्टेक खरीदा था. ये कंपनी इंडिया में GNC के नाम से ऑपरेट करती है. हेल्थकेयर ब्रांड है. लोगों की फिटनेस वगैरह से जुड़ी ज़रूरतों को पूरा करती है. 10 जनवरी को GNC का प्रॉडक्ट लॉन्च इवेंट था. इसमें जॉन अब्राहम ने भी हिस्सा लिया. क्योंकि वो कंपनी में हिस्सेदारी के साथ इंडिया में उस ब्रांड एम्बैसेडर भी हैं. यहां उन्होंने मीडिया के तमाम सवालों के जवाब दिए. इनमें से अधिकतर सवाल बॉडी बिल्डिंग और उसकी ज़रूरतों से जुड़े हुए थे.

इसी दौरान एक रिपोर्टर ने उनसे 'पठान' के बारे में पूछा. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक रिपोर्टर जॉन से कहता है-

''सर आज ही पठान का ट्रेलर आया है.''

इससे पहले कि वो रिपोर्टर अपना सवाल पूरा करता, जॉन ने कहा-

'नेक्स्ट क्वेश्चन' यानी अगला सवाल.

इसके कुछ समय बाद एक और रिपोर्टर जॉन से पूछता है-

''सर पठान के बारे में कुछ दो लाइन बोल दीजिए. आपने कुछ टिप्स दी शाहरुख सर को फिटनेस को लेकर?''

जॉन अब्राहम ये सवाल सुनते ही उठ खड़े हुए और इवेंट मैनेज कर रही टीम से पूछा- ‘चलें?’

इसके बाद वो रिपोर्टर्स को थैंक यू बोलकर चले गए. लोगों को ये बड़ा वीयर्ड लगा. पब्लिक ये सोचने लगी कि 'पठान' साल की मोस्ट-अवेटेड फिल्मों में से एक है. जॉन अब्राहम के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है. स्टार्स बेमौके अपनी फिल्मों को प्रमोट करने की कोशिश करते पाए जाते हैं. मगर जॉन ने फिल्म से जुड़ा सवाल पूछे जाने पर भी उसका कोई जवाब क्यों नहीं दिया. इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आने के बाद से कॉन्सपिरेसी थ्योरीज़ का बाज़ार गर्म हो गया.    

प्रेस इवेंट के दौरान 'पठान' से जुड़े सवाल का जवाब न देने पर कुछ लोग जॉन का बचाव कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि वो हेल्थकेयर से जुड़ा इवेंट था. इसलिए सबको पाबंदी से उसी से संबंधित सवाल पूछने को कहा गया था. मगर इस डिफेंस का तोड़ ये है जिस इवेंट में जॉन अब्राहम गेस्ट थे, वहां बिज़नेस या हेल्थ जर्नलिस्ट तो बुलाए नहीं गए थे. सिनेमा जर्नलिस्ट ही वो इवेंट भी कवर कर रहे थे. ऐसे में वो फिल्मों से जुड़े सवाल तो पूछेंगे ही. मगर जॉन का 'पठान' से जुड़े किसी भी सवाल को इस तरह से खारिज़ कर देना थोड़ा अटपटा तो है.

जहां तक हेल्थ से जुड़ा सवाल पूछे जाने की बात है, तो एक जर्नलिस्ट ने उनसे यही पूछा कि बॉडी बिल्डिंग के लिए उन्होंने शाहरुख को क्या टिप्स दिए. जिस ब्रांड को जॉन प्रमोट करने आए थे, वो बॉडी बिल्डिंग प्रॉडक्ट ही बनाता है. वो सवाल भी शाहरुख की बॉडी बिल्डिंग से जुड़ा हुआ था. क्योंकि शाहरुख ने इस फिल्म के लिए सिक्स पैक ऐब्स बनाए हैं. बावजूद इसके जॉन उस सवाल को इग्नोर करके आगे बढ़ गए.

john abraham, pathaan,
‘पठान’ ट्रेलर ल़ॉन्च वाले दिन जॉन अब्राहम की इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट.

इसी आधार पर जनता ये कह रही है कि या तो जॉन अब्राहम 'पठान' में अपने रोल से खुश नहीं हैं. या फिर उनके और शाहरुख के बीच कुछ खटपट हो गई है. क्योंकि 'पठान' के ट्रेलर लॉन्च वाले दिन भी जॉन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ लिखा. इसमें उन्होंने बताया कि YRF ने उन्हें हमेशा अच्छा काम दिया है. सिद्धार्थ आनंद ने एक अच्छी फिल्म बनाई है. मगर अपनी इस स्टोरी में उन्होंने कहीं भी शाहरुख या दीपिका का कोई ज़िक्र नहीं किया. इसलिए कहा जा रहा है कि कहीं शाहरुख और जॉन के बीच मामला खराब हो तो नहीं हो गया. हालांकि #AskSRK में जब भी जॉन के साथ काम करने के बारे में पूछा गया, शाहरुख ने बड़े ग्रेसफुल तरीके से उन सवालों के जवाब दिए. उससे ऐसा तो बिल्कुल प्रतीत नहीं हुआ कि दोनों के बीच कुछ खटपट है. बाकी देखते हैं फिल्म के प्रमोशन के दौरान दूध का दूध और पानी का पानी तो हो ही जाना है.

'पठान' 25 जनवरी, 20243 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है. 

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : अखिलेश यादव के नाराज रिश्तेदार ने पूरे परिवार का राज खोल दिया!

लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : पीएम मोदी की रैली में आए महिला कार्यकर्ताओं ने कहा, 'बिन मांगे सब कुछ मिल रहा है.'
बंगाल में बीड़ी बनाने वाले ममता बनर्जी से क्यों गुस्सा हैं?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : चिराग पासवान के गांववालों ने बताया एलजेपी को कितनी सीटें आएंगी!
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : पीएम मोदी से मुलाकात और टिकट बेचने के आरोपों पर चिराग के कैंडिडेट ने क्या बता दिया?
लल्लनटॉप चुनाव यात्रा : धारा 370 और राहुल गांधी पर खगड़िया के CPI (M) उम्मीदवार ने क्या बता दिया?

Advertisement

Advertisement

Advertisement