The Lallantop
Advertisement

शाहरुख को 1000 करोड़ी फिल्म देने वाले डायरेक्टर की अगली फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी

Siddharth Anand ने Saif Ali Khan और Jaideep Ahlawat को लेकर एक तगड़ी एक्शन-थ्रिलर बनाई है. Jewel Thief नाम की ये फिल्म सीधे Netflix पर रिलीज होगी.

Advertisement
Saif Ali Khan, Jaideep Ahlawat, Jewel Thief,
सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म में पहली बार साथ आएंगे सैफ अली खान और जयदीप अहलावत.
13 फ़रवरी 2024
Updated: 13 फ़रवरी 2024 12:44 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Siddharth Anand ने Fighter से अपनी प्रोडक्शन कंपनी Marflix शुरू की. अब उन्होंने इस कंपनी के तहत Saif Ali Khan और Jaideep Ahlawat को लेकर एक एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाई है. मगर इंट्रेस्टिंग बात ये कि Pathaan जैसी ऑल टाइम ग्रोसर और 2024 की पहली हिट ‘फाइटर’ देने वाले डायरेक्टर की नई फिल्म सिनेमाघरों में नहीं आएगी. सैफ और जयदीप को लेकर जो फिल्म बनी है, उसका नाम होगा Jewel Thief. ये फिल्म सीधे Netflix पर रिलीज होगी. इस फिल्म को ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ बनाने वाले रॉबी ग्रेवाल ने डायरेक्ट किया है.

‘ज्वेल थीफ’ के बारे में पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया-

"फिल्म का नाम भले ही 'ज्वेल थीफ' है. मगर इसका लीजेंड्री एक्टर देव आनंद की फिल्म 'ज्वेल थीफ' से कोई लेना देना नहीं है. सिद्धार्थ आनंद के पास ये टाइटल रजिस्टर्ड था और उन्हें लगा कि रॉबी की फिल्म के लिए ये टाइटल फिट बैठेगा."

इसी रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि इस फिल्म का शूट पूरा हो चुका है. पोस्ट-प्रोडक्शन पर काम चल रहा है. 2024 के आखिर तक ‘ज्वेल थीफ’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. ये फिल्म एक चोरी की कहानी दिखाएगी, जहां सैफ अली खान और जयदीप अहलावत आमने-सामने होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक 'ज्वेल थीफ' को नेटफ्लिक्स ने 60 करोड़ रुपये में खरीदा है. इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को एक फ्रैंचाइज़ में विकसित करने की तैयारी है. मगर ऐसा होता है या नहीं, ये इस बात पर निर्भर करेगा कि ‘ज्वेल थीफ’ को दर्शकों से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है.

सिद्धार्थ आनंद ने पिछले दिनों बताया था कि 'फाइटर' के बाद उन्होंने अपनी सारी ऊर्जा सैफ और जयदीप की इसी फिल्म पर झोंक रखी है. उन्होंने इसे एक 'मज़ेदार एक्शन' फिल्म बताया था. उन्होंने ये भी बताया था कि ‘ज्वेल थीफ’ के बाद वो टाइगर श्रॉफ को लेकर ‘रैंबो’ नाम की एक्शन फिल्म बनाएंगे. जिसे रोहित धवन डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने अपनी प्रोडक्शन कंपनी इसीलिए शुरू की है, ताकि अच्छी एक्शन फिल्में बनाई जा सकें. ये सारी फिल्में सिद्धार्थ की देख-रेख में ही बनेंगी. मगर फिलहाल वो अपने प्रोडक्शन की कोई फिल्म डायरेक्ट करते नज़र नहीं आ रहे. 

सैफ अली खान और सिद्धार्थ आनंद का साथ पुराना है. इन दोनों लोगों ने पहले 'सलाम नमस्ते' और 'ता रा रम पम' जैसी फिल्मों पर साथ काम किया है. सिद्धार्थ आनंद आने वाले दिनों में ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ डायरेक्ट करने वाले हैं. इस फिल्म में शाहरुख खान और सलमान खान, एक-दूसरे से भिड़ने वाले हैं. मगर फिलहाल ये फिल्म दूर की कौड़ी लग रही है. क्योंकि आदित्य चोपड़ा अपनी स्पाय यूनिवर्स को एक ट्विस्ट देना चाहते हैं. ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ से पहले वो एक और फिल्म बनाना चाहते हैं. जिससे उनके जासूसों के किरदार पूरी तरह स्थापित हो जाएं. उसके बाद ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ बनेगी. फिल्म की टाइमलाइन क्या होगी, ये अभी बिल्कुल साफ नहीं है. 

पहले खबरें थीं कि ‘टाइगर वर्सज़ पठान’ मार्च 2024 में शुरू होगी. फिर उसे आगे बढ़ाकर अक्टूबर 2024 किया गया. मगर अब ऐसा कोई समय तय नहीं किया गया है, जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी. इसी वजह से सलमान ने बीते दिनों दो फिल्में साइन कर लीं, जो 2024 में ही शूट होने वाली हैं. वहीं शाहरुख खान ने अभी तक अपनी अगली फिल्म को लेकर कोई फैसला नहीं लिया है.    

thumbnail

Advertisement