The Lallantop
Advertisement

क्या सलमान खान सिर्फ एक टेक ही देते हैं?

ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान सिर्फ एक ही टेक देते है और शाहरुख जब तक डायरेक्टर संतुष्ट न हो जाए.

Advertisement
Salman-khan-jimmy-sheirgill
सलमान खान और जिमी शेरगिल
font-size
Small
Medium
Large
26 मई 2023 (Updated: 26 मई 2023, 16:52 IST)
Updated: 26 मई 2023 16:52 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

जिमी शेरगिल और अभिमन्यु  सिंह की नई फिल्म 26 मई को रिलीज हुई है, नाम है ‘आज़म’. इसी फिल्म के प्रमोशन के लिए जिमी और अभिमन्यु लल्लनटॉप के स्टूडियो आए. हमने उनका इंटरव्यू किया. दोनों ने इंडस्ट्री से जुड़ी बहुत सारी बातें बताईं. इस दौरान उन्होंने इरफ़ान, अनुराग कश्यप, सलमान और शाहरूख से जुड़े दिलचस्प किस्से सुनाए. पर हम अभी सिर्फ सलमान और शाहरुख पर फोकस करते हैं.

जिमी और अभिमन्यु से  सवाल किया गया कि आप सलमान और शाहरुख दोनों के साथ काम कर चुके हैं. ऐसा कहा जाता है कि सलमान खान सिर्फ एक ही टेक देते है और शाहरुख जब तक डायरेक्टर संतुष्ट न हो जाए. चूंकि अभिमन्यु सिंह ने हाल ही में सलमान के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' में काम किया है. इसलिए इसका जवाब उनसे बेहतर कौन दे सकता था. उनका कहना था:

"नहीं, ऐसा नहीं है. मैंने उनके साथ अभी काम किया है. जब ज़रूरत थी, वो रीटेक दे रहे थे. वो खुद भी मॉनीटर पर चेक कर रहे थे कि टेक ठीक है ना. फिर वो आगे बढ़ रहे थे."

जिमी ने भी कुछ इसी तरह की बात की. उन्होंने बताया:

"मैंने सलमान भाई के साथ किसी भी फिल्म  में काम नहीं किया है. लेकिन उनको कई दफा काम करते हुए देखा है. वो तब तक शॉट देते हैं, जब तक सही शॉट न मिल जाए. पर हां, ये चीजें कई बार डबिंग के दौरान होती है, जहां आप 8-10 अलग टेक दे देते हो. उसके बाद बोल देते हो कि जो सही है उसमें से निकाल लेना."

उन्होंने आगे कहा: 

हम लोग के साथ कभी- कभी कुछ ऐसा होता है कि कोई चीज जल्दी से करना है, तो हम सेम टेक के 8-10 वेरीएशन दे देते हैं. ताकि वो बाद में मैचिंग और मिक्सिंग करते रहें. क्योंकि समय पर हमें सेट पर भी पहुंचना होता है.

ऐसे ही और किस्से सुनने हैं, तो देख डालिए जिमी शेरगिल और अभिमन्यु सिंह का पूरा इंटरव्यू.

ये स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रही काजल ने लिखी है.

वीडियो: जिमी शेरगिल ने इरफान को याद करते हुए भावुक कर दिया

thumbnail

Advertisement

Advertisement