The Lallantop
Advertisement

अक्षय की 'बड़े मियां छोटे मियां' का ट्रेलर देखने के बाद गोविंदा ने क्या कहा?

Govinda और Akshay Kumar वाली फिल्मों का बस नाम सेम है. उसके अलावा दोनों में कोई कनेक्शन नहीं है.

Advertisement
bmcm govinda
'बड़े मियां छोटे मियां' 10 अप्रैल 2024 को रिलीज़ होने वाली है.
font-size
Small
Medium
Large
2 अप्रैल 2024
Updated: 2 अप्रैल 2024 19:32 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

साल 1998 में Bade Miyan Chote Miyan नाम की एक कॉमेडी फिल्म आई थी. Amitabh Bachchan और Govinda लीड रोल में थे. डेविड धवन के निर्देशन में बनी फिल्म में रवीना टंडन, परेश रावल और अनुपम खेर ने भी काम किया था. अब साल 2024 में इसी नाम से एक एक्शन फिल्म आ रही है. लीड रोल में Akshay Kumar और Tiger Shroff हैं. दोनों फिल्मों में कुछ भी कॉमन नहीं. सिवाय इस बात के कि इनके प्रोड्यूसर वाशु भगनानी हैं. अक्षय वाली फिल्म को अली अब्बास ज़फर ने बनाया है. फिल्म की रिलीज़ से पहले टीम प्रमोशन के सिलसिले में इंटरव्यूज़ दे रही है. हाल ही में अली अब्बास ज़फर, जैकी भगनानी और पृथ्वीराज सुकुमारन ने Showsha से बात की

बातचीत में पूछा गया कि क्या ओरिजनल फिल्म से अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने ट्रेलर देखा. और उन लोगों का क्या रिएक्शन था. इस पर जैकी ने बताया:    

अमित अंकल बिज़ी थे. लेकिन मुझे ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले चीची भइया (गोविंदा) के घर पर उनसे मिलने का मौका मिला था. मैंने उन्हें फिल्म का ट्रेलर दिखाया. उन्होंने ट्रेलर देखकर कहा, ‘तुम्हारा डायरेक्टर बहुत अच्छा आदमी है.’ मैंने पूछा कि चीची भइया आप ऐसा क्यों कह रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘उसने सिर्फ फिल्म नहीं बनाई, उसने सिनेमा बना दिया है’.

पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में विलन बने हैं. उन्होंने अक्षय के साथ रहे अनुभव के बारे में बताया:

अक्षय सर की एक आदत है. जब भी वो दूसरे लोगों के बीच होते हैं तो हमेशा खुद को कम आंकते हैं. मुझे याद है कि जब उन्होंने ‘द गोट लाइफ’ का ट्रेलर देखा था, तो उसके बाद उन्होंने पूरे सेट पर जाकर लोगों से कहते, ‘मुझे लगता है कि ये ऑस्कर जीतेगी. और अगर मैं ये फिल्म करता, तो मैं होता भास्कर’. वो ऐसे जोक मारते रहते थे. मैं खुद भी एक फिल्ममेकर हूं. उनका काम देखने के बाद और उनके साथ काम कर के मैं कह सकता हूं कि वो बहुत कमाल के एक्टर हैं. जितना वो मानते हैं, वो उससे कई गुना ज़्यादा बेहतर एक्टर हैं. अक्षय सर को जो मैटेरियल मिलता है, वो उसे अपना बना लेते हैं. वो इस फिल्म में भी कमाल के हैं. 

बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ मानुषी छिल्लर और अलाया एफ ने भी अहम किरदार निभाए हैं. ये एक्शन फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में उतरने वाली है.      

    
 

वीडियो: गोविंदा ने बताया, उन्होंने 100 करोड़ की फिल्म क्यों ठुकरा दी?

thumbnail

Advertisement

election-iconचुनाव यात्रा
और देखे

Advertisement

Advertisement