The Lallantop
Advertisement

इमरान खान की कमबैक फिल्म में 'डॉन' बनेंगे मामा आमिर!

Imran Khan पहले एक स्पाई थ्रिलर फिल्म से अपना कमबैक करने वाले थे. लेकिन उसके बंद होने के बाद Aamir Khan की इस फिल्म से वापसी करेंगे.

Advertisement
imran khan aamir khan film
इमरान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो खुश हैं कि उनकी कमबैक सीरीज़ बंद हो गई.
font-size
Small
Medium
Large
29 अप्रैल 2024
Updated: 29 अप्रैल 2024 10:55 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

Aamir Khan के भांजे Imran Khan नौ साल के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे थे. खबर आई थी कि वो एक बड़े लेवल की स्पाई थ्रिलर सीरीज़ बना रहे हैं. लेकिन इमरान ने एक हालिया इंटरव्यू में कंफर्म किया कि ये प्रोजेक्ट बंद हो गया है. इमरान की पहली फिल्म के डायरेक्टर अब्बास टायरवाला ने ये सीरीज़ लिखी थी. यहां इमरान को एक जासूस का रोल करना था. ये प्रोजेक्ट भले ही बंद पड़ गया. लेकिन अब इमरान, आमिर की फिल्म से अपना कमबैक करने जा रहे हैं. इस फिल्म में वो जासूस का ही रोल करेंगे लेकिन ये टोन के मामले में किसी एक्शन फिल्म से बिल्कुल अलग होगी. 

पीपींग मून में छपी रिपोर्ट के मुताबिक इमरान ‘हैप्पी पटेल’ नाम की फिल्म से वापसी करेंगे. ये एक सैटायरिकल स्पाई कॉमेडी फिल्म होगी जिसे आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. आमिर सिर्फ इस फिल्म के प्रोड्यूसर ही नहीं, बल्कि वो फिल्म में कैमियो भी करेंगे. ये पहला मौका होगा जब वो किसी फिल्म में इमरान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. वो फिल्म में एक डॉन का रोल करेंगे. मीडिया रिपोर्ट का कहना है कि 29 अप्रैल तक आमिर फिल्म के लिए अपना हिस्सा शूट कर लेंगे. ‘हैप्पी पटेल’ एक स्पाई फिल्म होगी लेकिन टिपिकल किस्म की नहीं. बताया जा रहा है कि ये उस तरह की कॉमेडी फिल्म होगी जो इस जॉनर पर तंज कसती है. जैसे हॉलीवुड की एक पॉपुलर कॉमेडी फिल्म सीरीज़ है Austin Powers. इमरान वाली फिल्म की टोन उससे मिलती-जुलती ही होगी.

इमरान इस फिल्म में सीक्रेट एजेंट बनेंगे. उनके साथ फिल्म में वीर दास भी नज़र आएंगे. वो फिल्म के राइटर-डायरेक्टर भी हैं. इमरान और वीर ने ‘डेल्ही बेली’ में भी साथ काम किया था. बताया जा रहा है कि इन दोनों के अलावा मिथिला पालकर, मोना सिंह और शारीब हाशमी भी फिल्म में अहम रोल्स में नज़र आएंगे. ये फिल्म कब रिलीज़ होगी, इसे लेकर अभी कोई अपडेट नहीं आया है. बाकी इससे पहले इमरान की आखिरी फिल्म साल 2015 में आई ‘कट्टी-बट्टी’ थी. उसके बाद बीते साल खबर आई कि वो स्पाई थ्रिलर सीरीज़ से वापसी करेंगे. 

इमरान खान ने फिल्म कम्पैनियन को दिए इंटरव्यू में बताया था कि साल 2023 के शुरुआत में अब्बास टायरवाला ने उन्हें फोन किया. बताया कि मैंने एक सीरीज़ लिखी है, साथ में काम करते हैं. इमरान ने हामी भर दी. ये सीरीज़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार के लिए बनने वाली थी. लेकिन 2023 के अंत में हॉटस्टार और जियो के मर्जर के चलते कई सारे प्रोजेक्ट्स को बंद कर दिया गया. ये सीरीज़ भी उन प्रोजेक्ट्स में शामिल थी. इमरान कहते हैं कि एक तरह से अच्छा हुआ कि ये सीरीज़ नहीं बनी, क्योंकि वो ऐसा किरदार नहीं करना चाहते जो हर समस्या बंदूक से हल करे.            
 

वीडियो: बॉलीवुड से दूर होने पर इमरान खान की लाइफ में क्या बदलाव आया?

thumbnail

Advertisement

Advertisement