The Lallantop
Advertisement

'वॉर 2' में होंगे जूनियर NTR, खुद ऋतिक रोशन ने कंफर्म कर डाला!

बताया जा रहा है कि जूनियर NTR 'वॉर 2' के विलेन होंगे.

Advertisement
hrithik roshan junior ntr war 2 movie
'वॉर 2' को सिद्धार्थ आनंद की जगह अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं. फोटो - ट्विटर फैन एडिट
font-size
Small
Medium
Large
20 मई 2023 (Updated: 20 मई 2023, 13:46 IST)
Updated: 20 मई 2023 13:46 IST
font-size
Small
Medium
Large
whatsapp share

20 मई को Junior NTR का जन्मदिन होता है. आम तौर पर जन्मदिन के मौके पर स्टार्स की नई फिल्में अनाउंस की जाती है. किसी फिल्म से टीज़र या फर्स्ट लुक आता है. जूनियर NTR के जन्मदिन के मौके पर उनकी फिल्म NTR30 का टाइटल अनाउंस किया गया. इस फिल्म को Devara के नाम से रिलीज़ किया जाएगा. इस मौके पर उनकी डेब्यू हिंदी फिल्म को लेकर भी न्यूज़ आई है. लोगों का मानना है कि ऋतिक रोशन ने कंफर्म कर दिया है कि ‘वॉर 2’ में उनके सामने जूनियर NTR होंगे.

ऋतिक ने जूनियर NTR को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया,

हैप्पी बर्थडे तारक. तुम्हारा दिन खुशहाल हो और आने वाला साल एक्शन से भरा हो. मैं युद्धभूमि पर तुम्हारा इंतज़ार कर रहा हूं. जब तक हम मिलते नहीं तब तक तुम्हारे दिन शांति और खुशियों से भरे हों. 

बीते कुछ महीनों से मीडिया में खबरें चल रही थीं कि जूनियर NTR ऋतिक की फिल्म ‘वॉर 2’ में नज़र आएंगे. हालांकि अब तक मेकर्स ने खुद इसकी पुष्टि नहीं की थी. लेकिन अब ऋतिक के ट्वीट को लोग पुष्टि की तरह ही देख रहे हैं. उन्होंने लिखा कि युद्धभूमि में मिलते हैं. आने वाला साल एक्शन भरा हो. इन्हीं बातों को ‘वॉर 2’ से जोड़ा जा रहा है. ‘वॉर’ 2019 की बड़ी हिंदी फिल्मों में से एक थी. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक फिल्म को 53.35 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने देशभर में 317.91 करोड़ रुपए छापे थे. 

‘वॉर’ की कामयाबी के बाद इसका सीक्वल भी अनाउंस कर दिया गया. हालांकि पिछली फिल्म बनाने वाले सिद्धार्थ आनंद ये पार्ट डायरेक्ट नहीं करेंगे. वो ‘टाइगर वर्सेज़ पठान’ जैसे बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ व्यस्त हैं. ऐसे में यशराज फिल्म्स ने ‘वॉर 2’ बनाने के लिए अयान मुखर्जी को साइन किया. अयान की पिछली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सुपरहिट रही थी. अयान खुद अपने सोशल मीडिया पर बता चुके हैं कि वो ‘वॉर 2’ पर काम करने वाले हैं. इंडिया टुडे में छपी एक रिपोर्ट की माने तो इस फिल्म के लिए उन्हें भारी-भरकम फीस मिली है. बताया जा रहा है कि अयान ने 11 से 12 करोड़ रुपए चार्ज किये हैं. 

मीडिया में खबरें आई थीं कि सिर्फ अयान ही ‘वॉर 2’ के लिए मोटी फीस नहीं ले रहे. जूनियर NTR फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपए लेने वाले हैं. हालांकि कुछ दिन पहले आई खबरों में इसका खंडन भी हुआ. कहा गया कि जूनियर NTR अपनी पहली हिंदी फिल्म में फीस कम करने के लिए मान गए हैं. पहले वो 100 करोड़ रुपए लेने वाले थे. लेकिन अब पूरी फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपए चार्ज करेंगे. बता दें कि जूनियर NTR ‘वॉर 2’ में विलेन बनने वाले हैं. फिल्म की कहानी तैयार है. 2023 के आखिरी महीनों में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी. मेकर्स का प्लान है कि साल 2024 में फिल्म को रिलीज़ किया जाए.     
   
 

वीडियो: दी सिनेमा शो: ऋतिक रोशन की 'वॉर 2' से जूनियर एनटीआर ऐसे ही जुड़ेंगे जैसे शाहरुख, 'पठान' से जुड़े थे

thumbnail

Advertisement

Advertisement