The Lallantop
Advertisement

आपस में ही भिड़ेंगी शाहरुख की 'डंकी' और 'जवान'

IFFM के नॉमिनेशंस अनाउंस हो गए हैं. बेस्ट फिल्म कैटेगरी के लिए 'डंकी', 'जवान', '12 th फेल', 'अमर सिंह चमकीला', 'चंदू चैम्पियन', 'महाराजा' और 'प्रेमालू' के नाम शामिल हैं.

Advertisement
shharukh khan
तमिल फिल्म 'महाराजा' और मलयालम फिल्म 'प्रेमालू' को भी इस कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है.
10 जुलाई 2024
Updated: 10 जुलाई 2024 18:22 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

पॉल मेस्कल की 'ग्लैडियेटर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, हॉरर फिल्म 'पोलिमेरा' का तीसरा पार्ट अनाउंस, एनिमेटेड फिल्म 'श्रेक 5' की रिलीज़ डेट आई. सिनेमा से जुडी ऐसी ही ख़बरों के लिए नीचे स्क्रॉल करें:

1. पॉल मेस्कल की 'ग्लैडियेटर 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज

पॉल मेस्कल की फिल्म 'ग्लैडियेटर 2' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. पेड्रो पास्कल, डेंजल वाशिंगटन, कॉनी नील्सन, और जेसेफ क्विन जैसे कलाकार फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.  फिल्म के दूसरे पार्ट को भी रिडली स्कॉट ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

2. एनिमेटेड फिल्म 'श्रेक 5' की रिलीज़ डेट आई

एनिमेटेड फिल्म 'श्रेक 5' 1 जुलाई, 2026 को रिलीज़ होगी. माइक मायर्स, एडी मर्फी और कैमरून डियाज़ इस फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म को वॉल्ट डॉरन डायरेक्ट करेंगे.

3. हॉरर फिल्म 'पोलिमेरा' का तीसरा पार्ट अनाउंस

तेलुगु हॉरर-थ्रिलर फिल्म 'पोलिमेरा' का तीसरा पार्ट अनाउंस हो गया है. ये एक पैन इंडिया फिल्म है. फिल्म की स्क्रिप्टिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही प्री-प्रोडक्शन पर काम शुरू होगा. सत्यम राजेश फिल्म में लीड रोल में नज़र आएंगे. 'पोलिमेरा' को डॉ. अनिल विश्वनाथ डायरेक्ट करेंगे.

4. TIFF में 'सुपरबॉयज़ ऑफ़ मालेगांव' की स्क्रीनिंग

49 वें टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में 'सुपरबॉयज़ ऑफ़ मालेगांव' का वर्ल्ड प्रीमियर किया जाएगा. ये प्रीमियर 13 सितंबर को होगा. फिल्म में आदर्श गौरव, विनीत कुमार सिंह और शशांक अरोड़ा लीड रोल्स में हैं. फिल्म को वरुण ग्रोवर ने लिखा है और रीमा कागती ने डायरेक्ट किया है.

5. आपस में ही भिड़ेंगी शाहरुख की 'डंकी' और 'जवान'

15 वें द इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ़ मेलबर्न (IFFM) के नॉमिनेशंस अनाउंस हो गए हैं. बेस्ट फिल्म कैटेगरी के लिए शाहरुख़ खान की दो फिल्मों 'डंकी' और 'जवान' के बीच कॉम्पटीशन होगा. इस कैटेगरी में '12 th फेल', 'अमर सिंह चमकीला' और 'चंदू चैम्पियन' का नाम भी शामिल है. तमिल फिल्म 'महाराजा' और मलयालम फिल्म 'प्रेमालू' को भी इस कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है. ये फेस्टिवल 15 अगस्त से 25 अगस्त तक चलेगा.

6. वरुण धवन की अगली फिल्म की शूटिंग शुरू

कुछ दिनों पहले खबर आई कि वरुण धवन और डेविड धवन साथ में फिल्म करने जा रहे हैं. अब पिंकविला में छपी रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म का नाम 'है जवानी तो इश्क होना है' होगा. फिल्म में वरुण धवन, मृणाल ठाकुर और श्रीलीला जैसे कलाकार नज़र आएंगे. फिल्म की शूटिंग आज से मुंबई में शुरू हो गई है. 'है जवानी तो इश्क होना है' 2 अक्टूबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. 

वीडियो: पाकिस्तानी एक्टर तौकीर नासिर ने शाहरुख खान, करण जौहर पर फिल्म में क्रेडिट ना देने का आरोप लगाया

thumbnail

Advertisement

Advertisement